PBKS vs SRH: ऐसी हो सकती है पंजाब और हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

आईपीएल 15 (IPL 15) के 28वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच होगा. ये मुकाबला डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में दोनों ही टीम अपना चौथा मैच जीतने की कोशिश करेंगी. तो आइये जानते हैं कि इस मैच में पिच का क्या हाल रहेगा और कौन से 11 खिलाड़ी मैदान में उतर सकता है:  पंजाब की टीम में बदलाव की संभावना की कम  पंजाब ने पिछले मैच में जीत हासिल की थी. ऐसे में टीम में बदलाव की संभावना बेहद कम है. हालांकि एक बार फिर से सबकी निगाह धवन पर टिकी रहेंगीं. पंजाब की सफलता धवन पर काफी ज्यादा निर्भर करती है. ऐसे में अगर वो अच्छा करते हैं तो हैदराबाद के लिए मुसीबतें बढ़ जाएंगी.  संभावित XI: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), ओडियन स्मिथ, शाहरुख खान, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह हैदराबाद में फिनिशर की कमी  KKR के खिलाफ राहुल त्रिपाठी और एडेन मारक्रम ने शानदार पारी खेली थी. इस पारी की वजह से हैदराबाद को एक आसान जीत मिली थी. हालांकि इसके बाद भी अभी भी टीम में एक फिनिशर की कमी है. जिसका फायदा पंजाब की टीम उठा सकती है.  अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडेन मार्करम, शशांक सिंह, जगदीश सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को येनसन, उमरान मलिक, टी नटराजन जानें पिच का हाल  ये मुकाबला डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. वाई पाटिल स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां पर तेज गेंदबाजों को शुरु में हल्का बाउंस मिलता है. पहले बल्लेबाजी टीम कम से कम 170 रनों का स्कोर तो बनाती है. हालांकि इस पिच पर गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों को मदद मिलती है. ऐसे में मैच टक्कर का होने की पूरी उम्मीद है.  हैदराबाद के पास जीत का मौका  हैदराबाद ने अपने पिछले तीनों मैच जीते हैं. इसके अलावा टीम ने एक बार फिर से अपनी लय हासिल कर ली है. ऐसे में पंजाब के लिए उन्हें रोकना मुश्किल होगा क्योंकि पंजाब लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है.  यह भी पढ़ें- IPL 2022: दिल्ली और कोलकाता के मैच में एक खूबसूरत लड़की ने लूट ली महफिल, दीवाने हुए लोग Watch: कोलकाता के खिलाफ 'सुपरमैन' बने कुलदीप यादव, लंबी दौड़ लगाकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच

PBKS vs SRH: ऐसी हो सकती है पंजाब और हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

आईपीएल 15 (IPL 15) के 28वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच होगा. ये मुकाबला डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में दोनों ही टीम अपना चौथा मैच जीतने की कोशिश करेंगी. तो आइये जानते हैं कि इस मैच में पिच का क्या हाल रहेगा और कौन से 11 खिलाड़ी मैदान में उतर सकता है: 

पंजाब की टीम में बदलाव की संभावना की कम 

पंजाब ने पिछले मैच में जीत हासिल की थी. ऐसे में टीम में बदलाव की संभावना बेहद कम है. हालांकि एक बार फिर से सबकी निगाह धवन पर टिकी रहेंगीं. पंजाब की सफलता धवन पर काफी ज्यादा निर्भर करती है. ऐसे में अगर वो अच्छा करते हैं तो हैदराबाद के लिए मुसीबतें बढ़ जाएंगी. 

संभावित XI: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), ओडियन स्मिथ, शाहरुख खान, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह

हैदराबाद में फिनिशर की कमी 

KKR के खिलाफ राहुल त्रिपाठी और एडेन मारक्रम ने शानदार पारी खेली थी. इस पारी की वजह से हैदराबाद को एक आसान जीत मिली थी. हालांकि इसके बाद भी अभी भी टीम में एक फिनिशर की कमी है. जिसका फायदा पंजाब की टीम उठा सकती है. 

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडेन मार्करम, शशांक सिंह, जगदीश सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को येनसन, उमरान मलिक, टी नटराजन

जानें पिच का हाल 

ये मुकाबला डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. वाई पाटिल स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां पर तेज गेंदबाजों को शुरु में हल्का बाउंस मिलता है. पहले बल्लेबाजी टीम कम से कम 170 रनों का स्कोर तो बनाती है. हालांकि इस पिच पर गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों को मदद मिलती है. ऐसे में मैच टक्कर का होने की पूरी उम्मीद है. 

हैदराबाद के पास जीत का मौका 

हैदराबाद ने अपने पिछले तीनों मैच जीते हैं. इसके अलावा टीम ने एक बार फिर से अपनी लय हासिल कर ली है. ऐसे में पंजाब के लिए उन्हें रोकना मुश्किल होगा क्योंकि पंजाब लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है. 

यह भी पढ़ें-

IPL 2022: दिल्ली और कोलकाता के मैच में एक खूबसूरत लड़की ने लूट ली महफिल, दीवाने हुए लोग

Watch: कोलकाता के खिलाफ 'सुपरमैन' बने कुलदीप यादव, लंबी दौड़ लगाकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच