MI vs PBKS: पंजाब की जीत के साथ शिखर धवन के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, डिविलियर्स-रैना को छोड़ा पीछे

पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 12 रनों से हरा दिया. पंजाब की इस जीत में शिखर धवन की अहम भूमिका रही. धवन ने 50 गेंदों का सामना करते हुए 3 छक्कों और 5 चौकों की मदद से 70 रन बनाए. धवन ने इस पारी की मदद से एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. धवन आईपीएल में मुंबई के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बैट्समैन बन गए हैं. इस मामले में उन्होंने सुरेश रैना, एबी डिविलियर्स और विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया.  धवन ने बुधवार को मुंबई के खिलाफ 70 रनों की पारी खेली. इसकी मदद से वे मुंबई के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. उन्होंने अब तक 27 मैचों में 871 रन बनाए हैं. इस दौरान धवन ने 6 अर्धशतक लगाए हैं. मुंबई के खिलाफ उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 82 रन रहा है. धवन ने इस मामले में रैना, कोहली और डिविलियर्स को पीछे छोड़ दिया.  मुंबई के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में सुरेश रैना दूसरे स्थान पर हैं. उन्होंने 36 मैचों में 850 रन बनाए हैं. इस दौरान रैना ने 7 अर्धशतक लगाए हैं. रैना का मुंबई के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 83 रन रहा है. जबकि विराट कोहली इस मामले में तीसरे स्थान पर हैं. कोहली ने 32 मैचों में 827 रन बनाए हैं. मुंबई के खिलाफ उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 92 रन रहा है. एबी डिविलियर्स इस मामले में चौथे स्थान पर हैं. उन्होंने 25 मैचों में 785 रन बनाए हैं. डिविलियर्स ने इस दौरान एक शतक और 4 अर्धशतक लगाए हैं. जबकि महेंद्र सिंह धोनी पांचवें स्थान पर हैं. धोनी ने 39 मैचों में 739 रन बनाए हैं. उन्होंने 3 अर्धशतक भी लगाए हैं. यह भी पढ़ें : MI vs PBKS: रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, कोहली के बाद ये कारनामा करने वाले बने दूसरे भारतीय MI vs PBKS: पंजाब ने मुंबई को 12 रनों से हराया तो ट्रोल करने लगे लोग, वायरल हो रहे मीम्स देखकर नहीं रुकेगी हंसी

MI vs PBKS: पंजाब की जीत के साथ शिखर धवन के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, डिविलियर्स-रैना को छोड़ा पीछे

पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 12 रनों से हरा दिया. पंजाब की इस जीत में शिखर धवन की अहम भूमिका रही. धवन ने 50 गेंदों का सामना करते हुए 3 छक्कों और 5 चौकों की मदद से 70 रन बनाए. धवन ने इस पारी की मदद से एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. धवन आईपीएल में मुंबई के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बैट्समैन बन गए हैं. इस मामले में उन्होंने सुरेश रैना, एबी डिविलियर्स और विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया. 

धवन ने बुधवार को मुंबई के खिलाफ 70 रनों की पारी खेली. इसकी मदद से वे मुंबई के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. उन्होंने अब तक 27 मैचों में 871 रन बनाए हैं. इस दौरान धवन ने 6 अर्धशतक लगाए हैं. मुंबई के खिलाफ उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 82 रन रहा है. धवन ने इस मामले में रैना, कोहली और डिविलियर्स को पीछे छोड़ दिया. 

मुंबई के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में सुरेश रैना दूसरे स्थान पर हैं. उन्होंने 36 मैचों में 850 रन बनाए हैं. इस दौरान रैना ने 7 अर्धशतक लगाए हैं. रैना का मुंबई के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 83 रन रहा है. जबकि विराट कोहली इस मामले में तीसरे स्थान पर हैं. कोहली ने 32 मैचों में 827 रन बनाए हैं. मुंबई के खिलाफ उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 92 रन रहा है.

एबी डिविलियर्स इस मामले में चौथे स्थान पर हैं. उन्होंने 25 मैचों में 785 रन बनाए हैं. डिविलियर्स ने इस दौरान एक शतक और 4 अर्धशतक लगाए हैं. जबकि महेंद्र सिंह धोनी पांचवें स्थान पर हैं. धोनी ने 39 मैचों में 739 रन बनाए हैं. उन्होंने 3 अर्धशतक भी लगाए हैं.

यह भी पढ़ें : MI vs PBKS: रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, कोहली के बाद ये कारनामा करने वाले बने दूसरे भारतीय

MI vs PBKS: पंजाब ने मुंबई को 12 रनों से हराया तो ट्रोल करने लगे लोग, वायरल हो रहे मीम्स देखकर नहीं रुकेगी हंसी