Watch: चेन्नई के इस खिलाड़ी की प्री-वेडिंग पार्टी में जमकर नाचे धोनी और ब्रावो, खूब की मौज-मस्ती

Devon Conway Celebration Video: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे ने हाल ही में आईपीएल सीज़न के बीच टीम के खिलाड़ियों के साथ अपनी प्री-वेडिंग पार्टी की थी. सेलिब्रेशन के दौरान चेन्नई के कई खिलाड़ी भारत की पारंपरिक ड्रेस पहने और जमकर मस्ती करते हुए नजर आए. फ्रैंचाइज़ी ने इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो जारी किया, जिसमें कॉन्वे और उनकी मंगेतर किम वॉटसन को केक काटते हुए देखा गया. जो जल्द ही साथियों ने कॉन्वे के चेहरे पर लगा दिया. वीडियो में ड्वेन ब्रावो ने जबरदस्त डांस किया. इतना ही नहीं सेलिब्रेशन के दौरान एमएस धोनी भी म्यूजिक पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.  कॉन्वे को बीती फरवरी में आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 1 करोड़ रुपये में खरीदा था. कॉन्वे ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सीजन में डेब्यू किया, लेकिन सिर्फ तीन रन पर आउट हो गए. कॉन्वे जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इससे पहले उन्होंने अपनी टीम के साथ प्री-वेडिंग पार्टी की और सभी ने इस दौरान जमकर मौज-मस्ती की. फैंस ने भी कॉन्वे पर जमकर प्यार जताया है. अब तक लाखों लोग तमाम प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को देख चुके हैं.   अगर आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन की बात की जाए, तो सीएसके ने अपने पहले चार मैच हारकर सीजन की मुश्किल शुरुआत की. उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सीजन की अपनी पहली जीत हासिल की, लेकिन गुजरात टाइटन्स के खिलाफ अपने अगले मैच में हार का सामना करना पड़ा. हालांकि चेन्नई ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है. अगला मुकाबला सोमवार को पंजाब किंग्स से है. यह भी पढ़ेंः IPL Points Table: लखनऊ-मुंबई के मुकाबले के बाद पॉइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव, जानें सभी टीमों का हाल IPL 2022: मुंबई के खिलाफ केएल राहुल का शानदार शतक, अब की 'हिटमैन' के इस रिकॉर्ड की बराबरी

Watch: चेन्नई के इस खिलाड़ी की प्री-वेडिंग पार्टी में जमकर नाचे धोनी और ब्रावो, खूब की मौज-मस्ती

Devon Conway Celebration Video: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे ने हाल ही में आईपीएल सीज़न के बीच टीम के खिलाड़ियों के साथ अपनी प्री-वेडिंग पार्टी की थी. सेलिब्रेशन के दौरान चेन्नई के कई खिलाड़ी भारत की पारंपरिक ड्रेस पहने और जमकर मस्ती करते हुए नजर आए. फ्रैंचाइज़ी ने इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो जारी किया, जिसमें कॉन्वे और उनकी मंगेतर किम वॉटसन को केक काटते हुए देखा गया. जो जल्द ही साथियों ने कॉन्वे के चेहरे पर लगा दिया. वीडियो में ड्वेन ब्रावो ने जबरदस्त डांस किया. इतना ही नहीं सेलिब्रेशन के दौरान एमएस धोनी भी म्यूजिक पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

कॉन्वे को बीती फरवरी में आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 1 करोड़ रुपये में खरीदा था. कॉन्वे ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सीजन में डेब्यू किया, लेकिन सिर्फ तीन रन पर आउट हो गए. कॉन्वे जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इससे पहले उन्होंने अपनी टीम के साथ प्री-वेडिंग पार्टी की और सभी ने इस दौरान जमकर मौज-मस्ती की. फैंस ने भी कॉन्वे पर जमकर प्यार जताया है. अब तक लाखों लोग तमाम प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को देख चुके हैं.  

अगर आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन की बात की जाए, तो सीएसके ने अपने पहले चार मैच हारकर सीजन की मुश्किल शुरुआत की. उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सीजन की अपनी पहली जीत हासिल की, लेकिन गुजरात टाइटन्स के खिलाफ अपने अगले मैच में हार का सामना करना पड़ा. हालांकि चेन्नई ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है. अगला मुकाबला सोमवार को पंजाब किंग्स से है.

यह भी पढ़ेंः IPL Points Table: लखनऊ-मुंबई के मुकाबले के बाद पॉइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव, जानें सभी टीमों का हाल

IPL 2022: मुंबई के खिलाफ केएल राहुल का शानदार शतक, अब की 'हिटमैन' के इस रिकॉर्ड की बराबरी