Karate Championship: राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में दौसा के खिलाड़ियों का जलवा, 8 मेडल पर किया कब्जा

State Level Karate Championship: राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में दौसा के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 गोल्ड मेडल, 2 सिल्वर मेडल और 2 ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा जमाया है. कोच पवन कुमार शर्मा ने बताया कि सबसे कम आयु वर्ग में सक्षम शर्मा ने 2 गोल्ड मेडल जीतकर दौसा का नाम रोशन किया. सक्षम दौसा में सबसे कम उम्र का गोल्ड मेडलिस्ट बने. जेशिखा शर्मा ने काता प्रतियोगिता में सिल्वर पदक पर कब्जा जमाया और सक्षम शर्मा ने काता में गोल्ड मेडल हासिल किया.  राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में दौसा के खिलाड़ियों का जलवा Alwar News: सड़क चौड़ी करने को लेकर 85 दुकानों को जेसीबी ने किया जमीदोंज, कार्रवाई से मचा हड़कंप नाम      आयुवर्ग         पदक जेशिखा शर्मा अंडर 13 गोल्ड मेडल खुशबू साहनी 13                 ब्रॉन्ज मेडल कविता शर्मा 18 प्लस सिल्वर मेडल मंथन राणा  15 से 17 गोल्ड मेडल सक्षम शर्मा  अंडर 8 गोल्ड मेडल आयुषमान पाराशर 10        ब्रॉन्ज मेडल दौसा जिला कराटे संघ ने राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतने की कामना की दौसा जिला कराटे संघ ने खिलाड़ियों की कामयाबी पर मुबारकबाद दी है. संघ के पदाधिकारियों का कहना है कि खिलाड़ियों दौसा जिले का नाम राज्य भर में रोशन किया है. सभी खिलाड़ी होने वाले नेशनल Gojo Ryu स्पोर्ट्स कराटे में दौसा का प्रतिनिधित्व करेंगे. उपाध्यक्ष अशोक पाराशर और सतंदर दौसा, अध्यक्ष लोकेश शर्मा, महासचिव पवन कुमार शर्मा समेत सभी पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतकर दौसा का नाम गौरवान्वित करने की कामना की.  Baran News: घर में रखी थी विस्फोटक सामग्री, धमाके के बाद पूरा तबाह, डॉक्टर की मौत    

Karate Championship: राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में दौसा के खिलाड़ियों का जलवा, 8 मेडल पर किया कब्जा

State Level Karate Championship: राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में दौसा के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 गोल्ड मेडल, 2 सिल्वर मेडल और 2 ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा जमाया है. कोच पवन कुमार शर्मा ने बताया कि सबसे कम आयु वर्ग में सक्षम शर्मा ने 2 गोल्ड मेडल जीतकर दौसा का नाम रोशन किया. सक्षम दौसा में सबसे कम उम्र का गोल्ड मेडलिस्ट बने. जेशिखा शर्मा ने काता प्रतियोगिता में सिल्वर पदक पर कब्जा जमाया और सक्षम शर्मा ने काता में गोल्ड मेडल हासिल किया. 

राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में दौसा के खिलाड़ियों का जलवा

Alwar News: सड़क चौड़ी करने को लेकर 85 दुकानों को जेसीबी ने किया जमीदोंज, कार्रवाई से मचा हड़कंप

नाम      आयुवर्ग         पदक
जेशिखा शर्मा अंडर 13 गोल्ड मेडल
खुशबू साहनी 13                 ब्रॉन्ज मेडल
कविता शर्मा 18 प्लस सिल्वर मेडल
मंथन राणा  15 से 17 गोल्ड मेडल
सक्षम शर्मा  अंडर 8 गोल्ड मेडल
आयुषमान पाराशर 10        ब्रॉन्ज मेडल

दौसा जिला कराटे संघ ने राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतने की कामना की

दौसा जिला कराटे संघ ने खिलाड़ियों की कामयाबी पर मुबारकबाद दी है. संघ के पदाधिकारियों का कहना है कि खिलाड़ियों दौसा जिले का नाम राज्य भर में रोशन किया है. सभी खिलाड़ी होने वाले नेशनल Gojo Ryu स्पोर्ट्स कराटे में दौसा का प्रतिनिधित्व करेंगे. उपाध्यक्ष अशोक पाराशर और सतंदर दौसा, अध्यक्ष लोकेश शर्मा, महासचिव पवन कुमार शर्मा समेत सभी पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतकर दौसा का नाम गौरवान्वित करने की कामना की. 

Baran News: घर में रखी थी विस्फोटक सामग्री, धमाके के बाद पूरा तबाह, डॉक्टर की मौत