KKR vs MI: डेनियल सैम्स के लिए भयानक सपना बन गए पैट कमिंस, वीडियो में देखिए कैसे एक ओवर में बना डाले 35 रन

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी पैट कमिंस चर्चा में हैं. कमिंस ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले मैच में आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक जड़ा. उन्होंने महज 14 गेंदों में हाफ सेंचुरी पूरी कर दी. मुंबई को इस मुकाबले में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. कमिंस ने केकेआर की पारी के 16वें ओवर में कुल 35 रन बटोरे. उन्होंने डेनियल सैम्स की हालत खराब कर दी.  दरअसल मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 162 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में केकेआर ने 16 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया. कोलकाता के लिए कमिंस नंबर 7 पर बैटिंग करने आए. इस दौरान उन्होंने 15 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 56 रन बनाए. कमिंस की इस पारी में 6 छक्के और 4 चौके शामिल रहे. कमिंस की यह पारी मुंबई के गेंदबाज सैम्स के लिए किसी बुरे और भयानक सपने से कम नहीं रही होगी.  मुंबई की ओर से16वां ओवर सैम्स करने पहुंचे. इस दौरान कमिंस स्ट्राइक पर थे. कमिंस ने इस ओवर की पहली गेंद पर छक्का जड़कर सैम्स का स्वागत किया. उन्होंने दूसरी गेंद पर चौका लगा दिया. इसके बाद तीसरी और चौथी गेंद पर लगातार दो छक्के जड़ दिए. इसके बाद पांचवीं गेंद को अंपायर ने नो बॉल करार दिया. इस पर कमिंस ने दो रन ले लिए. उन्होंने इसके बाद पांचवीं गेंद पर चौका और आखिरी गेंद पर छक्का जड़ दिया. इस तरह इस ओवर से कुल 35 रन आए. केकेआर की जीत में कमिंस का बहुत ही अहम रोल रहा. मैच जीतने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने कमिंस की तारीफ भी की. ????Pat Cummins Created History - He Scored Joint Fastest Fifty in the history of IPL. He scored 50* runs from 14 balls Equals with KL Rahul.#patcummins #KKRvsMI @patcummins30 pic.twitter.com/OUgizbBGed — Manish Ydv (@manish_ydv_18) April 6, 2022 यह भी पढ़ें : KKR vs MI: मुश्किल में फंसे जसप्रीत बुमराह और नीतीश राणा, भारी जुर्माने के साथ लगाई गई फटकार

KKR vs MI: डेनियल सैम्स के लिए भयानक सपना बन गए पैट कमिंस, वीडियो में देखिए कैसे एक ओवर में बना डाले 35 रन

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी पैट कमिंस चर्चा में हैं. कमिंस ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले मैच में आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक जड़ा. उन्होंने महज 14 गेंदों में हाफ सेंचुरी पूरी कर दी. मुंबई को इस मुकाबले में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. कमिंस ने केकेआर की पारी के 16वें ओवर में कुल 35 रन बटोरे. उन्होंने डेनियल सैम्स की हालत खराब कर दी. 

दरअसल मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 162 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में केकेआर ने 16 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया. कोलकाता के लिए कमिंस नंबर 7 पर बैटिंग करने आए. इस दौरान उन्होंने 15 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 56 रन बनाए. कमिंस की इस पारी में 6 छक्के और 4 चौके शामिल रहे. कमिंस की यह पारी मुंबई के गेंदबाज सैम्स के लिए किसी बुरे और भयानक सपने से कम नहीं रही होगी. 

मुंबई की ओर से16वां ओवर सैम्स करने पहुंचे. इस दौरान कमिंस स्ट्राइक पर थे. कमिंस ने इस ओवर की पहली गेंद पर छक्का जड़कर सैम्स का स्वागत किया. उन्होंने दूसरी गेंद पर चौका लगा दिया. इसके बाद तीसरी और चौथी गेंद पर लगातार दो छक्के जड़ दिए. इसके बाद पांचवीं गेंद को अंपायर ने नो बॉल करार दिया. इस पर कमिंस ने दो रन ले लिए. उन्होंने इसके बाद पांचवीं गेंद पर चौका और आखिरी गेंद पर छक्का जड़ दिया. इस तरह इस ओवर से कुल 35 रन आए.

केकेआर की जीत में कमिंस का बहुत ही अहम रोल रहा. मैच जीतने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने कमिंस की तारीफ भी की.

यह भी पढ़ें : KKR vs MI: मुश्किल में फंसे जसप्रीत बुमराह और नीतीश राणा, भारी जुर्माने के साथ लगाई गई फटकार