Watch: क्रुणाल पांड्या ने विकेट चटकाने के बाद कीरोन पोलार्ड को किया 'किस', तो भड़क गए फैंस

IPL 2022 News: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (MI) की खराब फॉर्म रविवार को भी जारी रही और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने 36 रनों से हरा दिया. मैच के दौरान कई ऐसे मौके आए जब लगा कि मुंबई की टीम जीत जाएगी लेकिन क्रुणाल पांड्या ने शानदार गेंदबाजी की और लखनऊ की जीत पर मुहर लगा दी. मैच के दौरान क्रुणाल ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. हर कोई यह जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिर क्रुणाल की इस हरकत की क्या वजह रही. आपको पूरा मामला बता देते हैं. मुंबई के विस्फोटक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड इस मैच में भी फ्लॉप रहे और बड़ा स्कोर नहीं बना पाए. क्रुणाल पांड्या ने पोलार्ड को पवेलियन भेजा. जैसे ही उन्होंने पोलार्ड का विकेट लिया वैसे ही वह उनकी तरफ दौड़ कर गए और पोलार्ड के सिर को चूम लिया. हालांकि पोलार्ड ने इस पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की और वे पवेलियन लौट गए. भले ही पोलार्ड ने इस पर कुछ नहीं कहा लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए और उन्होंने क्रुणाल पांड्या को इस हरकत के लिए खूब खरी-खोटी सुनाई. A kiss on the head by Krunal Pandya to Kieron Pollard. #LSGvsMI #LSG #MIvsLSG #RohitSharma???? pic.twitter.com/UcsYTig2vh — chakdecricket (@chakdecricket1) April 24, 2022 कुछ लोगों ने इसे मैच के दौरान सम्मानजनक हरकत बताया और हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ को याद किया. कुछ सप्ताह पहले ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी में एक्टर विल स्मिथ की वाइफ को लेकर होस्ट कर रहे कॉमेडियन क्रिस रॉक ने मजाक कर दिया था. विल स्मिथ को यह काफी नागवार गुजरा और उन्होंने स्टेज पर जाकर क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया था. तब यह मामला दुनिया भर में खूब सुर्खियों में आया था. कुछ लोगों ने पांड्या की इस हरकत के बाद इसी तरह के मीम सोशल मीडिया पर शेयर किए. Mumbai losing 8th game also. This is getting to Pity level. But they refuse still to do few drastic changes. Pollard has been a shadow of himself. Pathetic behaviour from Krunal Pandya after getting Pollard wicket. #IPL2022 — krishnan (@krishg1990) April 24, 2022 लंबे समय तक क्रुणाल पांड्या मुंबई की तरफ से आईपीएल में खेले थे और कीरोन पोलार्ड भी उनके साथ रहे थे. ऐसे में हो सकता है कि उन्होंने हंसी मजाक के मूड में ऐसा किया हो. यही वजह रही कि पोलार्ड ने किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं जताई. वजह कुछ भी रही हो लेकिन फैंस इससे काफी नाराज हैं. देखने वाली बात होगी कि इस घटना को लेकर इन दोनों ही खिलाड़ियों की तरफ से कोई बयान आता है या नहीं.  यह भी पढ़ेंः IPL 2022: ऑरेंज और पर्पल कैप की रेस में कौन से खिलाड़ी हैं सबसे आगे, यहां देखें आंकड़े LSG vs MI: मुंबई के खिलाफ जीत के बावजूद केएल राहुल को लगा झटका, भरना होगा 24 लाख रुपये का जुर्माना

Watch: क्रुणाल पांड्या ने विकेट चटकाने के बाद कीरोन पोलार्ड को किया 'किस', तो भड़क गए फैंस

IPL 2022 News: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (MI) की खराब फॉर्म रविवार को भी जारी रही और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने 36 रनों से हरा दिया. मैच के दौरान कई ऐसे मौके आए जब लगा कि मुंबई की टीम जीत जाएगी लेकिन क्रुणाल पांड्या ने शानदार गेंदबाजी की और लखनऊ की जीत पर मुहर लगा दी. मैच के दौरान क्रुणाल ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. हर कोई यह जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिर क्रुणाल की इस हरकत की क्या वजह रही. आपको पूरा मामला बता देते हैं.

मुंबई के विस्फोटक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड इस मैच में भी फ्लॉप रहे और बड़ा स्कोर नहीं बना पाए. क्रुणाल पांड्या ने पोलार्ड को पवेलियन भेजा. जैसे ही उन्होंने पोलार्ड का विकेट लिया वैसे ही वह उनकी तरफ दौड़ कर गए और पोलार्ड के सिर को चूम लिया. हालांकि पोलार्ड ने इस पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की और वे पवेलियन लौट गए. भले ही पोलार्ड ने इस पर कुछ नहीं कहा लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए और उन्होंने क्रुणाल पांड्या को इस हरकत के लिए खूब खरी-खोटी सुनाई.

कुछ लोगों ने इसे मैच के दौरान सम्मानजनक हरकत बताया और हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ को याद किया. कुछ सप्ताह पहले ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी में एक्टर विल स्मिथ की वाइफ को लेकर होस्ट कर रहे कॉमेडियन क्रिस रॉक ने मजाक कर दिया था. विल स्मिथ को यह काफी नागवार गुजरा और उन्होंने स्टेज पर जाकर क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया था. तब यह मामला दुनिया भर में खूब सुर्खियों में आया था. कुछ लोगों ने पांड्या की इस हरकत के बाद इसी तरह के मीम सोशल मीडिया पर शेयर किए.

लंबे समय तक क्रुणाल पांड्या मुंबई की तरफ से आईपीएल में खेले थे और कीरोन पोलार्ड भी उनके साथ रहे थे. ऐसे में हो सकता है कि उन्होंने हंसी मजाक के मूड में ऐसा किया हो. यही वजह रही कि पोलार्ड ने किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं जताई. वजह कुछ भी रही हो लेकिन फैंस इससे काफी नाराज हैं. देखने वाली बात होगी कि इस घटना को लेकर इन दोनों ही खिलाड़ियों की तरफ से कोई बयान आता है या नहीं. 

यह भी पढ़ेंः IPL 2022: ऑरेंज और पर्पल कैप की रेस में कौन से खिलाड़ी हैं सबसे आगे, यहां देखें आंकड़े

LSG vs MI: मुंबई के खिलाफ जीत के बावजूद केएल राहुल को लगा झटका, भरना होगा 24 लाख रुपये का जुर्माना