Mercury Transit 2022 : बुध की इन राशियों का आने जा रहा है 'अच्छा टाइम', 25 अप्रैल से बदलने जा रही है किस्मत

Mercury Transit 2022 : मेष राशि में बुध को गोचर हो रहा है. 25 अप्रैल को बुध मेष राशि को छोड़कर वृषभ राशि में आ जाएगें. जो इनके मित्र शुक्र की राशि है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब बुध और शुक्र साथ आते हैं तो अत्यंत शुभ योग बनता है जिसे लक्ष्मी नारायण योग बनता है. अभी बुध पाप ग्रह राहु के संपर्क में है, जिस कारण पूर्ण लाभ नहीं दे पा रहे हैं. राशि परिवर्तन करते ही बुध की शुभता में वृद्धि होगी. वृष राशि में बुध का राशि परिवर्तन (mercury transit 2022)वृषभ राशि में बुध का गोचर पंचांग के अनुसार 25 अप्रैल 2022, सोमवार को 00:05 बजे होगा.  बुध के राशि बदलते ही इन राशियों की किस्मत चमक जाएगी. ये लकी राशियां कौन सी हैं, आइए जानते हैं राशिफल- मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के स्वामी बुध हैं. बुध का यह परिवर्तन आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने जा रहा है. आपके लिए बुध कुंडली के प्रथम और चौथे भाव के स्वामी हैं. अब बुध का गोचर 12वें भाव में होने जा रहा है. कुंडली का 12 भाव व्यय और विदेश का कारक भी माना गया है. 12वें भाव में शुक्र लग्जरी लाइफ प्रदान करने वाले माने गए हैं. इस दौरान आपके सुखों में वृद्धि हो सकती है. विदेश जानें में आने वाली बाधा दूर होगी. धन संबंधी समस्या दूर तो नहीं होंगे लेकिन धन से जुड़े कार्य रूकेगें नहीं. इस दौरान महंगे फोन, गैजेट आदि खरीदने की योजना बना सकते हैं. कन्या राशि (Virgo)- बुध का राशि परिवर्तन आपके लिए विशेष होने जा रहा है. कन्या राशि के स्वामी बुध हैं. जो आपकी कुंडली के पहले और दशवें भाव के भी स्वामी हैं. बुध का गोचर आपके लिए जॉब में प्रमोशन लेकर आ रहा है. ऑफिस में आपके शत्रु इस समय सक्रिय हो सकते हैं. धैर्य और संयम बनाकर रखें. विवादों से दूर रहें. आपके काम पर दूसरों की नजर रहेगी. इसलिए गलती की कोई गुजांइश न रहने दें. घुमने की योजना बना सकते हैं. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. सेहत को लेकर कुछ दिक्कतें हो सकती हैं, जिस पर ध्यान देना होगा.  लव रिलेशन के लिए बुध का गोचर शुभ फल दे सकता है. विवाह में आने वाली परेशानियां दूर हो सकती हैं. Shani Dev : 29 अप्रैल को 'शनि' के राशि बदलते ही इन राशियों की बढ़ जाएगीं परेशानी, क्या करें उपाय जानें Grah Kalesh Upay : गृह क्लेश और तनाव को दूर करने के लिए आज करें ये उपाय, बना है शुभ योग Disclaimer : यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Mercury Transit 2022 : बुध की इन राशियों का आने जा रहा है 'अच्छा टाइम', 25 अप्रैल से बदलने जा रही है किस्मत

Mercury Transit 2022 : मेष राशि में बुध को गोचर हो रहा है. 25 अप्रैल को बुध मेष राशि को छोड़कर वृषभ राशि में आ जाएगें. जो इनके मित्र शुक्र की राशि है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब बुध और शुक्र साथ आते हैं तो अत्यंत शुभ योग बनता है जिसे लक्ष्मी नारायण योग बनता है. अभी बुध पाप ग्रह राहु के संपर्क में है, जिस कारण पूर्ण लाभ नहीं दे पा रहे हैं. राशि परिवर्तन करते ही बुध की शुभता में वृद्धि होगी.

वृष राशि में बुध का राशि परिवर्तन (mercury transit 2022)
वृषभ राशि में बुध का गोचर पंचांग के अनुसार 25 अप्रैल 2022, सोमवार को 00:05 बजे होगा.  बुध के राशि बदलते ही इन राशियों की किस्मत चमक जाएगी. ये लकी राशियां कौन सी हैं, आइए जानते हैं राशिफल-

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के स्वामी बुध हैं. बुध का यह परिवर्तन आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने जा रहा है. आपके लिए बुध कुंडली के प्रथम और चौथे भाव के स्वामी हैं. अब बुध का गोचर 12वें भाव में होने जा रहा है. कुंडली का 12 भाव व्यय और विदेश का कारक भी माना गया है. 12वें भाव में शुक्र लग्जरी लाइफ प्रदान करने वाले माने गए हैं. इस दौरान आपके सुखों में वृद्धि हो सकती है. विदेश जानें में आने वाली बाधा दूर होगी. धन संबंधी समस्या दूर तो नहीं होंगे लेकिन धन से जुड़े कार्य रूकेगें नहीं. इस दौरान महंगे फोन, गैजेट आदि खरीदने की योजना बना सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo)- बुध का राशि परिवर्तन आपके लिए विशेष होने जा रहा है. कन्या राशि के स्वामी बुध हैं. जो आपकी कुंडली के पहले और दशवें भाव के भी स्वामी हैं. बुध का गोचर आपके लिए जॉब में प्रमोशन लेकर आ रहा है. ऑफिस में आपके शत्रु इस समय सक्रिय हो सकते हैं. धैर्य और संयम बनाकर रखें. विवादों से दूर रहें. आपके काम पर दूसरों की नजर रहेगी. इसलिए गलती की कोई गुजांइश न रहने दें. घुमने की योजना बना सकते हैं. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. सेहत को लेकर कुछ दिक्कतें हो सकती हैं, जिस पर ध्यान देना होगा.  लव रिलेशन के लिए बुध का गोचर शुभ फल दे सकता है. विवाह में आने वाली परेशानियां दूर हो सकती हैं.

Shani Dev : 29 अप्रैल को 'शनि' के राशि बदलते ही इन राशियों की बढ़ जाएगीं परेशानी, क्या करें उपाय जानें

Grah Kalesh Upay : गृह क्लेश और तनाव को दूर करने के लिए आज करें ये उपाय, बना है शुभ योग

Disclaimer : यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.