LSG vs MI: पोलार्ड ने लिया विकेट तो खुशी से झूम उठीं नीता अंबानी, सोशल मीडिया पर वायरल हुए रिएक्शन

आईपीएल 15 (IPL 15) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना लखनऊ से हो रहा है. इस मैच में मुंबई के सामने इस सीजन में पहली जीत दर्ज करने की चुनौती है.जिसके बाद टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों पोलार्ड इस समय आगे आए हैं और उन्होंने गेंदबाज़ी से धमाल मचा दिया. उनकी गेंदबाज़ी को देख कर टीम की मालकिन नीता अंबानी (Nita Ambani) भी खुद को रोक नहीं पाई और ख़ुशी से झूम उठी.  ख़ुशी से झूम उठी नीता अंबानी  इस मुकाबले में एक समय लखनऊ एक बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही थी.  टीम को एक भी विकेट नहीं मिल रहे थे. जिसके बाद अनुभवी पोलार्ड ने गेंदबाज़ी का जिम्मा उठाया और सबसे पहले मनीष पांडे को अपना शिकार बनाया. वो 22 गेंदों में 22 रन बना कर आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद पोलार्ड ने क्रुनाल पंड्या को भी अपना शिकार बनाया. जिसके बाद टीम की मालकिन नीता अंबानी ख़ुशी से झूम उठी. उनकी ये फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  Pollard strikes Get rid of Manish PandeyNita Ambani is happy #MIvsLSG #RohitSharma???? pic.twitter.com/nnFwFrohXQ — Kanhaiya Lal Saran (@Kanhaiy66444561) April 24, 2022 राहुल ने लगाया शतक  कप्तान केएल राहुल (103 नाबाद) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2022 के 37वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स  ने मुंबई इंडियंस को 169 रनों का लक्ष्य दिया. लखनऊ ने 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 168 रन बनाए. टीम की ओर से कप्तान राहुल और मनीष पांडे के बीच 47 गेंदों में 58 रनों की साझेदारी हुई. मुंबई की ओर से कीरोन पोलार्ड और रिले मेरेडिथ ने दो-दो विकेट चटकाए. वहीं, जसप्रीत बुमराह और डेनियल सैम्स ने एक-एक विकेट लिया.   यह भी पढ़ेंः  IPL 2022: खराब फॉर्म से गुजर रहे रोहित शर्मा और विराट कोहली को खूब मिल रहा समर्थन, जानें क्या बोले दिग्गज IPL: पोलार्ड ने बांधी मुंह पर पट्टी, धोनी सीधे मैदान में घुसे... वे पांच मौके जब अंपायर के फैसलों से जमकर रूठे खिलाड़ी

LSG vs MI: पोलार्ड ने लिया विकेट तो खुशी से झूम उठीं नीता अंबानी, सोशल मीडिया पर वायरल हुए रिएक्शन

आईपीएल 15 (IPL 15) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना लखनऊ से हो रहा है. इस मैच में मुंबई के सामने इस सीजन में पहली जीत दर्ज करने की चुनौती है.जिसके बाद टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों पोलार्ड इस समय आगे आए हैं और उन्होंने गेंदबाज़ी से धमाल मचा दिया. उनकी गेंदबाज़ी को देख कर टीम की मालकिन नीता अंबानी (Nita Ambani) भी खुद को रोक नहीं पाई और ख़ुशी से झूम उठी. 


ख़ुशी से झूम उठी नीता अंबानी 

इस मुकाबले में एक समय लखनऊ एक बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही थी.  टीम को एक भी विकेट नहीं मिल रहे थे. जिसके बाद अनुभवी पोलार्ड ने गेंदबाज़ी का जिम्मा उठाया और सबसे पहले मनीष पांडे को अपना शिकार बनाया. वो 22 गेंदों में 22 रन बना कर आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद पोलार्ड ने क्रुनाल पंड्या को भी अपना शिकार बनाया. जिसके बाद टीम की मालकिन नीता अंबानी ख़ुशी से झूम उठी. उनकी ये फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 


राहुल ने लगाया शतक 

कप्तान केएल राहुल (103 नाबाद) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2022 के 37वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स  ने मुंबई इंडियंस को 169 रनों का लक्ष्य दिया. लखनऊ ने 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 168 रन बनाए. टीम की ओर से कप्तान राहुल और मनीष पांडे के बीच 47 गेंदों में 58 रनों की साझेदारी हुई. मुंबई की ओर से कीरोन पोलार्ड और रिले मेरेडिथ ने दो-दो विकेट चटकाए. वहीं, जसप्रीत बुमराह और डेनियल सैम्स ने एक-एक विकेट लिया.

 

यह भी पढ़ेंः 

IPL 2022: खराब फॉर्म से गुजर रहे रोहित शर्मा और विराट कोहली को खूब मिल रहा समर्थन, जानें क्या बोले दिग्गज

IPL: पोलार्ड ने बांधी मुंह पर पट्टी, धोनी सीधे मैदान में घुसे... वे पांच मौके जब अंपायर के फैसलों से जमकर रूठे खिलाड़ी