RCB vs LSG:ऐसी हो सकती है बैंगलोर और लखनऊ की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

आईपीएल (IPL 2022) में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore)  मंगलवार को एक-दूसरे का सामना करेंगी. ये मुकाबला मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में दोनों ही टीम जीत हासिल करना चाहेगी. तो आइये जानते हैं कि इस मैच में दोनों ही टीम किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती हैं:  लखनऊ सुपर जायंट्स लखनऊ सुपर जायंट्स की बात करें तो टीम के लिए सबसे बड़ा प्लस पॉइंट मनीष पांडे का पिछले मैच में रन बनाना रहा है. डी कॉक और राहुल बहुत शानदार फॉर्म में है. इसके अलावा चमीरा पर भी अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव होगा. फिलहाल बंगलौर के खिलाफ लखनऊ अपनी टीम में कोई भी बदलाव नही करना चाहेगी. संभावित XI: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, दुष्मंथा चमीरा, अवेश खान, रवि बिश्नोई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी इस मैच में कोई बदलाव नहीं करना चाहेगी. हालांकि फाफ डुप्लेसिस और कोहली एक बार फिर से फॉर्म को हासिल करना चाहेंगे. दोनों ही खिलाड़ी पिछले कुछ मैच में कुछ ख़ास नहीं कर पाएं हैं.  संभावित XI: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुयश प्रभुदेसाई, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज जानें पिच का हाल  ये मुकाबला मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा.पिछले दो मैचों में यहां पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीम में जीत हासिल की है. हालांकि ओस की वजह से टीम पहले गेंदबाज़ी करना ही पसंद करेगी.  बराबरी की है टक्कर  अगर इस मैच की बात करें तो दोनों ही टीम बहुत मजबूत है. दोनों ही टीम अच्छा खेल रही हैं. ऐसे में किसी एक और चुनना इस मैच में मुश्किल होगा. फिलहाल टॉप आर्डर के फॉर्म में होने की वजह से लखनऊ के पास इस मैच जीत हासिल करने का मौका है.   यह भी पढ़ें.. डुप्लेसिस ने डेविड विली को सौंपी थी RCB के विक्ट्री सॉन्ग लिखने की जिम्मेदारी, वीडियो में देखें गीत की पूरी मेकिंग Watch: नील डायमंड का 'स्वीट कैरोलीन' गीत बना LSG का विक्ट्री सॉन्ग, खिलाड़ियों ने पैर थपथपाकर कुछ यूं गाया गाना  

RCB vs LSG:ऐसी हो सकती है बैंगलोर और लखनऊ  की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

आईपीएल (IPL 2022) में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore)  मंगलवार को एक-दूसरे का सामना करेंगी. ये मुकाबला मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में दोनों ही टीम जीत हासिल करना चाहेगी. तो आइये जानते हैं कि इस मैच में दोनों ही टीम किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती हैं: 

लखनऊ सुपर जायंट्स

लखनऊ सुपर जायंट्स की बात करें तो टीम के लिए सबसे बड़ा प्लस पॉइंट मनीष पांडे का पिछले मैच में रन बनाना रहा है. डी कॉक और राहुल बहुत शानदार फॉर्म में है. इसके अलावा चमीरा पर भी अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव होगा. फिलहाल बंगलौर के खिलाफ लखनऊ अपनी टीम में कोई भी बदलाव नही करना चाहेगी.

संभावित XI: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, दुष्मंथा चमीरा, अवेश खान, रवि बिश्नोई

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी इस मैच में कोई बदलाव नहीं करना चाहेगी. हालांकि फाफ डुप्लेसिस और कोहली एक बार फिर से फॉर्म को हासिल करना चाहेंगे. दोनों ही खिलाड़ी पिछले कुछ मैच में कुछ ख़ास नहीं कर पाएं हैं. 


संभावित XI: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुयश प्रभुदेसाई, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज

जानें पिच का हाल 

ये मुकाबला मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा.पिछले दो मैचों में यहां पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीम में जीत हासिल की है. हालांकि ओस की वजह से टीम पहले गेंदबाज़ी करना ही पसंद करेगी. 

बराबरी की है टक्कर 

अगर इस मैच की बात करें तो दोनों ही टीम बहुत मजबूत है. दोनों ही टीम अच्छा खेल रही हैं. ऐसे में किसी एक और चुनना इस मैच में मुश्किल होगा. फिलहाल टॉप आर्डर के फॉर्म में होने की वजह से लखनऊ के पास इस मैच जीत हासिल करने का मौका है.  

यह भी पढ़ें..

डुप्लेसिस ने डेविड विली को सौंपी थी RCB के विक्ट्री सॉन्ग लिखने की जिम्मेदारी, वीडियो में देखें गीत की पूरी मेकिंग

Watch: नील डायमंड का 'स्वीट कैरोलीन' गीत बना LSG का विक्ट्री सॉन्ग, खिलाड़ियों ने पैर थपथपाकर कुछ यूं गाया गाना