IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद से हार के बाद क्या बोले KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर?

IPL में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) आमने-सामने थीं. इस मुकाबले में सनराइजर्स ने बेहद आसानी से 7 विकेट से जीत दर्ज की. 'प्लेयर ऑफ द मैच' राहुल त्रिपाठी रहे, जिन्होंने 37 गेंद पर 71 रन की पारी खेलकर SRH की जीत की नींव रखी. KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी अपनी हार का कारण राहुल त्रिपाठी को ही बताया. श्रेयस अय्यर ने कहा, 'मुझे लगता है कि हमने अच्छा स्कोर खड़ा किया था. ईमानदारी से कहूं तो त्रिपाठी क्रीज पर आए और मैच पलट दिया. उन्होंने हमें सेटल होने का मौका ही नहीं दिया.' श्रेयस अय्यर ने कहा, 'सनराइजर्स के गेंदबाजों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की. गेंद अच्छी सीम हो रही थी. बल्लेबाजी में हमने आखिरी पावरप्ले में अच्छी मेहनत की. लेकिन गेंदबाजी में आज हमारा दिन नहीं था.' इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. KKR ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए. शुरुआती पावरप्ले में ही टीम ने 3 विकेट गंवा दिए. बाद में नितीश राणा (54) और आंद्रे रसेल (49) की ताबड़तोड़ पारियों की बदौलत SRH 175 रन के कुल योग पर पहुंच सका. जवाब में SRH ने भी अपने शुरुआती दो विकेट जल्द ही खो दिए थे, लेकिन इसके बाद राहुल त्रिपाठी (71) और एडन मारक्रम (68) की विस्फोटक पारियों ने सनराइजर्स को 7 विकेट से एक आसान जीत दिला दी. इस जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लगातार तीन जीत के साथ 6 अंक हासिल कर चुकी है. यह भी पढ़ें.. IPL 2022: पृथ्वी शॉ को साथी खिलाड़ियों ने सिखाया आम खाना, देखें दिल्ली कैपिटल्स का मजेदार वीडियो IPL में कोराना की एंट्री, दिल्ली कैपिटल्स में मिला पहला केस, टीम के फिजियो हुए कोविड-19 पॉजिटिव IPL 2022: पैट कमिंस को लग गया बंगाली मिठाई का स्वाद, चखने के बाद दिए मजेदार रिएक्शन

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद से हार के बाद क्या बोले KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर?

IPL में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) आमने-सामने थीं. इस मुकाबले में सनराइजर्स ने बेहद आसानी से 7 विकेट से जीत दर्ज की. 'प्लेयर ऑफ द मैच' राहुल त्रिपाठी रहे, जिन्होंने 37 गेंद पर 71 रन की पारी खेलकर SRH की जीत की नींव रखी. KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी अपनी हार का कारण राहुल त्रिपाठी को ही बताया.

श्रेयस अय्यर ने कहा, 'मुझे लगता है कि हमने अच्छा स्कोर खड़ा किया था. ईमानदारी से कहूं तो त्रिपाठी क्रीज पर आए और मैच पलट दिया. उन्होंने हमें सेटल होने का मौका ही नहीं दिया.' श्रेयस अय्यर ने कहा, 'सनराइजर्स के गेंदबाजों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की. गेंद अच्छी सीम हो रही थी. बल्लेबाजी में हमने आखिरी पावरप्ले में अच्छी मेहनत की. लेकिन गेंदबाजी में आज हमारा दिन नहीं था.'

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. KKR ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए. शुरुआती पावरप्ले में ही टीम ने 3 विकेट गंवा दिए. बाद में नितीश राणा (54) और आंद्रे रसेल (49) की ताबड़तोड़ पारियों की बदौलत SRH 175 रन के कुल योग पर पहुंच सका.

जवाब में SRH ने भी अपने शुरुआती दो विकेट जल्द ही खो दिए थे, लेकिन इसके बाद राहुल त्रिपाठी (71) और एडन मारक्रम (68) की विस्फोटक पारियों ने सनराइजर्स को 7 विकेट से एक आसान जीत दिला दी. इस जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लगातार तीन जीत के साथ 6 अंक हासिल कर चुकी है.

यह भी पढ़ें..

IPL 2022: पृथ्वी शॉ को साथी खिलाड़ियों ने सिखाया आम खाना, देखें दिल्ली कैपिटल्स का मजेदार वीडियो

IPL में कोराना की एंट्री, दिल्ली कैपिटल्स में मिला पहला केस, टीम के फिजियो हुए कोविड-19 पॉजिटिव

IPL 2022: पैट कमिंस को लग गया बंगाली मिठाई का स्वाद, चखने के बाद दिए मजेदार रिएक्शन