Nawada News: नवादा में पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, ग्रामीणों ने कहा- शराब पीते थे दोनों

नवादा: बिहार के नवादा जिले में बुधवार को दंपति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है. मामला जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित लालपुर पंचायत के तेवरिया ठेका गांव का है. मृतकों की पहचान 45 वर्षीय जासो भुल्ला और उसकी पत्नी रोशनी देवी के रूप में की गई है. इस घटना से ग्रामीण हैरान हैं. एक साथ पति-पत्नी की मौत की घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. इधर, आनन-फानन में दाह संस्कार कर दिया गया है. तरह-तरह की चर्चाओं का दौर शुरू ग्रामीणों के मुताबिक मंगलवार की रात पति-पत्नी खाना खाने के बाद सोने चले गए थे. बुधवार की सुबह दोनों घर से बाहर नहीं निकले तो ग्रामीणों ने खोज-खबर ली. गांव के कुछ लोग घर में घुसे तो दोनों मृत पाए गए, जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई. एक साथ पति-पत्नी की मौत को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का दौर शुरू है. नाम न बताने की शर्त पर गांव के कुछ लोगों ने बताया कि दोनों शराब का सेवन किया करते थे. संभव है कि शराब पीने से मौत हुई है. जहर खाकर आत्महत्या कर ली वहीं, कुछ ग्रामीणों का कहना है कि दोनों आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. उन्हें भरपेट भोजन नसीब नहीं हो रहा था. इसलिए यह भी माना जा रहा है कि आर्थिक तंगी से होकर दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. ग्रामीणों का कहना है कि एक साथ दोनों की स्वाभाविक मौत नहीं हो सकती है. बहरहाल, पूरा मामला जांच का विषय है. हालांकि, अंतिम संस्कार करा दिया गया है. ऐसे में मौत के कारण का स्पष्ट होना मुश्किल है. बता दें कि घर में सिर्फ पति-पत्नी ही रहते थे. परिवार का कोई अन्य सदस्य साथ नहीं रहता है. जासो लकवाग्रस्त थे. उनकी कोई संतान नहीं है. इधर, भाकपा नेता मंटू मांझी ने घटनास्थल का दौरा कर घटना पर दुख व्यक्त करते हुए नवादा डीएम तथा एसपी से घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.  यह भी पढ़ें - Nawada News: प्यार के दुश्मन बने मुखिया तो प्रेमी युगल ने Video जारी कर मांगी मदद, कहा- हमने अपनी मर्जी से शादी की, लेकिन... Bihar Crime: BSF जवान बनकर आर्म्स की तस्करी करने वाले दो युवक गिरफ्तार, 554 गोलियों के साथ हथियार बरामद

Nawada News: नवादा में पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, ग्रामीणों ने कहा- शराब पीते थे दोनों

नवादा: बिहार के नवादा जिले में बुधवार को दंपति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है. मामला जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित लालपुर पंचायत के तेवरिया ठेका गांव का है. मृतकों की पहचान 45 वर्षीय जासो भुल्ला और उसकी पत्नी रोशनी देवी के रूप में की गई है. इस घटना से ग्रामीण हैरान हैं. एक साथ पति-पत्नी की मौत की घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. इधर, आनन-फानन में दाह संस्कार कर दिया गया है.

तरह-तरह की चर्चाओं का दौर शुरू

ग्रामीणों के मुताबिक मंगलवार की रात पति-पत्नी खाना खाने के बाद सोने चले गए थे. बुधवार की सुबह दोनों घर से बाहर नहीं निकले तो ग्रामीणों ने खोज-खबर ली. गांव के कुछ लोग घर में घुसे तो दोनों मृत पाए गए, जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई. एक साथ पति-पत्नी की मौत को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का दौर शुरू है. नाम न बताने की शर्त पर गांव के कुछ लोगों ने बताया कि दोनों शराब का सेवन किया करते थे. संभव है कि शराब पीने से मौत हुई है.

जहर खाकर आत्महत्या कर ली

वहीं, कुछ ग्रामीणों का कहना है कि दोनों आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. उन्हें भरपेट भोजन नसीब नहीं हो रहा था. इसलिए यह भी माना जा रहा है कि आर्थिक तंगी से होकर दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. ग्रामीणों का कहना है कि एक साथ दोनों की स्वाभाविक मौत नहीं हो सकती है. बहरहाल, पूरा मामला जांच का विषय है. हालांकि, अंतिम संस्कार करा दिया गया है. ऐसे में मौत के कारण का स्पष्ट होना मुश्किल है.

बता दें कि घर में सिर्फ पति-पत्नी ही रहते थे. परिवार का कोई अन्य सदस्य साथ नहीं रहता है. जासो लकवाग्रस्त थे. उनकी कोई संतान नहीं है. इधर, भाकपा नेता मंटू मांझी ने घटनास्थल का दौरा कर घटना पर दुख व्यक्त करते हुए नवादा डीएम तथा एसपी से घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. 

यह भी पढ़ें -

Nawada News: प्यार के दुश्मन बने मुखिया तो प्रेमी युगल ने Video जारी कर मांगी मदद, कहा- हमने अपनी मर्जी से शादी की, लेकिन...

Bihar Crime: BSF जवान बनकर आर्म्स की तस्करी करने वाले दो युवक गिरफ्तार, 554 गोलियों के साथ हथियार बरामद