Jammu And Kashmir: प्रधानमंत्री के दौरे से पहले श्रीनगर में बड़ी घटना, आतंकियों ने दो स्थानीय मजदूरों को मारी गोली

कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी जम्मू कश्मीर की यात्रा पर जा रहे हैं,लेकिन उनकी यात्रा से पहले वादी में आतंकी घटनाओं में लगातार वृद्धी देखी गई है. आज यानी शुक्रवार को पीएम के दौरे से पहले श्रीनगर में आतंकियों ने दो स्थानीय मजदूरों को गोली मारकर घायल कर दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि इलाके की घेराबंदी करके हमलावरों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि दोनों ही मजदूर बंगाल के रहने वाले हैं. इसमें से एक मजदूर काफी गंभीर हालत में है. जम्मू पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि श्रीनगर के नौगाम इलाके में आतंकियों ने दो गैर स्थानीय मजदूरों को गोली मारकर घायल कर दिया. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. सुंजवां में हुए आतंकी हमले में शहीद हुआ एक जवान आपको बता दें कि इसके अलावा आज ही के दिन कश्मीर में दो और हमले हुए हैं. पहला हमला जम्मू जिले के सुंजवां इलाके में हुआ. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों का एक जवान शहीद हो गए जबकि 4 जवान घायल हो गए हैं. सुंजवां में जब आतंकियों ने हमला किया तो उनकी मदद करने के लिए 15 CISF जवान एक बस में सवार होकर जा रहे थे. सुरक्षाबलों ने इलाके में चलाया सर्च ऑपरेशन आतंकियों ने इसी बस पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. इस हमले में एक जवान घायल हो गया. जबकि सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया. पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि पुलिस और सुरक्षाबलों के जवानों ने बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है. उन्होंने कहा सुंजवां आर्मी कैंप भी आतंकियों के निशाने पर हो सकता था. पीएम मोदी 24 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के सांबा में पंचायती राज दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. UK PM India Visit: कभी भारत पर राज करने वाले ब्रिटेन को अब साझेदारी में दिख रही सुरक्षा और समृद्धि नीरव मोदी और विजय माल्या को भारत को सौंपने पर क्या बोले ब्रिटेन के पीएम? जानिए आर्थिक अपराधियों से जुड़ी ये बड़ी खबर

Jammu And Kashmir: प्रधानमंत्री के दौरे से पहले श्रीनगर में बड़ी घटना, आतंकियों ने दो स्थानीय मजदूरों को मारी गोली

कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी जम्मू कश्मीर की यात्रा पर जा रहे हैं,लेकिन उनकी यात्रा से पहले वादी में आतंकी घटनाओं में लगातार वृद्धी देखी गई है. आज यानी शुक्रवार को पीएम के दौरे से पहले श्रीनगर में आतंकियों ने दो स्थानीय मजदूरों को गोली मारकर घायल कर दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि इलाके की घेराबंदी करके हमलावरों की तलाश की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि दोनों ही मजदूर बंगाल के रहने वाले हैं. इसमें से एक मजदूर काफी गंभीर हालत में है. जम्मू पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि श्रीनगर के नौगाम इलाके में आतंकियों ने दो गैर स्थानीय मजदूरों को गोली मारकर घायल कर दिया. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

सुंजवां में हुए आतंकी हमले में शहीद हुआ एक जवान

आपको बता दें कि इसके अलावा आज ही के दिन कश्मीर में दो और हमले हुए हैं. पहला हमला जम्मू जिले के सुंजवां इलाके में हुआ. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों का एक जवान शहीद हो गए जबकि 4 जवान घायल हो गए हैं. सुंजवां में जब आतंकियों ने हमला किया तो उनकी मदद करने के लिए 15 CISF जवान एक बस में सवार होकर जा रहे थे.

सुरक्षाबलों ने इलाके में चलाया सर्च ऑपरेशन

आतंकियों ने इसी बस पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. इस हमले में एक जवान घायल हो गया. जबकि सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया. पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि पुलिस और सुरक्षाबलों के जवानों ने बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है. उन्होंने कहा सुंजवां आर्मी कैंप भी आतंकियों के निशाने पर हो सकता था. पीएम मोदी 24 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के सांबा में पंचायती राज दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

UK PM India Visit: कभी भारत पर राज करने वाले ब्रिटेन को अब साझेदारी में दिख रही सुरक्षा और समृद्धि

नीरव मोदी और विजय माल्या को भारत को सौंपने पर क्या बोले ब्रिटेन के पीएम? जानिए आर्थिक अपराधियों से जुड़ी ये बड़ी खबर