Noida News: हो जाएं सावधान, मास्क नहीं पहनने पर कटेगा चालान, नोएडा में 1018 लोगों पर हुआ जुर्माना

Noida Coronavirus: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पुलिस ने अभियान चलाकर बड़ी कार्रवाई की है. यहां सार्वजनिक जगहों पर बिना फेस मास्क लगाए पाए जाने पर एक हजार लोगों के चालान किए गए हैं. गौतमबुद्धनगर पुलिस ने चालान काटने की जानकारी दी.  . मास्क नहीं पहनने पर 1018 लोगों के चालान पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि सार्वजनिक जगहों फेस मास्क नहीं लगाए जाने वाले लोगों के खिलाफ यह कार्रवाई जा रही है. रविवार को सार्वजनिक जगहों पर फेस मास्क नहीं पहनने पर 1018 लोगों का चालान किया गया है. IMS College Ghaziabad: IMS गाजियाबाद में लिफ्ट गिरने से 8 स्टूडेंट्स घायल, 3 की हालत गंभीर कमिश्नरेट ने जागरुकता अभियान चलायाबता दें कि गौतमबुद्धनगर और गाजियाबाद में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने सार्वजनिक जगहों फेस मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है. पुलिस के प्रवक्ता ने कहा, "चालान भारतीय दंड संहिता की घारा 188 के तहत जोकि लोक सेवा द्वारा विधिवत की अवज्ञा में आता है में किए जा रहे हैं. बढ़ते कोविड के मामलों के मद्देनजर कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के सभी पुलिस थाना क्षेत्रों के अधिकारी नियमित रुप से कोरोना जागरुकता अभियान चला रहे हैं. साथ ही लोगों से संक्रमण पर दिशानिर्देशों और प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कह रहे हैं. जिनका चालान कट रहा, उन्हें मास्क दिया जा रहा हैपुलिस के प्रवक्ता ने आगे कहा, सार्वजनिक जगहों पर जागरुकता अभियान के दौरान सार्वजनिक संबोधन प्रणाली का भी इस्तेमाल किया जा रहा है, साथ ही जिनका चालान कट रहा है उन्हें मास्क भी दिया जा रहा है. बता दें कि गौतमबुद्धनगर जिले में लगातार दूसरे दिन मंगलवार को 120 से अधिक कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं. पिछले 24 घंटों में 126 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं, जिले में अब 689 सक्रिय मामले हो गए हैं. उत्तर प्रदेश में 37 लाख किसानों को सरकार के एक फैसले से हुआ लाभ, जानिए- कैसे मुश्किल हुई आसान

Noida News: हो जाएं सावधान, मास्क नहीं पहनने पर कटेगा चालान, नोएडा में 1018 लोगों पर हुआ जुर्माना

Noida Coronavirus: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पुलिस ने अभियान चलाकर बड़ी कार्रवाई की है. यहां सार्वजनिक जगहों पर बिना फेस मास्क लगाए पाए जाने पर एक हजार लोगों के चालान किए गए हैं. गौतमबुद्धनगर पुलिस ने चालान काटने की जानकारी दी.  .

मास्क नहीं पहनने पर 1018 लोगों के चालान 
पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि सार्वजनिक जगहों फेस मास्क नहीं लगाए जाने वाले लोगों के खिलाफ यह कार्रवाई जा रही है. रविवार को सार्वजनिक जगहों पर फेस मास्क नहीं पहनने पर 1018 लोगों का चालान किया गया है.

IMS College Ghaziabad: IMS गाजियाबाद में लिफ्ट गिरने से 8 स्टूडेंट्स घायल, 3 की हालत गंभीर

कमिश्नरेट ने जागरुकता अभियान चलाया
बता दें कि गौतमबुद्धनगर और गाजियाबाद में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने सार्वजनिक जगहों फेस मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है. पुलिस के प्रवक्ता ने कहा, "चालान भारतीय दंड संहिता की घारा 188 के तहत जोकि लोक सेवा द्वारा विधिवत की अवज्ञा में आता है में किए जा रहे हैं. बढ़ते कोविड के मामलों के मद्देनजर कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के सभी पुलिस थाना क्षेत्रों के अधिकारी नियमित रुप से कोरोना जागरुकता अभियान चला रहे हैं. साथ ही लोगों से संक्रमण पर दिशानिर्देशों और प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कह रहे हैं.

जिनका चालान कट रहा, उन्हें मास्क दिया जा रहा है
पुलिस के प्रवक्ता ने आगे कहा, सार्वजनिक जगहों पर जागरुकता अभियान के दौरान सार्वजनिक संबोधन प्रणाली का भी इस्तेमाल किया जा रहा है, साथ ही जिनका चालान कट रहा है उन्हें मास्क भी दिया जा रहा है. बता दें कि गौतमबुद्धनगर जिले में लगातार दूसरे दिन मंगलवार को 120 से अधिक कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं. पिछले 24 घंटों में 126 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं, जिले में अब 689 सक्रिय मामले हो गए हैं.

उत्तर प्रदेश में 37 लाख किसानों को सरकार के एक फैसले से हुआ लाभ, जानिए- कैसे मुश्किल हुई आसान