SRH vs KKR: हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2022: आईपीएल में आज सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता पहले बल्लेबाजी करेगी. इस सीजन में अब तक कोलकाता की टीम अच्छी फॉर्म में नजर आ रही है और उसने 5 मुकाबलों में से तीन मुकाबले जीत लिए हैं. पॉइंट्स टेबल में केकेआर दूसरे नंबर पर है. जबकि हैदराबाद की टीम खराब शुरुआत के बाद अब जीत की पटरी पर लौट चुकी है और उसने पिछले दोनों मुकाबले जीते हैं. इस वक्त हैदराबाद चार में से दो मुकाबले जीतकर पॉइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर है. चलिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन पर एक नजर डाल लेते हैं.  सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवनअभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, जगदीश सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवनवेंकटेश अय्यर, आरोन फिंच, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, आंद्रे रसेल, शेल्डन जैक्सन, पैट कमिंस, सुनील नरेन, अमन खान, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती कोलकाता की तरफ से ये खिलाड़ी करेंगे डेब्यू  आरोन फिंच और अमन खान को उनकी कैप दी गई है और वे कोलकाता के लिए डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. टॉस के बाद यह बोले श्रेयस अय्यर टॉस हारने के बाद कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, "वास्तव में विकेट के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते. इस पिच पर काफी घास है, लेकिन पहले बल्लेबाजी करके खुश हैं. आरोन फिंच और अमन खान डेब्यू करेंगे. इसके अलावा शेल्डन जैक्सन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है." यह बोले केन विलियमसन हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन का कहना है कि वे पहले गेंदबाजी करेंगे. यह एक अच्छा विकेट लग रहा है और ओस फैक्टर पर भी विचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे सुधार कर रहे हैं और आगे बढ़ रहे हैं. वाशिंगटन सुंदर चोट की वजह से मैच नहीं खेल रहे, उनकी जगह जगदीश सुचित को मौका दिया गया है. 

SRH vs KKR: हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2022: आईपीएल में आज सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता पहले बल्लेबाजी करेगी. इस सीजन में अब तक कोलकाता की टीम अच्छी फॉर्म में नजर आ रही है और उसने 5 मुकाबलों में से तीन मुकाबले जीत लिए हैं. पॉइंट्स टेबल में केकेआर दूसरे नंबर पर है. जबकि हैदराबाद की टीम खराब शुरुआत के बाद अब जीत की पटरी पर लौट चुकी है और उसने पिछले दोनों मुकाबले जीते हैं. इस वक्त हैदराबाद चार में से दो मुकाबले जीतकर पॉइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर है. चलिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन पर एक नजर डाल लेते हैं. 

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन
अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, जगदीश सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन
वेंकटेश अय्यर, आरोन फिंच, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, आंद्रे रसेल, शेल्डन जैक्सन, पैट कमिंस, सुनील नरेन, अमन खान, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

कोलकाता की तरफ से ये खिलाड़ी करेंगे डेब्यू 

आरोन फिंच और अमन खान को उनकी कैप दी गई है और वे कोलकाता के लिए डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

टॉस के बाद यह बोले श्रेयस अय्यर

टॉस हारने के बाद कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, "वास्तव में विकेट के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते. इस पिच पर काफी घास है, लेकिन पहले बल्लेबाजी करके खुश हैं. आरोन फिंच और अमन खान डेब्यू करेंगे. इसके अलावा शेल्डन जैक्सन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है."

यह बोले केन विलियमसन

हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन का कहना है कि वे पहले गेंदबाजी करेंगे. यह एक अच्छा विकेट लग रहा है और ओस फैक्टर पर भी विचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे सुधार कर रहे हैं और आगे बढ़ रहे हैं. वाशिंगटन सुंदर चोट की वजह से मैच नहीं खेल रहे, उनकी जगह जगदीश सुचित को मौका दिया गया है.