Pakistan की मंत्री मरियम औरंगजेब ने दी पूर्व पीएम इमरान खान को चुनौती, कहा- सालों तक देश को लूटा

Marriyum Aurangzeb on Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शहबाज शरीफ के नेतृत्व वाली नई सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी इस्लामाबाद की ओर जल्द ही एक विरोध मार्च शुरू करने धमकी दी है. इसे लेकर पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को चुनौती दी है. मरियम ने कहा कि उन सभी सवालों जिनके जवाब नहीं दिए गए उसके लिए वे इस्लामाबाद में एक बड़ी रैली का आयोजन करें, उनकी प्रतिक्रिया की जरुरत है.   एक रिपोर्ट के मुताबिक, मरियम औरंगजेब ने कहा कि पीटीआई के गठबंधन सहयोगियों, मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (एमक्यूएम), बलूचिस्तान अवामी पार्टी और बलूचिस्तान नेशनल पार्टी के साथ छोड़ने के बाद इमरान खान तथाकथित साजिश के लिए जगे हैं औरंगजेब ने कहा कि 'आर्थिक आतंकवाद' और पाकिस्तान की संसद और उसके संविधान पर हमला इमरान खान के चार साल के शासन का मुख्य आकर्षण रहा.  अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया- मंत्री खान को धमकी देने के बजाए राष्ट्रीय राजधानी तक मार्च शुरू करने की चुनौती देते हुए मंत्री ने कहा कि ऐसे कई सवाल हैं, जो पूरा देश इमरान खान और उनके आसपास के लोगों के गलत कामों के बारे में जानना चाहता है, जिनमें फराह गुर्जर भी शामिल हैं. उन्होंने आगे कहा कि इमरान खान ने चार साल तक देश को लूटा और अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया. इमरान खान के आरोपों का जवाब देते हुए मरियम औरंगजेब ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री लगातार एक साजिश के बारे में झूठ बोल रहे थे, उन्हें देश को गुमराह करना बंद कर देना चाहिए. उन्होंने इमरान खान पर कार्टेल और माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप लगाया और कहा कि एक कारण यह भी है जिसके चलते आटा, चीनी और दवाओं की कीमतों में बढ़ोतरी हुई. ये भी पढ़ें-  Lata Deenanath Mangeshkar Award: 'इस बार राखी पर नहीं होंगी लता दीदी', पहला सम्मान मिलने के बाद बोले पीएम मोदी Sri Lanka Economic Crisis: गंभीर संकट से जूझ रहे Sri Lanka ने लगाई मदद की गुहार, IMF ने दिया आश्वासन

Pakistan की मंत्री मरियम औरंगजेब ने दी पूर्व पीएम इमरान खान को चुनौती, कहा- सालों तक देश को लूटा

Marriyum Aurangzeb on Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शहबाज शरीफ के नेतृत्व वाली नई सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी इस्लामाबाद की ओर जल्द ही एक विरोध मार्च शुरू करने धमकी दी है. इसे लेकर पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को चुनौती दी है. मरियम ने कहा कि उन सभी सवालों जिनके जवाब नहीं दिए गए उसके लिए वे इस्लामाबाद में एक बड़ी रैली का आयोजन करें, उनकी प्रतिक्रिया की जरुरत है.  

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मरियम औरंगजेब ने कहा कि पीटीआई के गठबंधन सहयोगियों, मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (एमक्यूएम), बलूचिस्तान अवामी पार्टी और बलूचिस्तान नेशनल पार्टी के साथ छोड़ने के बाद इमरान खान तथाकथित साजिश के लिए जगे हैं औरंगजेब ने कहा कि 'आर्थिक आतंकवाद' और पाकिस्तान की संसद और उसके संविधान पर हमला इमरान खान के चार साल के शासन का मुख्य आकर्षण रहा. 

अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया- मंत्री

खान को धमकी देने के बजाए राष्ट्रीय राजधानी तक मार्च शुरू करने की चुनौती देते हुए मंत्री ने कहा कि ऐसे कई सवाल हैं, जो पूरा देश इमरान खान और उनके आसपास के लोगों के गलत कामों के बारे में जानना चाहता है, जिनमें फराह गुर्जर भी शामिल हैं. उन्होंने आगे कहा कि इमरान खान ने चार साल तक देश को लूटा और अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया.

इमरान खान के आरोपों का जवाब देते हुए मरियम औरंगजेब ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री लगातार एक साजिश के बारे में झूठ बोल रहे थे, उन्हें देश को गुमराह करना बंद कर देना चाहिए. उन्होंने इमरान खान पर कार्टेल और माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप लगाया और कहा कि एक कारण यह भी है जिसके चलते आटा, चीनी और दवाओं की कीमतों में बढ़ोतरी हुई.

ये भी पढ़ें- 

Lata Deenanath Mangeshkar Award: 'इस बार राखी पर नहीं होंगी लता दीदी', पहला सम्मान मिलने के बाद बोले पीएम मोदी

Sri Lanka Economic Crisis: गंभीर संकट से जूझ रहे Sri Lanka ने लगाई मदद की गुहार, IMF ने दिया आश्वासन