Kaushambi: 50 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, UP के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के बेटे के साथ मारपीट का था मामला

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान सिराथू विधानसभा सीट से UP के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य के साथ मारपीट करने के मामले में FIR दर्ज किया गया है. मोहब्बतपुर पईंसा थाना में 25 नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा,लूट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान 24 फरवरी को डिप्टी सीएम के बेटे और कार्यकर्ताओं के साथ गांव के लोगो ने मारपीट और अभद्रता की थी. सिराथू विधानसभा में अपने पिता डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के लिए योगेश अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रचार कर रहे थे. उसी दौरान किसी बात को लेकर गांव वालों और योगेश के कार्यकर्ताओं के बीच बवाल हुआ था.   50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया   इसी दौरान गांव वालों की तरफ से सपा प्रत्याशी और अपना दल की नेता पल्लवी पटेल ने भी बवाल किया था और अपने कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद से अब योगेश मौर्य की तरफ से 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. ये भी पढ़ें: Ukraine में फंसे वंदे भारत ट्रेन के पहिये की खेप पहुंची रोमानिया, हवाई मार्ग से लाया जाएगा भारत Haryana CM: मनोहर लाल खट्टर ने औरंगजेब को बताया खलनायक, कहा - देश के नायकों को करना चाहिए याद

Kaushambi: 50 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, UP के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के बेटे के साथ मारपीट का था मामला
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान सिराथू विधानसभा सीट से UP के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य के साथ मारपीट करने के मामले में FIR दर्ज किया गया है. मोहब्बतपुर पईंसा थाना में 25 नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा,लूट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान 24 फरवरी को डिप्टी सीएम के बेटे और कार्यकर्ताओं के साथ गांव के लोगो ने मारपीट और अभद्रता की थी. सिराथू विधानसभा में अपने पिता डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के लिए योगेश अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रचार कर रहे थे. उसी दौरान किसी बात को लेकर गांव वालों और योगेश के कार्यकर्ताओं के बीच बवाल हुआ था.
 
50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया
 
इसी दौरान गांव वालों की तरफ से सपा प्रत्याशी और अपना दल की नेता पल्लवी पटेल ने भी बवाल किया था और अपने कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद से अब योगेश मौर्य की तरफ से 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.