Sagittarius Weekly Horoscope : धनु राशि वालों को इस गलत आदत के कारण हो सकती है हानि, जानें अपना साप्ताहिक राशिफल

Sagittarius Weekly Horoscope 18 April to 24 April 2022 : धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह बहुत ही संभल कर रहने का है. इस दौरान आपकी थोड़ी सी भी लापरवाही भारी पड़ सकती है. इसलिए इस सप्ताह गंभीरता और धैर्य के साथ कार्य करने की अवश्यकता है. धनु राशि वालों को इस सप्ताह किन-किन बातों का ध्यान रखन है, आइए जानते हैं धनु राशि का साप्ताहिक राशिफल. धनु राशि के लोग इस सप्ताह ऊर्जा से ओतप्रोत रहेंगे. आलस से दूर रहकर अपने लक्ष्यों को पाने का प्रयास करेंगे. यह समय टागरेट को पूरा करने के लिए अच्छा है. इस सप्ताह आपके नए दोस्तों की संख्या में वृद्धि होगी जो आपको सुख देगी. लेकिन दोस्ती के मामले में सचेत रहने की भी जरूरत है. गलत लोगों से दोस्ती हानि का कारण भी बन सकती है. इसलिए संगत को बेहतर बनाने की दिशा में भी आपको कुछ प्रयास करने होंगे. जो लोग राजनीतिक क्षेत्र में काम करते हैं, उन्हें किसी से भी सोच समझ कर बोलना चाहिए. गलत बयानी न करें. कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ता हुआ नजर आएगा. लोग आपके काम की सराहना करेंगे. छवि मजबूत होगी. यदि आप कुटीर उद्योग करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए अनुकूल है. अचानक स्वास्थ्य में गिरावट आने की संभावना है किंतु राई का पहाड़ बनाने की जरूरत नहीं है. सब ठीक हो जाएगा. अनुशासित जीवनशैली अपनाएं. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को किसी मामले में राहत मिलने की संभावना है. आर्थिक स्थितियों में सुधार होगा. आय से अधिक धन का व्यय मानसिक तनाव का कारण बन सकता है. कोर्ट कचहरी के मामलों में परेशानी बढ़ने की आशंका है. अपने पिता की सेवा कर उन्हें प्रसन्न करने का प्रयास करें. Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें. Rahu Transit 2022 : धनु राशि वालों के खर्चों में बढ़ोत्तरी कराने आ रहा है राहु का गोचर, न करें ये काम Shani Gochar 2022 : ढाई साल परेशान करने के बाद शनि अब इन राशियों को देने जा रहे हैं राहत

Sagittarius Weekly Horoscope : धनु राशि वालों को इस गलत आदत के कारण हो सकती है हानि, जानें अपना साप्ताहिक राशिफल

Sagittarius Weekly Horoscope 18 April to 24 April 2022 : धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह बहुत ही संभल कर रहने का है. इस दौरान आपकी थोड़ी सी भी लापरवाही भारी पड़ सकती है. इसलिए इस सप्ताह गंभीरता और धैर्य के साथ कार्य करने की अवश्यकता है. धनु राशि वालों को इस सप्ताह किन-किन बातों का ध्यान रखन है, आइए जानते हैं धनु राशि का साप्ताहिक राशिफल.

धनु राशि के लोग इस सप्ताह ऊर्जा से ओतप्रोत रहेंगे. आलस से दूर रहकर अपने लक्ष्यों को पाने का प्रयास करेंगे. यह समय टागरेट को पूरा करने के लिए अच्छा है. इस सप्ताह आपके नए दोस्तों की संख्या में वृद्धि होगी जो आपको सुख देगी. लेकिन दोस्ती के मामले में सचेत रहने की भी जरूरत है. गलत लोगों से दोस्ती हानि का कारण भी बन सकती है. इसलिए संगत को बेहतर बनाने की दिशा में भी आपको कुछ प्रयास करने होंगे.

जो लोग राजनीतिक क्षेत्र में काम करते हैं, उन्हें किसी से भी सोच समझ कर बोलना चाहिए. गलत बयानी न करें. कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ता हुआ नजर आएगा. लोग आपके काम की सराहना करेंगे. छवि मजबूत होगी. यदि आप कुटीर उद्योग करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए अनुकूल है. अचानक स्वास्थ्य में गिरावट आने की संभावना है किंतु राई का पहाड़ बनाने की जरूरत नहीं है. सब ठीक हो जाएगा. अनुशासित जीवनशैली अपनाएं. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को किसी मामले में राहत मिलने की संभावना है. आर्थिक स्थितियों में सुधार होगा. आय से अधिक धन का व्यय मानसिक तनाव का कारण बन सकता है. कोर्ट कचहरी के मामलों में परेशानी बढ़ने की आशंका है. अपने पिता की सेवा कर उन्हें प्रसन्न करने का प्रयास करें.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Rahu Transit 2022 : धनु राशि वालों के खर्चों में बढ़ोत्तरी कराने आ रहा है राहु का गोचर, न करें ये काम

Shani Gochar 2022 : ढाई साल परेशान करने के बाद शनि अब इन राशियों को देने जा रहे हैं राहत