PBKS vs SRH: हैदराबाद के खिलाफ क्यों नहीं खेले मयंक अग्रवाल, सामने आई वजह

Mayank Agarwal Injury News In Hindi: मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 28वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह शिखर धवन आज कप्तानी कर रहे हैं. हैदराबाद के खिलाफ मैच में उस समय हर कोई हैरान रह गया, जब टॉस के लिए शिखर धवन मैदान पर आए. जानिए क्यों नहीं खेले मयंक अग्रवाल. शिखर धवन ने टॉस के बाद बताया कि मयंक अग्रवाल के अंगूठे में चोट लगी है. इसी चोट की वजह से वह आज नहीं खेल रहे हैं. बता दें कि मयंक की जगह प्रभसिमरन सिंह को आज प्लेइंग इलेवन में मौका मिला. धवन ने कहा, "मयंक अग्रवाल को पैर के अंगूठे में चोट लग गई थी, वह अगले मुकाबले तक खेलने के लिए फिट हो जाने चाहिए. हमारी टीम में सिर्फ एक बदलाव है, प्रभसिमरन प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए हैं. हम किसी खास खिलाड़ी पर निर्भर रहे बिना अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. हमें एक यूनिट के रूप में अच्छा खेलते जारी रखने की जरूरत है." पंजाब के कप्तान शिखर धवन का कहना है कि कल ट्रेनिंग के दौरान मयंक अग्रवाल के पैर की अंगुली में चोट लग गई थी लेकिन वह अगले गेम तक ठीक हो जाएंगे. धवन ने बताया कि प्रभसिमरन सिंह आए हैं और यही प्लेइंग इलेवन में एकमात्र बदलाव है. धवन ने कहा कि सभी खिलाड़ी एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और गेंदबाजी इकाई काफी बेहतर हो सकती हैं. उन्होंने पिछले मुकाबलों के वीडियो देखे हैं और देखा है कि वे कहां सुधार कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर वे अच्छा स्कोर बनाते हैं तो विपक्षी टीम को दबाव में ला सकते हैं. सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, जगदीश सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन. पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह.  यह भी पढ़ें-  GT vs CSK: गुजरात के लिए ओपनिंग करेगा अफगानिस्तान का यह विस्फोटक बल्लेबाज़! ऐसी होगी CSK की प्लेइंग इलेवन

PBKS vs SRH: हैदराबाद के खिलाफ क्यों नहीं खेले मयंक अग्रवाल, सामने आई वजह

Mayank Agarwal Injury News In Hindi: मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 28वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह शिखर धवन आज कप्तानी कर रहे हैं. हैदराबाद के खिलाफ मैच में उस समय हर कोई हैरान रह गया, जब टॉस के लिए शिखर धवन मैदान पर आए. जानिए क्यों नहीं खेले मयंक अग्रवाल.

शिखर धवन ने टॉस के बाद बताया कि मयंक अग्रवाल के अंगूठे में चोट लगी है. इसी चोट की वजह से वह आज नहीं खेल रहे हैं. बता दें कि मयंक की जगह प्रभसिमरन सिंह को आज प्लेइंग इलेवन में मौका मिला. धवन ने कहा, "मयंक अग्रवाल को पैर के अंगूठे में चोट लग गई थी, वह अगले मुकाबले तक खेलने के लिए फिट हो जाने चाहिए. हमारी टीम में सिर्फ एक बदलाव है, प्रभसिमरन प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए हैं. हम किसी खास खिलाड़ी पर निर्भर रहे बिना अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. हमें एक यूनिट के रूप में अच्छा खेलते जारी रखने की जरूरत है."

पंजाब के कप्तान शिखर धवन का कहना है कि कल ट्रेनिंग के दौरान मयंक अग्रवाल के पैर की अंगुली में चोट लग गई थी लेकिन वह अगले गेम तक ठीक हो जाएंगे. धवन ने बताया कि प्रभसिमरन सिंह आए हैं और यही प्लेइंग इलेवन में एकमात्र बदलाव है. धवन ने कहा कि सभी खिलाड़ी एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और गेंदबाजी इकाई काफी बेहतर हो सकती हैं. उन्होंने पिछले मुकाबलों के वीडियो देखे हैं और देखा है कि वे कहां सुधार कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर वे अच्छा स्कोर बनाते हैं तो विपक्षी टीम को दबाव में ला सकते हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, जगदीश सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन.

पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह. 

यह भी पढ़ें- 

GT vs CSK: गुजरात के लिए ओपनिंग करेगा अफगानिस्तान का यह विस्फोटक बल्लेबाज़! ऐसी होगी CSK की प्लेइंग इलेवन