RR vs GT: राजस्थान के खिलाफ हार्दिक पांड्या गेंद और बल्ले से करते हैं कमाल, पिछले आंकड़े जानकर चौंक जाएंगे  

आईपीएल में जब राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच भिड़ंत होगी, तो सभी की नजरें गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या पर टिकी होंगी. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों कह रहे हैं. हार्दिक पांड्या का बल्ला आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खूब चलता है. अगर पिछले रिकॉर्ड पर नजर डालेंगे तो आपको पता चलेगा कि हार्दिक राजस्थान के खिलाफ न सिर्फ बल्ले, बल्कि गेंद से भी खतरनाक साबित होते हैं. इस बार हार्दिक नई टीम की कप्तानी कर रहे हैं और देखना होगा कि इस मुकाबले में वे कैसा प्रदर्शन करेंगे.  देखें राजस्थान के खिलाफ हार्दिक पांड्या का रिकॉर्ड राजस्थान के खिलाफ अब तक हार्दिक पांड्या ने 8 मुकाबलों में जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 186 रन बनाए हैं. इस दौरान हार्दिक का एवरेज 62 कर रहा है. राजस्थान के खिलाफ हार्दिक गेंद से भी तहलका मचा चुके हैं. वे राजस्थान के खिलाफ 4 विकेट भी चटका चुके हैं. इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार भिढ़ रही है ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि पांड्या के बल्ले से रन बरसेंगे या नहीं. यह मुकाम हासिल कर सकते हैं पांड्या  गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या टी20 क्रिकेट में 100 कैच लेने से 2 कैच दूर हैं. वह आईपीएल में 50 विकेट चटकाने से 5 विकेट दूर हैं. वैसे अब तक इस सीजन में पांड्या ने बढ़िया प्रदर्शन किया है और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. एक बार फिर वे बड़ी पारी खेलना चाहेंगे. अब तक गुजरात इस सीजन में चार मुकाबले खेले हैं और तीन मैचों में जीत भी हासिल की है.  यह भी पढ़ेंः RR vs GT: राजस्थान-गुजरात के मैच में संजू सैमसन और हार्दिक पांड्या समेत ये खिलाड़ी रच सकते हैं इतिहास RR vs GT: आईपीएल में आज राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगी भिड़ंत, जानें किसका पलड़ा भारी

RR vs GT: राजस्थान के खिलाफ हार्दिक पांड्या गेंद और बल्ले से करते हैं कमाल, पिछले आंकड़े जानकर चौंक जाएंगे  

आईपीएल में जब राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच भिड़ंत होगी, तो सभी की नजरें गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या पर टिकी होंगी. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों कह रहे हैं. हार्दिक पांड्या का बल्ला आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खूब चलता है. अगर पिछले रिकॉर्ड पर नजर डालेंगे तो आपको पता चलेगा कि हार्दिक राजस्थान के खिलाफ न सिर्फ बल्ले, बल्कि गेंद से भी खतरनाक साबित होते हैं. इस बार हार्दिक नई टीम की कप्तानी कर रहे हैं और देखना होगा कि इस मुकाबले में वे कैसा प्रदर्शन करेंगे. 

देखें राजस्थान के खिलाफ हार्दिक पांड्या का रिकॉर्ड

राजस्थान के खिलाफ अब तक हार्दिक पांड्या ने 8 मुकाबलों में जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 186 रन बनाए हैं. इस दौरान हार्दिक का एवरेज 62 कर रहा है. राजस्थान के खिलाफ हार्दिक गेंद से भी तहलका मचा चुके हैं. वे राजस्थान के खिलाफ 4 विकेट भी चटका चुके हैं. इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार भिढ़ रही है ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि पांड्या के बल्ले से रन बरसेंगे या नहीं.

यह मुकाम हासिल कर सकते हैं पांड्या 

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या टी20 क्रिकेट में 100 कैच लेने से 2 कैच दूर हैं. वह आईपीएल में 50 विकेट चटकाने से 5 विकेट दूर हैं. वैसे अब तक इस सीजन में पांड्या ने बढ़िया प्रदर्शन किया है और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. एक बार फिर वे बड़ी पारी खेलना चाहेंगे. अब तक गुजरात इस सीजन में चार मुकाबले खेले हैं और तीन मैचों में जीत भी हासिल की है. 

यह भी पढ़ेंः RR vs GT: राजस्थान-गुजरात के मैच में संजू सैमसन और हार्दिक पांड्या समेत ये खिलाड़ी रच सकते हैं इतिहास

RR vs GT: आईपीएल में आज राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगी भिड़ंत, जानें किसका पलड़ा भारी