KKR vs DC: जानें कब और कहां देख सकेंगे कोलकाता- दिल्ली के मैच का लाइव टेलीकास्ट और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

आईपीएल 2022 में रविवार को डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच होगा. कोलकाता की टीम इस वक्त अच्छी लय में नजर आ रही है और चार में से तीन मुकाबले जीतकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है. दूसरी तरफ दिल्ली की टीम ने इस सीजन में धमाकेदार आगाज किया था लेकिन पिछले दोनों मुकाबले गंवा दिए. टीम 3 में से केवल एक मैच जीत चुकी है और प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर है. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता पूरे जोश के साथ जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी, तो ऋषभ पंत की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी. दोनों टीमों के कप्तान युवा हैं और बल्ले से तहलका मचाने में सक्षम हैं. इस मैच में दोनों कप्तानों के बीच भी कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. चलिए इस मैच से जुड़ी जरूरी बातों के बारे में जान लेते हैं. जानें कब और कहां खेला जाएगा मैच? कोलकाता और दिल्ली के बीच यह मुकाबला रविवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच का टॉस दोपहर 3:00 बजे होगा और खेल 3:30 बजे से शुरू हो जाएगा. कहां देख सकेंगे लाइव टेलीकास्ट? इस रोमांचक मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के हिंदी, अंग्रेजी समेत तमाम क्षेत्रीय भाषाओं के चैनल पर देख सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स आईपीएल का आधिकारिक ब्रॉडकास्टर है. कहां देख सकेंगे लाइव स्ट्रीमिंग? अगर आप इस मैच का लुत्फ मोबाइल या लैपटॉप पर उठाना चाहते हैं, तो आप 'डिजनी प्लस हॉटस्टार' पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. लेकिन इसके लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना चाहिए. मैच के लाइव स्कोर और लेटेस्ट अपडेट के लिए आप हमारी वेबसाइट https://www.abplive.com से जुड़े रहे.  यह भी पढ़ेंः CSK vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद को मिली पहली जीत, चेन्नई की लगातार चौथी हार शास्त्री का टीम इंडिया की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान, कहा-पंत, राहुल और अय्यर के अलावा ये भी बन सकता है कप्तान

KKR vs DC: जानें कब और कहां देख सकेंगे कोलकाता- दिल्ली के मैच का लाइव टेलीकास्ट और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

आईपीएल 2022 में रविवार को डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच होगा. कोलकाता की टीम इस वक्त अच्छी लय में नजर आ रही है और चार में से तीन मुकाबले जीतकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है. दूसरी तरफ दिल्ली की टीम ने इस सीजन में धमाकेदार आगाज किया था लेकिन पिछले दोनों मुकाबले गंवा दिए. टीम 3 में से केवल एक मैच जीत चुकी है और प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर है. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता पूरे जोश के साथ जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी, तो ऋषभ पंत की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी. दोनों टीमों के कप्तान युवा हैं और बल्ले से तहलका मचाने में सक्षम हैं. इस मैच में दोनों कप्तानों के बीच भी कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. चलिए इस मैच से जुड़ी जरूरी बातों के बारे में जान लेते हैं.

जानें कब और कहां खेला जाएगा मैच?

कोलकाता और दिल्ली के बीच यह मुकाबला रविवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच का टॉस दोपहर 3:00 बजे होगा और खेल 3:30 बजे से शुरू हो जाएगा.

कहां देख सकेंगे लाइव टेलीकास्ट?

इस रोमांचक मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के हिंदी, अंग्रेजी समेत तमाम क्षेत्रीय भाषाओं के चैनल पर देख सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स आईपीएल का आधिकारिक ब्रॉडकास्टर है.

कहां देख सकेंगे लाइव स्ट्रीमिंग?

अगर आप इस मैच का लुत्फ मोबाइल या लैपटॉप पर उठाना चाहते हैं, तो आप 'डिजनी प्लस हॉटस्टार' पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. लेकिन इसके लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना चाहिए. मैच के लाइव स्कोर और लेटेस्ट अपडेट के लिए आप हमारी वेबसाइट https://www.abplive.com से जुड़े रहे. 

यह भी पढ़ेंः CSK vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद को मिली पहली जीत, चेन्नई की लगातार चौथी हार

शास्त्री का टीम इंडिया की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान, कहा-पंत, राहुल और अय्यर के अलावा ये भी बन सकता है कप्तान