SRH vs KKR: राहुल त्रिपाठी के नाम दर्ज हुआ यह खास रिकॉर्ड, वॉर्नर के बाद ऐसा करने वाले तीसरे खिलाड़ी

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 विकेट से जीत हासिल की. इस मुकाबले में केकेआर ने 176 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में हैदराबाद ने 3 विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया. हैदराबाद के लिए राहुल त्रिपाठी और एडिन मार्करम ने शानदार पारियां खेलीं. राहुल ने 37 गेंदों में 71 रन बनाए. उन्होंने इस पारी की बदौलत एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. वे हैदराबाद के लिए सबसे तेज अर्धशतक के मामले में चौथे स्थान पर आ गए हैं.  हैदराबाद के लिए खेलते हुए सबसे तेज अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड वॉर्नर के नाम दर्ज है. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के  खिलाफ महज 20 गेंदों में हाफ सेंचुरी लगा दी थी. इसके बाद उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी 20 गेंदों में अर्धशतक लगा दिया था. वहीं हेनरिक्स भी 20 गेंदों में हाफ सेंचुरी लगा चुके हैं. हैदराबाद के लिए सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में राहुल भी शामिल हो गए हैं.  केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच में राहुल त्रिपाठी ने महज 21 गेंदों में  अर्धशतक जड़ दिया. इससे पहले वॉर्नर भी 21 गेंदों में हाफ सेंचुरी लगा चुके हैं. उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ यह कमाल किया था. अगर ओवर ऑल रिकॉर्ड पर नजर डालें तो यह उपलब्धि केएल राहुल के नाम दर्ज है. राहुल ने 14 गेंदों में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हाफ सेंचुरी लगा दी थी. पैट कमिंस भी 14 गेंदों में अर्धशतक लगा चुके हैं. यह भी पढ़ें : SRH vs KKR: हैदराबाद की 7 विकेट से जीत के बाद मार्करम ने बताया राहुल त्रिपाठी के साथ बैटिंग करना क्यों है आसान KKR vs SRH: उमरान मलिक की यॉर्कर पर क्लीन बोल्ड हुए श्रेयस अय्यर, खुशी से झूमे डेल स्टेन

SRH vs KKR: राहुल त्रिपाठी के नाम दर्ज हुआ यह खास रिकॉर्ड, वॉर्नर के बाद ऐसा करने वाले तीसरे खिलाड़ी

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 विकेट से जीत हासिल की. इस मुकाबले में केकेआर ने 176 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में हैदराबाद ने 3 विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया. हैदराबाद के लिए राहुल त्रिपाठी और एडिन मार्करम ने शानदार पारियां खेलीं. राहुल ने 37 गेंदों में 71 रन बनाए. उन्होंने इस पारी की बदौलत एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. वे हैदराबाद के लिए सबसे तेज अर्धशतक के मामले में चौथे स्थान पर आ गए हैं. 

हैदराबाद के लिए खेलते हुए सबसे तेज अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड वॉर्नर के नाम दर्ज है. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के  खिलाफ महज 20 गेंदों में हाफ सेंचुरी लगा दी थी. इसके बाद उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी 20 गेंदों में अर्धशतक लगा दिया था. वहीं हेनरिक्स भी 20 गेंदों में हाफ सेंचुरी लगा चुके हैं. हैदराबाद के लिए सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में राहुल भी शामिल हो गए हैं. 

केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच में राहुल त्रिपाठी ने महज 21 गेंदों में  अर्धशतक जड़ दिया. इससे पहले वॉर्नर भी 21 गेंदों में हाफ सेंचुरी लगा चुके हैं. उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ यह कमाल किया था. अगर ओवर ऑल रिकॉर्ड पर नजर डालें तो यह उपलब्धि केएल राहुल के नाम दर्ज है. राहुल ने 14 गेंदों में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हाफ सेंचुरी लगा दी थी. पैट कमिंस भी 14 गेंदों में अर्धशतक लगा चुके हैं.

यह भी पढ़ें : SRH vs KKR: हैदराबाद की 7 विकेट से जीत के बाद मार्करम ने बताया राहुल त्रिपाठी के साथ बैटिंग करना क्यों है आसान

KKR vs SRH: उमरान मलिक की यॉर्कर पर क्लीन बोल्ड हुए श्रेयस अय्यर, खुशी से झूमे डेल स्टेन