RCB VS RR: कार्तिक-शाहबाज़ ने राजस्थान के मुंह से छीनी जीत, आरसीबी ने मैच में मारी बाजी

आईपीएल 2022 के 13वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हुआ. इस मैच में राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा. ये राजस्थान पहली हार है. वहीं, ये बंगलौर की इस सत्र में दूसरी जीत है. बंगलौर ने इस मैच 4 विकेट से जीत हासिल की.  बंगलौर के बल्लेबाज़ ने भी दिखाया दम   That's a 50-run partnership between the #RCB openers - @faf1307 & Anuj Rawat.Live - https://t.co/HLoQF5FrcT #RRvRCB #TATAIPL pic.twitter.com/Cwq7NDnA5e — IndianPremierLeague (@IPL) April 5, 2022 170 रन के स्कोर का पीछा करते हुए बंगलौर ने अच्छी शुरुआत की थी. फाफ डू प्लेसिस और अनुज ने पहले विकेट के लिए 55 रन की साझेदारी की थी. लेकिन फाफ के 29 रन पर आउट होने के बाद बंगलौर का कोई भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नहीं कर सका.   Beauty of a ball from Chahal. ???? ????@rajasthanroyals are on a roll here at Wankhede. ???? ????#RCB lose David Willey. Follow the match ▶️ https://t.co/mANeRaI91i #TATAIPL | #RRvRCB pic.twitter.com/XkEMGhA2ZK — IndianPremierLeague (@IPL) April 5, 2022 विराट कोहली भी इस मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहे और सिर्फ 5 रन बना कर आउट हुए. इसके बाद कार्तिक और शहबाज़ ने टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया. शाहबाज़ 45 रन बना कर आउट हुए. उनके आउट होने के बाद कार्तिक ने बंगलौर को जीत दिला दी.  राजस्थान के लिए चहल ने शानदार गेंदबाजी की और 2 विकेट हासिल किये. बटलर ने दिखाया दम  इससे पहले राजस्थान रॉयल्स ने सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (नाबाद 70) के अर्धशतक और शिमरोन हेटमायर (नाबाद 42) के साथ चौथे विकेट के लिये उनकी 83 रन की साझेदारी से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 क्रिकेट मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ तीन विकेट पर 169 रन का स्कोर खड़ा किया. बटलर छह छक्कों की मदद से 47 गेंदों में नाबाद 70 रन बनाए. वहीं, हेटमायर ने चार चौके और दो छक्के की मदद से 31 गेंदों में 42 नाबाद रन बनाए. दोनों के बीच 51 गेंदों में 83 रनों की नाबाद साझेदारी हुई. राजस्थान के लिये इन दोनों के अलावा देवदत्त पडीक्कल ने 37 रन का योगदान दिया. आरसीबी के लिये डेविड विली, वानिंदु हसरंगा डि सिल्वा और हर्षल पटेल ने एक एक विकेट चटकाये. यह भी पढ़ें.. IPL मैच के दौरान किस कर रहा था कपल, कैमरा घूमा तो टीवी स्क्रीन पर आए नजर, अब फोटो पर बन रहे मीम्स Women's World Cup Final 2022: पत्नी ने जड़ा शतक तो यूं प्रोत्साहित करते नजर आए मिचेल स्टार्क, देखें वीडियो

RCB VS RR: कार्तिक-शाहबाज़ ने राजस्थान के मुंह से छीनी जीत, आरसीबी ने मैच में मारी बाजी

आईपीएल 2022 के 13वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हुआ. इस मैच में राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा. ये राजस्थान पहली हार है. वहीं, ये बंगलौर की इस सत्र में दूसरी जीत है. बंगलौर ने इस मैच 4 विकेट से जीत हासिल की. 

बंगलौर के बल्लेबाज़ ने भी दिखाया दम

 

170 रन के स्कोर का पीछा करते हुए बंगलौर ने अच्छी शुरुआत की थी. फाफ डू प्लेसिस और अनुज ने पहले विकेट के लिए 55 रन की साझेदारी की थी. लेकिन फाफ के 29 रन पर आउट होने के बाद बंगलौर का कोई भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नहीं कर सका.

 

विराट कोहली भी इस मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहे और सिर्फ 5 रन बना कर आउट हुए. इसके बाद कार्तिक और शहबाज़ ने टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया. शाहबाज़ 45 रन बना कर आउट हुए. उनके आउट होने के बाद कार्तिक ने बंगलौर को जीत दिला दी.  राजस्थान के लिए चहल ने शानदार गेंदबाजी की और 2 विकेट हासिल किये.

बटलर ने दिखाया दम 

इससे पहले राजस्थान रॉयल्स ने सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (नाबाद 70) के अर्धशतक और शिमरोन हेटमायर (नाबाद 42) के साथ चौथे विकेट के लिये उनकी 83 रन की साझेदारी से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 क्रिकेट मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ तीन विकेट पर 169 रन का स्कोर खड़ा किया. बटलर छह छक्कों की मदद से 47 गेंदों में नाबाद 70 रन बनाए. वहीं, हेटमायर ने चार चौके और दो छक्के की मदद से 31 गेंदों में 42 नाबाद रन बनाए. दोनों के बीच 51 गेंदों में 83 रनों की नाबाद साझेदारी हुई. राजस्थान के लिये इन दोनों के अलावा देवदत्त पडीक्कल ने 37 रन का योगदान दिया. आरसीबी के लिये डेविड विली, वानिंदु हसरंगा डि सिल्वा और हर्षल पटेल ने एक एक विकेट चटकाये.

यह भी पढ़ें..

IPL मैच के दौरान किस कर रहा था कपल, कैमरा घूमा तो टीवी स्क्रीन पर आए नजर, अब फोटो पर बन रहे मीम्स

Women's World Cup Final 2022: पत्नी ने जड़ा शतक तो यूं प्रोत्साहित करते नजर आए मिचेल स्टार्क, देखें वीडियो