Watch: इंग्लैंड में हसन अली ने घातक यॉर्कर से स्टम्प के किए दो टुकड़े, वीडियो वायरल

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने अपनी शानदार फॉर्म इंग्लिश काउंटी डिवीजन वन (English County Division One) में भी जारी रखी है. उन्होंने लंकाशायर और ग्लूस्टरशायर के बीच खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन किया है. उनकी धारदार गेंदबाज़ी की वजह से ग्लॉस्टरशायर की टीम सिर्फ 252 रनों पर समेट गई थी. इस दौरान उन्होंने 6 विकेट हासिल किये थे. इसके जवाब में लंकाशायर ने 556/7 के विशाल स्कोर पारी घोषित की थी.  दूसरी पारी में दिखाई ताकत  वहीं, इस मैच की दूसरी पारी में हसन अली अपनी रफ़्तार से सबको हैरान कर दिया था. इस दौरान उन्होंने एक यॉर्कर गेंद डाली थी, जिससे ग्लॉस्टरशायर के बल्लेबाज जेम्स ब्रेसी का मिडिल स्टंप उखड़ गया. इस गेंद से स्टंप के भी दो टुकड़े हो गए. ये घटना ग्लॉस्टरशायर की दूसरी पारी के 25वें ओवर में हुई. जिसका वीडियो लंकाशायर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.  NEW STUMPS, PLEASE! ????@RealHa55an ???????? #RedRoseTogether pic.twitter.com/KhjUz3TG6q — Lancashire Cricket (@lancscricket) April 23, 2022 इस सीजन में दमदार रहा है प्रदर्शन  अली ने अब तक दूसरी पारी में दो विकेट चटकाए हैं. वहीं, ग्लूस्टरशायर इस मैच को बचाने के लिए संघर्ष कर रही है. टीम का स्कोर 228 रन है और टीम के 8 बल्लेबाज़ आउट हो चुके हैं. जबकि टीम अभी भी  76 रन से पीछे चल रही है. वहीं, केंट के खिलाफ हुए मैच में अली ने पांच विकेट हासिल किये थे. जिसके बाद उनकी लंकाशायर उस मैच को 10 विकेट से जीतने में सफल रही थी. ये भी पढ़ें... IPL 2022: लगातार आठ हार से निराश हैं मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने, बताया कहां है सुधार की जरूरत Watch: क्रुणाल पांड्या ने विकेट चटकाने के बाद कीरोन पोलार्ड को किया 'किस', तो भड़क गए फैंस

Watch: इंग्लैंड में हसन अली ने घातक यॉर्कर से स्टम्प के किए दो टुकड़े, वीडियो वायरल

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने अपनी शानदार फॉर्म इंग्लिश काउंटी डिवीजन वन (English County Division One) में भी जारी रखी है. उन्होंने लंकाशायर और ग्लूस्टरशायर के बीच खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन किया है. उनकी धारदार गेंदबाज़ी की वजह से ग्लॉस्टरशायर की टीम सिर्फ 252 रनों पर समेट गई थी. इस दौरान उन्होंने 6 विकेट हासिल किये थे. इसके जवाब में लंकाशायर ने 556/7 के विशाल स्कोर पारी घोषित की थी. 

दूसरी पारी में दिखाई ताकत 

वहीं, इस मैच की दूसरी पारी में हसन अली अपनी रफ़्तार से सबको हैरान कर दिया था. इस दौरान उन्होंने एक यॉर्कर गेंद डाली थी, जिससे ग्लॉस्टरशायर के बल्लेबाज जेम्स ब्रेसी का मिडिल स्टंप उखड़ गया. इस गेंद से स्टंप के भी दो टुकड़े हो गए. ये घटना ग्लॉस्टरशायर की दूसरी पारी के 25वें ओवर में हुई. जिसका वीडियो लंकाशायर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 


इस सीजन में दमदार रहा है प्रदर्शन 

अली ने अब तक दूसरी पारी में दो विकेट चटकाए हैं. वहीं, ग्लूस्टरशायर इस मैच को बचाने के लिए संघर्ष कर रही है. टीम का स्कोर 228 रन है और टीम के 8 बल्लेबाज़ आउट हो चुके हैं. जबकि टीम अभी भी  76 रन से पीछे चल रही है. वहीं, केंट के खिलाफ हुए मैच में अली ने पांच विकेट हासिल किये थे. जिसके बाद उनकी लंकाशायर उस मैच को 10 विकेट से जीतने में सफल रही थी.

ये भी पढ़ें...

IPL 2022: लगातार आठ हार से निराश हैं मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने, बताया कहां है सुधार की जरूरत

Watch: क्रुणाल पांड्या ने विकेट चटकाने के बाद कीरोन पोलार्ड को किया 'किस', तो भड़क गए फैंस