Sanju Samson 100th IPL: राजस्थान की तरफ से संजू सैमसन के 100 आईपीएल मैच हुए पूरे, अब तक ऐसा रहा करियर 

IPL 2022 News: राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन आज अपनी टीम की तरफ से 100वां आईपीएल मुकाबला खेल रहे हैं. सैमसन ने इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ महज 19 गेंदों में ताबड़तोड़ 46 रनों की पारी खेली. राजस्थान के कप्तान ने इस मैच में 5 चौके और 3 छक्के लगाए. सैमसन के लिए यह मौका और भी खास हो गया, क्योंकि इस मैच में राजस्थान की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाकर जीत की तरफ कदम बढ़ा दिया. आज आपको बता रहे हैं कि अब तक सैमसन का आईपीएल करियर कैसा रहा है. अब तक ऐसा रहा आईपीएल करियर अब तक संजू सैमसन ने आईपीएल में कुल 128 मुकाबले खेले हैं. इनमें से 100 मुकाबले राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेले हैं जबकि अन्य मैच दूसरी टीमों के लिए खेले. सैमसन ने अपने करियर में 3269 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 3 शतक और 16 अर्धशतक निकले हैं. सैमसन की कप्तानी में राजस्थान लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. उम्मीद है कि इस बार टीम आगे तक जाएगी और टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करेगी. टीम के बाकी खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. मजबूत स्थिति में राजस्थान की टीम राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने इस मैच में मैदान पर आते ही बड़े शॉट लगाए और टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाया. राजस्थान ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 222 रन बनाए हैं. यह आईपीएल के इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर है. दिल्ली की गेंदबाजी इस मुकाबले में पूरी तरह फ्लॉप रही और सभी गेंंदबाज महंगे साबित हुए. दिल्ली की तरफ से खलील अहमद और मुस्तफिजुर रहमान को एक-एक विकेट मिला. अब देखने वाली बात होगी कि दिल्ली की टीम 223 रनों के लक्ष्य को हासिल कर पाएगी या नहीं.   यह भी पढ़ेंः DC vs RR: जोस बटलर ने रचा इतिहास, धवन-गेल को पीछे छोड़ हासिल किया यह बड़ा मुकाम

Sanju Samson 100th IPL: राजस्थान की तरफ से संजू सैमसन के 100 आईपीएल मैच हुए पूरे, अब तक ऐसा रहा करियर 

IPL 2022 News: राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन आज अपनी टीम की तरफ से 100वां आईपीएल मुकाबला खेल रहे हैं. सैमसन ने इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ महज 19 गेंदों में ताबड़तोड़ 46 रनों की पारी खेली. राजस्थान के कप्तान ने इस मैच में 5 चौके और 3 छक्के लगाए. सैमसन के लिए यह मौका और भी खास हो गया, क्योंकि इस मैच में राजस्थान की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाकर जीत की तरफ कदम बढ़ा दिया. आज आपको बता रहे हैं कि अब तक सैमसन का आईपीएल करियर कैसा रहा है.

अब तक ऐसा रहा आईपीएल करियर

अब तक संजू सैमसन ने आईपीएल में कुल 128 मुकाबले खेले हैं. इनमें से 100 मुकाबले राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेले हैं जबकि अन्य मैच दूसरी टीमों के लिए खेले. सैमसन ने अपने करियर में 3269 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 3 शतक और 16 अर्धशतक निकले हैं. सैमसन की कप्तानी में राजस्थान लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. उम्मीद है कि इस बार टीम आगे तक जाएगी और टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करेगी. टीम के बाकी खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

मजबूत स्थिति में राजस्थान की टीम

राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने इस मैच में मैदान पर आते ही बड़े शॉट लगाए और टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाया. राजस्थान ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 222 रन बनाए हैं. यह आईपीएल के इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर है. दिल्ली की गेंदबाजी इस मुकाबले में पूरी तरह फ्लॉप रही और सभी गेंंदबाज महंगे साबित हुए. दिल्ली की तरफ से खलील अहमद और मुस्तफिजुर रहमान को एक-एक विकेट मिला. अब देखने वाली बात होगी कि दिल्ली की टीम 223 रनों के लक्ष्य को हासिल कर पाएगी या नहीं.  

यह भी पढ़ेंः DC vs RR: जोस बटलर ने रचा इतिहास, धवन-गेल को पीछे छोड़ हासिल किया यह बड़ा मुकाम