Rahu Transit 2022 : मिथुन राशि वालों को राहु का गोचर धन के मामले में दे सकता है परेशानी, जानें अपना राशिफल

Rahu Transit 2022 : राहु का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों के लिए महत्वपूर्ण होने जा रहा है. 12 अप्रैल को राहु का राशि परिवर्तन हो रहा है. राहु का गोचर आपके लिए किन मामलों में शुभ और किन चीजों में अशुभ फल देने जा रहा है, आइए जानते हैं- धन, सेहत पर देना होगा ध्यानराहु  का गोचर मिथुन राशि के व्यक्तियों के खर्चों में वृद्धि होगी, स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहना आवश्यक है क्योंकि राहु इंफेक्शन कारक ग्रह है. जिसके कारण आपके स्वास्थ्य को लेकर खर्चे बढ़ सकते हैं. परिवारजनों के भी सेहत का अत्यधिक ध्यान रखने की आवश्यकता है. अप्रैल तक राहु के प्रभाव से धन हानि हो सकती है. ख़र्चों में अचानक से बढ़ोतरी, आपकी आर्थिक तंगी का कारण बनेगी.  ऑफिस में प्रतिद्वंदियों पर रखें नजरकार्यक्षेत्र पर हर कार्य में रुकावट महसूस होगी. ऑफिस में विरोधियों से सतर्कता बरतना आपके लिए इस समय बेहद आवश्यक होगा. व्यापारी वर्ग अपने प्रतिद्वंदी पर पैनी नजर रखते हुए काम करें. आपके काम करने के तरीके को वह अपना सकते हैं जिससे आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. विदेश की यात्रा करा सकता है. कार्य के चलते विदेश जाने का अवसर मिलेगा. इस दौरान आप अपने परिवार से दूर रहेंगे. जिसके कारण मानसिक तनाव में बढ़ोत्तरी होगी. इस समय जिस भी कार्य या प्रयोजन के लिए प्रयास आपके द्वारा किया जाएगा उसमें राहु सफलता दिलाने में आपकी पूरी मदद करेगा.ऑफिस में बॉस व सहकर्मियों से तालमेल बनाकर चलें, क्योंकि राहु षड्यंत्र जैसी स्थिति उत्पन्न करा सकते है. जिससे आपकी छवि पर भी इसका गहरा असर पड़ेगा साथ ही पदोन्नति में भी अवरोध पैदा हो सकते है.  उपाय: नकारात्मक परिस्थितियों से निपटने और उनके प्रकोप को कम करने के लिए शनिवार के दिन काली उड़द का दान करना अनुकूल रहेगा. Chanakya Niti : 'अधीत्येदं यथाशास्त्रं नरो जानाति सत्तमः ' चाणक्य के श्लोक में छिपा है सफलता का राज Kamada Ekadashi 2022 : कुवांरी कन्याएं मनचाहे 'वर' की कामना के लिए 'कामदा एकादशी' पर करें ये उपाय, जानें विधि, मंत्र और पारण का टाइम Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Rahu Transit 2022 : मिथुन राशि वालों को राहु का गोचर धन के मामले में दे सकता है परेशानी, जानें अपना राशिफल

Rahu Transit 2022 : राहु का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों के लिए महत्वपूर्ण होने जा रहा है. 12 अप्रैल को राहु का राशि परिवर्तन हो रहा है. राहु का गोचर आपके लिए किन मामलों में शुभ और किन चीजों में अशुभ फल देने जा रहा है, आइए जानते हैं-

धन, सेहत पर देना होगा ध्यान
राहु  का गोचर मिथुन राशि के व्यक्तियों के खर्चों में वृद्धि होगी, स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहना आवश्यक है क्योंकि राहु इंफेक्शन कारक ग्रह है. जिसके कारण आपके स्वास्थ्य को लेकर खर्चे बढ़ सकते हैं. परिवारजनों के भी सेहत का अत्यधिक ध्यान रखने की आवश्यकता है. अप्रैल तक राहु के प्रभाव से धन हानि हो सकती है. ख़र्चों में अचानक से बढ़ोतरी, आपकी आर्थिक तंगी का कारण बनेगी. 

ऑफिस में प्रतिद्वंदियों पर रखें नजर
कार्यक्षेत्र पर हर कार्य में रुकावट महसूस होगी. ऑफिस में विरोधियों से सतर्कता बरतना आपके लिए इस समय बेहद आवश्यक होगा. व्यापारी वर्ग अपने प्रतिद्वंदी पर पैनी नजर रखते हुए काम करें. आपके काम करने के तरीके को वह अपना सकते हैं जिससे आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. विदेश की यात्रा करा सकता है. कार्य के चलते विदेश जाने का अवसर मिलेगा. इस दौरान आप अपने परिवार से दूर रहेंगे. जिसके कारण मानसिक तनाव में बढ़ोत्तरी होगी. इस समय जिस भी कार्य या प्रयोजन के लिए प्रयास आपके द्वारा किया जाएगा उसमें राहु सफलता दिलाने में आपकी पूरी मदद करेगा.ऑफिस में बॉस व सहकर्मियों से तालमेल बनाकर चलें, क्योंकि राहु षड्यंत्र जैसी स्थिति उत्पन्न करा सकते है. जिससे आपकी छवि पर भी इसका गहरा असर पड़ेगा साथ ही पदोन्नति में भी अवरोध पैदा हो सकते है. 

उपाय: नकारात्मक परिस्थितियों से निपटने और उनके प्रकोप को कम करने के लिए शनिवार के दिन काली उड़द का दान करना अनुकूल रहेगा.

Chanakya Niti : 'अधीत्येदं यथाशास्त्रं नरो जानाति सत्तमः ' चाणक्य के श्लोक में छिपा है सफलता का राज

Kamada Ekadashi 2022 : कुवांरी कन्याएं मनचाहे 'वर' की कामना के लिए 'कामदा एकादशी' पर करें ये उपाय, जानें विधि, मंत्र और पारण का टाइम

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.