KKR vs GT: कोलकाता के खिलाफ क्यों तीन नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए हार्दिक पांड्या, ये आंकड़े दे रहे जवाब

गुजरात टाइटंस (GT) और कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल में आईपीएल 2022 का 35वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए. हार्दिक पांड्या ने इस मैच में 49 गेंदों में 67 रनों की विस्फोटक पारी खेली. भले ही इस मैच में हार्दिक का बल्ला गरजा, लेकिन उस वक्त हर कोई हैरान रह गया, जब वह तीन नंबर पर बल्लेबाज़ी के लिए उतरे.  अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर हार्दिक आज इतनी जल्दी बल्लेबाज़ी के लिए क्यों आए तो यहां आपको इसका जवाब मिल जाएगा. दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार्दिक का बल्ले से खूब रन निकलते हैं. शायद यही वजह है कि वह आज पहले बल्लेबाज़ी करने आ गए.  आंकड़े बताते हैं कि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) के खिलाफ हमेशा बेहतर बल्लेबाजी की है. हार्दिक ने अब तक कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) के खिलाफ 13 मैच खेले हैं. इन 13 मैचों में हार्दिक ने 59.20 के शानदार औसत से 299 रन बनाए हैं. कोलकाता के खिलाफ हार्दिक ने फिर मारी फिफ्टी ऐसा माना जा रहा है कि कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) के खिलाफ अपने बेहतर रिकार्ड के कारण गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने खुद को बल्लेबाजी क्रम में प्रमोट किया. उनका ये फैसला शानदार रहा. उन्होंने एक बार फिर KKR के खिलाफ अच्छी पारी खेली. उन्होंने 49 गेंदों में 4 चौके और 2 छ्क्के की बदौलत 67 रनों की शानदार पारी खेली. बताते चलें कि आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन शानदार रहा है. आईपीएल 2022 में अब तक उनके नाम तीन अर्धशतक हैं. वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गए हैं. IPL 2022: शनिवार को खेले जाएंगे 2 मुकाबले शनिवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मैच जहां गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है वहीं आज का दूसरा मैच बैंगलौर और हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. यह मैच शाम 7.30 बजे मुंबई के ब्रेबोन स्टेडियम में खेला जाएगा. बैंगलौर की टीम 10 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है. ये भी पढ़े.. KKR vs GT: गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, KKR ने प्लेइंग इलेवन में किए तीन बदलाव RCB vs SRH: आज दूसरे मुकाबले में बैंगलोर और हैदराबाद की होगी टक्कर, ऐसी हो सकती प्लेइंग इलेवन

KKR vs GT: कोलकाता के खिलाफ क्यों तीन नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए हार्दिक पांड्या, ये आंकड़े दे रहे जवाब

गुजरात टाइटंस (GT) और कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल में आईपीएल 2022 का 35वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए. हार्दिक पांड्या ने इस मैच में 49 गेंदों में 67 रनों की विस्फोटक पारी खेली. भले ही इस मैच में हार्दिक का बल्ला गरजा, लेकिन उस वक्त हर कोई हैरान रह गया, जब वह तीन नंबर पर बल्लेबाज़ी के लिए उतरे. 

अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर हार्दिक आज इतनी जल्दी बल्लेबाज़ी के लिए क्यों आए तो यहां आपको इसका जवाब मिल जाएगा. दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार्दिक का बल्ले से खूब रन निकलते हैं. शायद यही वजह है कि वह आज पहले बल्लेबाज़ी करने आ गए. 

आंकड़े बताते हैं कि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) के खिलाफ हमेशा बेहतर बल्लेबाजी की है. हार्दिक ने अब तक कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) के खिलाफ 13 मैच खेले हैं. इन 13 मैचों में हार्दिक ने 59.20 के शानदार औसत से 299 रन बनाए हैं.

कोलकाता के खिलाफ हार्दिक ने फिर मारी फिफ्टी

ऐसा माना जा रहा है कि कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) के खिलाफ अपने बेहतर रिकार्ड के कारण गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने खुद को बल्लेबाजी क्रम में प्रमोट किया. उनका ये फैसला शानदार रहा. उन्होंने एक बार फिर KKR के खिलाफ अच्छी पारी खेली. उन्होंने 49 गेंदों में 4 चौके और 2 छ्क्के की बदौलत 67 रनों की शानदार पारी खेली. बताते चलें कि आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन शानदार रहा है. आईपीएल 2022 में अब तक उनके नाम तीन अर्धशतक हैं. वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गए हैं.

IPL 2022: शनिवार को खेले जाएंगे 2 मुकाबले

शनिवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मैच जहां गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है वहीं आज का दूसरा मैच बैंगलौर और हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. यह मैच शाम 7.30 बजे मुंबई के ब्रेबोन स्टेडियम में खेला जाएगा. बैंगलौर की टीम 10 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है.

ये भी पढ़े..

KKR vs GT: गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, KKR ने प्लेइंग इलेवन में किए तीन बदलाव

RCB vs SRH: आज दूसरे मुकाबले में बैंगलोर और हैदराबाद की होगी टक्कर, ऐसी हो सकती प्लेइंग इलेवन