PBKS vs GT: राहुल तेवतिया ने दोहराया 2020 वाला करिश्माई प्रदर्शन, 5 छक्के जड़कर भी टीम को दिला चुके हैं जीत

गुजरात टाइटंस ने रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. इस रोमांचक मुकाबले में राहुल तेवतिया ने बहुत ही बड़ी भूमिका अदा की. उन्होंने आखिरी दो गेंदों पर  छक्के जड़कर टीम को जीत दिलाई. पंजाब किंग्स ने 190 रनों का लक्ष्य दिया था. गुजरात को आखिरी दो गेंदों पर 12 रनों की जरूरत थी. इस दौरान राहुल ने खतरनाक बैटिंग करते हुए मैच का रुख पलट दिया और गुजरात को जीत दिला दी.  गुजरात ने आईपीएल ऑक्शन 2022 में राहुल तेवतिया को 9 करोड़ रुपये में खरीदा था. जबकि उनका बेस प्राइस 40 लाख रुपये था. राहुल आईपीएल में कई मौकों पर शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. उन्होंने 2020 में करिश्माई प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाई थी. दिलचस्प बात यह है कि वह मैच भी पंजाब किंग्स के खिलाफ ही खेला था. आईपीएल 2020 का एक मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में राहुल राजस्थान के लिए खेल रहे थे. उन्होंने इस मैच के एक ओवर में 5 छक्के जड़े थे. अहम बात यह रही कि यह मुकाबला राजस्थान ने जीत लिया था. राहुल ने 18वें ओवर में 5 छक्के लगाए थे. यह कॉटरेल का ओवर था. अगर राहुल के आईपीएल में ओवर ऑल प्रदर्शन पर नजर डालें तो वह प्रभावी रहा है. उन्होंने इस टूर्नामेंट में अब तक 51 मैच खेले हैं और इस दौरान 588 रन बनाए हैं. राहुल ने 32 विकेट भी झटके हैं. वे अब तक कुल 41 चौके और 31 छक्के लगा चुके हैं. वे अन्य घरेलू मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं. उन्होंने लिस्ट ए के 23 मैचों 31 विकेट लेने के साथ-साथ 568 रन भी बना चुके हैं. यह भी पढ़ें : CSK vs SRH: ऐसी हो सकती है चेन्नई और हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

PBKS vs GT: राहुल तेवतिया ने दोहराया 2020 वाला करिश्माई प्रदर्शन, 5 छक्के जड़कर भी टीम को दिला चुके हैं जीत

गुजरात टाइटंस ने रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. इस रोमांचक मुकाबले में राहुल तेवतिया ने बहुत ही बड़ी भूमिका अदा की. उन्होंने आखिरी दो गेंदों पर  छक्के जड़कर टीम को जीत दिलाई. पंजाब किंग्स ने 190 रनों का लक्ष्य दिया था. गुजरात को आखिरी दो गेंदों पर 12 रनों की जरूरत थी. इस दौरान राहुल ने खतरनाक बैटिंग करते हुए मैच का रुख पलट दिया और गुजरात को जीत दिला दी. 

गुजरात ने आईपीएल ऑक्शन 2022 में राहुल तेवतिया को 9 करोड़ रुपये में खरीदा था. जबकि उनका बेस प्राइस 40 लाख रुपये था. राहुल आईपीएल में कई मौकों पर शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. उन्होंने 2020 में करिश्माई प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाई थी. दिलचस्प बात यह है कि वह मैच भी पंजाब किंग्स के खिलाफ ही खेला था.

आईपीएल 2020 का एक मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में राहुल राजस्थान के लिए खेल रहे थे. उन्होंने इस मैच के एक ओवर में 5 छक्के जड़े थे. अहम बात यह रही कि यह मुकाबला राजस्थान ने जीत लिया था. राहुल ने 18वें ओवर में 5 छक्के लगाए थे. यह कॉटरेल का ओवर था.

अगर राहुल के आईपीएल में ओवर ऑल प्रदर्शन पर नजर डालें तो वह प्रभावी रहा है. उन्होंने इस टूर्नामेंट में अब तक 51 मैच खेले हैं और इस दौरान 588 रन बनाए हैं. राहुल ने 32 विकेट भी झटके हैं. वे अब तक कुल 41 चौके और 31 छक्के लगा चुके हैं. वे अन्य घरेलू मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं. उन्होंने लिस्ट ए के 23 मैचों 31 विकेट लेने के साथ-साथ 568 रन भी बना चुके हैं.

यह भी पढ़ें : CSK vs SRH: ऐसी हो सकती है चेन्नई और हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन