Raipur News: रेलवे स्टेशन से चोरी हुआ कांग्रेस विधायक का मोबाइल झारखंड में मिला, 3 आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh News: रायपुर रेलवे स्टेशन से 13 अप्रैल को कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ से कांग्रेस विधायक डॉ. विनय जायसवाल का आईफोन मोबाइल चोरी हो गया था. जिसके बाद जीआरपी थाना में मोबाइल चोरी होने का मामला दर्ज कराया गया था. जीआरपी पुलिस ने मोबाइल चोरी के मामले में झारखंड के साहेबगंज जिले से एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी के 28 मोबाइल फोन जब्त किए हैं और आगे की पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ादरअसल, रेलवे स्टेशन से विधायक के मोबाइल गायब हो जाने की शिकायत के बाद जीआरपी पुलिस टीम ने रेलवे स्टेशन में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही साइबर सेल की मदद से मुखबिर की सूचना पर झारखंड में दबिश दी. पुलिस ने झारखंड से स्टेशन में पॉकेटमारी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिसमें से एक आरोपी नाबालिग है. पकड़े गए आरोपियों के नाम शिव कुमार महतो और अंकित कुमार पासवान हैं, जो रेलवे स्टेशन के साथ ही शहर की दूसरी जगह पर मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देते थे. जीआरपी पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 28 मोबाइल फोन बरामद किया है. स्टेशन से चोरी हुआ था फोनजीआरपी थाना प्रभारी एलएस राजपूत ने बताया कि 13 अप्रैल की रात बुधवार को अंबिकापुर एक्सप्रेस से अंबिकापुर जा रहे मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल रायपुर रेलवे स्टेशन में पॉकेटमारी का शिकार हुए थे. रायपुर से अंबिकापुर जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे थे, तभी उनका आईफोन किसी ने पार कर दिया. घटना के समय दो जवान विधायक की सुरक्षा में तैनात थे. विधायक ने आईफोन चोरी होने का मामला दर्ज कराया गया था. ये भी पढ़ें Durg News: हनुमान जयंती पर रैली निकालेंगे हजारों भक्त, पुलिस ने सुरक्षा के लिए किया ये खास इंतजाम Mahasamund News: जंगल में दादी-पोते पर मधुमक्खियों ने किया जबरदस्त हमला, दोनों की हुई मौत

Raipur News: रेलवे स्टेशन से चोरी हुआ कांग्रेस विधायक का मोबाइल झारखंड में मिला, 3 आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh News: रायपुर रेलवे स्टेशन से 13 अप्रैल को कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ से कांग्रेस विधायक डॉ. विनय जायसवाल का आईफोन मोबाइल चोरी हो गया था. जिसके बाद जीआरपी थाना में मोबाइल चोरी होने का मामला दर्ज कराया गया था. जीआरपी पुलिस ने मोबाइल चोरी के मामले में झारखंड के साहेबगंज जिले से एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी के 28 मोबाइल फोन जब्त किए हैं और आगे की पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा
दरअसल, रेलवे स्टेशन से विधायक के मोबाइल गायब हो जाने की शिकायत के बाद जीआरपी पुलिस टीम ने रेलवे स्टेशन में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही साइबर सेल की मदद से मुखबिर की सूचना पर झारखंड में दबिश दी. पुलिस ने झारखंड से स्टेशन में पॉकेटमारी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिसमें से एक आरोपी नाबालिग है. पकड़े गए आरोपियों के नाम शिव कुमार महतो और अंकित कुमार पासवान हैं, जो रेलवे स्टेशन के साथ ही शहर की दूसरी जगह पर मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देते थे. जीआरपी पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 28 मोबाइल फोन बरामद किया है.

स्टेशन से चोरी हुआ था फोन
जीआरपी थाना प्रभारी एलएस राजपूत ने बताया कि 13 अप्रैल की रात बुधवार को अंबिकापुर एक्सप्रेस से अंबिकापुर जा रहे मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल रायपुर रेलवे स्टेशन में पॉकेटमारी का शिकार हुए थे. रायपुर से अंबिकापुर जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे थे, तभी उनका आईफोन किसी ने पार कर दिया. घटना के समय दो जवान विधायक की सुरक्षा में तैनात थे. विधायक ने आईफोन चोरी होने का मामला दर्ज कराया गया था.

ये भी पढ़ें

Durg News: हनुमान जयंती पर रैली निकालेंगे हजारों भक्त, पुलिस ने सुरक्षा के लिए किया ये खास इंतजाम

Mahasamund News: जंगल में दादी-पोते पर मधुमक्खियों ने किया जबरदस्त हमला, दोनों की हुई मौत