MP News: शादी करके घर पहुंचा दूल्हा और पुलिस ने किया गिरफ्तार, प्रेमिका की शिकायत पर भेजा जेल

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा में प्रेमिका को धोखा देकर प्रेमी ने किसी दूसरी लड़की से शादी रचाई. इस बात की जानकारी प्रेमिका को लगी तो उसने महिला थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने शादी के दूसरे ही दिन आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया. वहां से उसे जेल भेज दिया गया. इस शादी को लेकर क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है. बता दें कि 20 साल की युवती के साथ आरोपी राजकुमार साकेत का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. इसके बाद आरोपी प्रेमी ने उस प्रेमिका को छोड़कर दूसरी लड़की से शादी कर ली. बताया जाता है कि जब आरोपी युवक अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ सात फेरे ले रहा था तभी इस बात की भनक उसकी प्रेमिका को लग गई. प्रेमिका अपने प्रेमी की शादी किसी और लडकी से होने की बात को सहन नहीं कर पाई और सीधे महिला थाने पहुंच गई. फिर युवती ने शिकायत थाने में दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया. वहीं आरोपी दुल्हन को विदा करवाकर अपने घर वापस लौटकर आया जहां उसके घर पहुंचते ही पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने दूल्हे को हिरासत में ले लिया. वहीं जब परिजनों को उसकी करतूत का पता चला तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई.  MP News: जबलपुर के मेडिकल कॉलेज में 12वीं पास युवक कर रहा था मरीजों का इलाज, एक दिन में इतने रुपये कमाता था इस घटना को लेकर एडिशनल एसपी रीवा शिव कुमार वर्मा ने बताया युवती ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी युवक उसके साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा लेकिन किसी और से शादी कर ली. पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को उसकी शादी के कुछ घंटों बाद ही गिरफ्तार कर लिया है. MP News: मध्य प्रदेश के खंडवा में सोलर प्लांट में लगी आग, करोड़ों रुपये के नुकसान की आशंका

MP News: शादी करके घर पहुंचा दूल्हा और पुलिस ने किया गिरफ्तार, प्रेमिका की शिकायत पर भेजा जेल

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा में प्रेमिका को धोखा देकर प्रेमी ने किसी दूसरी लड़की से शादी रचाई. इस बात की जानकारी प्रेमिका को लगी तो उसने महिला थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने शादी के दूसरे ही दिन आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया. वहां से उसे जेल भेज दिया गया. इस शादी को लेकर क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है.

बता दें कि 20 साल की युवती के साथ आरोपी राजकुमार साकेत का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. इसके बाद आरोपी प्रेमी ने उस प्रेमिका को छोड़कर दूसरी लड़की से शादी कर ली. बताया जाता है कि जब आरोपी युवक अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ सात फेरे ले रहा था तभी इस बात की भनक उसकी प्रेमिका को लग गई. प्रेमिका अपने प्रेमी की शादी किसी और लडकी से होने की बात को सहन नहीं कर पाई और सीधे महिला थाने पहुंच गई.

फिर युवती ने शिकायत थाने में दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया. वहीं आरोपी दुल्हन को विदा करवाकर अपने घर वापस लौटकर आया जहां उसके घर पहुंचते ही पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने दूल्हे को हिरासत में ले लिया. वहीं जब परिजनों को उसकी करतूत का पता चला तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. 

MP News: जबलपुर के मेडिकल कॉलेज में 12वीं पास युवक कर रहा था मरीजों का इलाज, एक दिन में इतने रुपये कमाता था

इस घटना को लेकर एडिशनल एसपी रीवा शिव कुमार वर्मा ने बताया युवती ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी युवक उसके साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा लेकिन किसी और से शादी कर ली. पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को उसकी शादी के कुछ घंटों बाद ही गिरफ्तार कर लिया है.

MP News: मध्य प्रदेश के खंडवा में सोलर प्लांट में लगी आग, करोड़ों रुपये के नुकसान की आशंका