Video: बटलर ने जड़ा ज़ोरदार छक्का तो फर्ग्यूसन ने दिया करारा जवाब, दमदार यॉर्कर से किया बोल्ड

आईपीएल 15 में गुजरात का सामना राजस्थान से हो रहा है. इस मैच में गुजरात ने राजस्थान को 193 रनों का विशाल लक्ष्य दिया है. जिसके बाद राजस्थान के बल्लेबाजों ने भी तेज़ शुरूआत की है. इसमें सबसे ज्यादा योगदान सलामी बल्लेबाज़ जोस बटलर का रहा है.  बटलर खेली तूफानी पारी  राजस्थान के सलामी बल्लेबाज़ जोस बटलर दूसरी पारी में बेहद खतरनाक नजर आ रहे थे. उन्होंने मात्र 24 गेंदों में 54 रन की पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने तीन छक्के और आठ चौके लगाए थे. उनकी इस पारी का अंत लॉकी फर्ग्यूसन ने किया.  लॉकी फर्ग्यूसन ने कुछ इस तरह से लिया बदला    https://t.co/sqiSvGVQ3t — Ashutosh Singh (@ashupratap18) April 14, 2022 बटलर जब 48 रन पर थे, तब उन्होंने छक्का मारकर अपनी फिफ्टी पूरी की. अगली ही गेंद पर लॉकी फर्ग्यूसन ने इस सिक्स का बदला ले लिया और उन्होंने बटलर को लेग कटर से आउट कर दिया. जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  हार्दिक ने खेली तूफानी पारी कप्तान हार्दिक पांड्या (नाबाद 87) और अभिनव मनोहर (43) की धुआंधार पारी की वजह से गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 193 रनों का लक्ष्य दिया. गुजरात ने 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 192 रन बनाए. टीम की ओर से कप्तान हार्दिक और अभिनव मनोहर के बीच 55 गेंदों में 86 रनों की शानदार साझेदारी हुई.  राजस्थान की ओर से युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन और रियान पराग ने एक-एक विकेट लिया. इससे पहले, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत खराब रही, क्योंकि उन्होंने पावरप्ले में दो विकेट खोकर 42 रन बनाए. इस दौरान, सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड (12) और विजय शंकर (2) ने अपना विकेट गंवा बैठे. हालांकि शुभमन गिल और कप्तान हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 6.3 ओवरों में टीम का स्कोर 50 के पार पहुंचा दिया. लेकिन पराग की गेंद पर गिल (13) शिमरोन हेटमायर के हाथों कैच आउट हो गए. चौथे नंबर पर आए अभिनव मनोहर ने कप्तान पांड्या का साथ दिया. दोनों ने मिलकर टीम के स्कोर को 10 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 72 रन पर पहुंचा दिया. लेकिन बीच के ओवरों में दोनों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 12.5 ओवरों में टीम के स्कोर को 100 के पार पहुंचा दिया. इस बीच, कप्तान हार्दिक ने 33 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया.लेकिन 16वां ओवर डालने आए चहर की गेंद पर मनोहर चार चौके और दो छक्कों की मदद से 28 गेंदों में 43 रन बनाकर कैच आउट हो गए. इसी के साथ उनकी और कप्तान हार्दिक के बीच 55 गेंदों में 86 रनों की साझेदारी का भी अंत हो गया. इस समय तक गुजरात ने चार विकेट खोकर 139 रन बनाए. छठे स्थान पर आए डेविड मिलर ने कप्तान के साथ मिलकर आखिरी के कुछ ओवरों में ताबड़तोड़ शॉट लगाए, और चौके-छक्कों की बरसात कर दी, जिससे 19वें ओवर में मिलर ने सेन की गेंदों पर 21 रन बटोर लिए. 20वां ओवर फेंकने आए प्रसिद्ध कृष्णा ने 12 रन दिए, जिससे गुजरात 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए. कप्तान हार्दिक (87) और मिलर (31) ने 25 गेंदों 53 रनों की नाबाद ताबड़तोड़ साझेदारी की.  (इनपुट: एजेंसी)  

Video:  बटलर ने जड़ा ज़ोरदार छक्का तो फर्ग्यूसन ने दिया करारा जवाब, दमदार यॉर्कर से किया बोल्ड

आईपीएल 15 में गुजरात का सामना राजस्थान से हो रहा है. इस मैच में गुजरात ने राजस्थान को 193 रनों का विशाल लक्ष्य दिया है. जिसके बाद राजस्थान के बल्लेबाजों ने भी तेज़ शुरूआत की है. इसमें सबसे ज्यादा योगदान सलामी बल्लेबाज़ जोस बटलर का रहा है. 


बटलर खेली तूफानी पारी 

राजस्थान के सलामी बल्लेबाज़ जोस बटलर दूसरी पारी में बेहद खतरनाक नजर आ रहे थे. उन्होंने मात्र 24 गेंदों में 54 रन की पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने तीन छक्के और आठ चौके लगाए थे. उनकी इस पारी का अंत लॉकी फर्ग्यूसन ने किया. 

लॉकी फर्ग्यूसन ने कुछ इस तरह से लिया बदला 

 

बटलर जब 48 रन पर थे, तब उन्होंने छक्का मारकर अपनी फिफ्टी पूरी की. अगली ही गेंद पर लॉकी फर्ग्यूसन ने इस सिक्स का बदला ले लिया और उन्होंने बटलर को लेग कटर से आउट कर दिया. जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

हार्दिक ने खेली तूफानी पारी

कप्तान हार्दिक पांड्या (नाबाद 87) और अभिनव मनोहर (43) की धुआंधार पारी की वजह से गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 193 रनों का लक्ष्य दिया. गुजरात ने 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 192 रन बनाए. टीम की ओर से कप्तान हार्दिक और अभिनव मनोहर के बीच 55 गेंदों में 86 रनों की शानदार साझेदारी हुई.  राजस्थान की ओर से युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन और रियान पराग ने एक-एक विकेट लिया.

इससे पहले, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत खराब रही, क्योंकि उन्होंने पावरप्ले में दो विकेट खोकर 42 रन बनाए. इस दौरान, सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड (12) और विजय शंकर (2) ने अपना विकेट गंवा बैठे. हालांकि शुभमन गिल और कप्तान हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 6.3 ओवरों में टीम का स्कोर 50 के पार पहुंचा दिया. लेकिन पराग की गेंद पर गिल (13) शिमरोन हेटमायर के हाथों कैच आउट हो गए.

चौथे नंबर पर आए अभिनव मनोहर ने कप्तान पांड्या का साथ दिया. दोनों ने मिलकर टीम के स्कोर को 10 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 72 रन पर पहुंचा दिया. लेकिन बीच के ओवरों में दोनों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 12.5 ओवरों में टीम के स्कोर को 100 के पार पहुंचा दिया. इस बीच, कप्तान हार्दिक ने 33 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया.लेकिन 16वां ओवर डालने आए चहर की गेंद पर मनोहर चार चौके और दो छक्कों की मदद से 28 गेंदों में 43 रन बनाकर कैच आउट हो गए. इसी के साथ उनकी और कप्तान हार्दिक के बीच 55 गेंदों में 86 रनों की साझेदारी का भी अंत हो गया. इस समय तक गुजरात ने चार विकेट खोकर 139 रन बनाए.

छठे स्थान पर आए डेविड मिलर ने कप्तान के साथ मिलकर आखिरी के कुछ ओवरों में ताबड़तोड़ शॉट लगाए, और चौके-छक्कों की बरसात कर दी, जिससे 19वें ओवर में मिलर ने सेन की गेंदों पर 21 रन बटोर लिए. 20वां ओवर फेंकने आए प्रसिद्ध कृष्णा ने 12 रन दिए, जिससे गुजरात 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए. कप्तान हार्दिक (87) और मिलर (31) ने 25 गेंदों 53 रनों की नाबाद ताबड़तोड़ साझेदारी की. 

(इनपुट: एजेंसी)