IPL 2022: हार्दिक पांड्या अपने बेटे को सुना रहे थे कहानियां, लोगों ने लगा दी तारीफों की झड़ी

आईपीएल 2022 की नई टीम गुजरात टाइटंस पॉइंट टेबल में टॉप पर बनी हुई है. गुजरात ने अब तक 6 मैच खेले हैं, जिनमें से 5 मैचों में जीत हासिल की है. गुजरात नेट रन रेट में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से आगे है. इसी वजह से आरसीबी के 10 पॉइंट्स होने के बावजूद वह दूसरे स्थान पर हैं. गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या को भी इस सफलता का क्रेडिट जाता है. हार्दिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसकी काफी तारीफ की जा रही है. हार्दिक ने कई मौकों पर दमदार प्रदर्शन किया है. वे इस सीजन से पहले मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे. लेकिन गुजरात ने उन्हें आईपीएल ऑक्शन से पहले ही ड्राफ्ट कर लिया और कप्तान बना दिया. हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्या के साथ एक फोटो शेयर की है. इसमें वे उसे कहानियां सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. हार्दिक की इस फोटो पर फैंस कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वे हार्दिक की तारीफों की झड़ी लगा चुके हैं.            View this post on Instagram                       A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93) यह भी पढ़ें : IPL 2022: धवन और भानुका मिलकर कर रहे विस्फोटक बैटिंग का अभ्यास, शॉट देखकर आप भी करेंगे तारीफ IPL 2022: मुंबई के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे CSK के डेवोन कॉनवे, शादी के लिए पहुंच चुके हैं दक्षिण अफ्रीका

IPL 2022: हार्दिक पांड्या अपने बेटे को सुना रहे थे कहानियां, लोगों ने लगा दी तारीफों की झड़ी

आईपीएल 2022 की नई टीम गुजरात टाइटंस पॉइंट टेबल में टॉप पर बनी हुई है. गुजरात ने अब तक 6 मैच खेले हैं, जिनमें से 5 मैचों में जीत हासिल की है. गुजरात नेट रन रेट में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से आगे है. इसी वजह से आरसीबी के 10 पॉइंट्स होने के बावजूद वह दूसरे स्थान पर हैं. गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या को भी इस सफलता का क्रेडिट जाता है. हार्दिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसकी काफी तारीफ की जा रही है.

हार्दिक ने कई मौकों पर दमदार प्रदर्शन किया है. वे इस सीजन से पहले मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे. लेकिन गुजरात ने उन्हें आईपीएल ऑक्शन से पहले ही ड्राफ्ट कर लिया और कप्तान बना दिया. हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्या के साथ एक फोटो शेयर की है. इसमें वे उसे कहानियां सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. हार्दिक की इस फोटो पर फैंस कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वे हार्दिक की तारीफों की झड़ी लगा चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

यह भी पढ़ें : IPL 2022: धवन और भानुका मिलकर कर रहे विस्फोटक बैटिंग का अभ्यास, शॉट देखकर आप भी करेंगे तारीफ

IPL 2022: मुंबई के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे CSK के डेवोन कॉनवे, शादी के लिए पहुंच चुके हैं दक्षिण अफ्रीका