MI vs PBKS: डेवाल्ड ब्रेविस ने लगातार चार छक्के जड़कर बनाया रिकॉर्ड, क्रिस गेल की 'स्पेशल लिस्ट' में हुए शामिल

पंजाब किंग्स की जीत से ज्यादा मुंबई इंडियंस की हार की चर्चा है. वजह हैं बेबी एबी यानी कि डेवाल्ड ब्रेविस. ब्रेविस को आईपीएल 2022 के ऑक्शन में मुंबई ने 3 करोड़ रुपये में खरीदा था. ब्रेविस ने पंजाब के खिलाफ तूफानी पारी खेलकर तहलका मचा दिया. उन्होंने 49 रन बनाए. इस पारी के दौरान उन्होंने लगातार 4 छक्के लगाए. ब्रेविस ने छक्के जड़कर एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. वे क्रिस गेल से जुड़ी स्पेशल लिस्ट में शामिल हो गए. दरअसल ब्रेविस आईपीएल में लगातार 4 छक्के जड़ने वाले तीसरे विदेशी खिलाड़ी बन गए हैं. उनसे वेस्टइंडीज के क्रिस गेल यह कारनामा कर चुके हैं. गेल ने 3 बार लगातार 4 छक्के लगाए हैं. जबकि जोफ्रा आर्चर ने दो बार यह कारनामा किया है. गेल और आर्चर के बाद ब्रेविस भी इस लिस्ट में शामिल हो गए. उन्होंने पिछले मुकाबले में 25 गेंदों का सामना करते हुए 49 रन बनाए.  पंजाब किंग्स की ओर से 9वां ओवर राहुल चाहर कर रहे थे. चाहर के इस ओवर की पहली गेंद पर तिलक वर्मा ने एक रन लिया. इससे स्ट्राइक ब्रेविस के पास आ गयी. इसके बाद उन्होंने दूसरी गेंद पर चौका लगा दिया. ब्रेविस ने आखिरी चार गेंदों पर लगातार चार छक्के जड़े. वे आईपीएल में ऐसा करने वाले तीसरे विदेशी खिलाड़ी बन गए.  गौरतलब है कि बेबी एबी के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस ने आईपीएल में अब तक 3 मैच खेले हैं. इस दौरान वे 89 रन बना चुके हैं. अगर उनके टी20 मैचों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो वह अच्छा रहा है. ब्रेविस ने 12 मैचों में 293 रन बनाए हैं. इस दौरान वे 25 चौके और 16 छक्के लगा चुके हैं. यह भी पढ़ें : MI vs PBKS: पंजाब की जीत के साथ शिखर धवन के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, डिविलियर्स-रैना को छोड़ा पीछे MI vs PBKS: पंजाब ने मुंबई को 12 रनों से हराया तो ट्रोल करने लगे लोग, वायरल हो रहे मीम्स देखकर नहीं रुकेगी हंसी

MI vs PBKS: डेवाल्ड ब्रेविस ने लगातार चार छक्के जड़कर बनाया रिकॉर्ड, क्रिस गेल की 'स्पेशल लिस्ट' में हुए शामिल

पंजाब किंग्स की जीत से ज्यादा मुंबई इंडियंस की हार की चर्चा है. वजह हैं बेबी एबी यानी कि डेवाल्ड ब्रेविस. ब्रेविस को आईपीएल 2022 के ऑक्शन में मुंबई ने 3 करोड़ रुपये में खरीदा था. ब्रेविस ने पंजाब के खिलाफ तूफानी पारी खेलकर तहलका मचा दिया. उन्होंने 49 रन बनाए. इस पारी के दौरान उन्होंने लगातार 4 छक्के लगाए. ब्रेविस ने छक्के जड़कर एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. वे क्रिस गेल से जुड़ी स्पेशल लिस्ट में शामिल हो गए.

दरअसल ब्रेविस आईपीएल में लगातार 4 छक्के जड़ने वाले तीसरे विदेशी खिलाड़ी बन गए हैं. उनसे वेस्टइंडीज के क्रिस गेल यह कारनामा कर चुके हैं. गेल ने 3 बार लगातार 4 छक्के लगाए हैं. जबकि जोफ्रा आर्चर ने दो बार यह कारनामा किया है. गेल और आर्चर के बाद ब्रेविस भी इस लिस्ट में शामिल हो गए. उन्होंने पिछले मुकाबले में 25 गेंदों का सामना करते हुए 49 रन बनाए. 

पंजाब किंग्स की ओर से 9वां ओवर राहुल चाहर कर रहे थे. चाहर के इस ओवर की पहली गेंद पर तिलक वर्मा ने एक रन लिया. इससे स्ट्राइक ब्रेविस के पास आ गयी. इसके बाद उन्होंने दूसरी गेंद पर चौका लगा दिया. ब्रेविस ने आखिरी चार गेंदों पर लगातार चार छक्के जड़े. वे आईपीएल में ऐसा करने वाले तीसरे विदेशी खिलाड़ी बन गए. 

गौरतलब है कि बेबी एबी के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस ने आईपीएल में अब तक 3 मैच खेले हैं. इस दौरान वे 89 रन बना चुके हैं. अगर उनके टी20 मैचों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो वह अच्छा रहा है. ब्रेविस ने 12 मैचों में 293 रन बनाए हैं. इस दौरान वे 25 चौके और 16 छक्के लगा चुके हैं.

यह भी पढ़ें : MI vs PBKS: पंजाब की जीत के साथ शिखर धवन के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, डिविलियर्स-रैना को छोड़ा पीछे

MI vs PBKS: पंजाब ने मुंबई को 12 रनों से हराया तो ट्रोल करने लगे लोग, वायरल हो रहे मीम्स देखकर नहीं रुकेगी हंसी