IPL 2022: रियान पराग ने धनश्री वर्मा से करवाया बिहू स्पेशल डांस, देखें मजेदार वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर रियान पराग के साथ डांस करते नजर आ रही हैं. असम के बिहू त्यौहार के इस खास दिन पर ये दोनों असम का ट्रेडिशनल डांस करते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि धनश्री वर्मा भी राजस्थान रॉयल्स के बायो-बबल से जुड़ चुकी है. इस वीडियो की शुरुआत में रियान पराग कहते हुए दिखाई देते हैं, 'धनश्री राजस्थान के बायो-बबल में हैं और हम सभी जानते हैं कि वह बहुत अच्छी डांसर हैं. ऐसे में आज बोहाग बिहू के इस खास मौके पर मैं उनके लिए कुछ लेकर आया हूं.' इसके बाद रियान धनश्री को आसामी गमछा देते हैं. दोनों यह गमछा पहन कर बिहू नृत्य करते हैं.           View this post on Instagram                       A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) बता दें कि रियान पराग असम के ही रहने वाले हैं. 'बोहाग बिहू' असम का एक खास पर्व होता है. यह असम में साल के पहले दिन के रूप में मनाया जाता है. इसे सेलिब्रेट करते हुए असम के लोग पारम्परिक डांस करते हैं. इसी डांस के कुछ स्टेप रियान पराग ने चहल की पत्नी धनश्री वर्मा से करवाए हैं. रियान पराग पहले भी इस पारंपरिक नृत्य को कई बार करते देखे जा चुके हैं. खासकर जब वह मैच विनर शॉट लगाते हैं तो वह इस नृत्य को जरूर करते हैं. यह भी पढ़ें.. IPL 2022: लखनऊ के खिलाफ मैच में अश्विन हुए थे रिटायर्ड आउट, अब खुद ने बताया क्यों लिया था ऐसा फैसला IPL 2022: घरेलू क्रिकेट में गोवा के लिए खेलते हैं सुयश प्रभुदेसाई, ऐसे मिला IPL में डेब्यू का मौका

IPL 2022: रियान पराग ने धनश्री वर्मा से करवाया बिहू स्पेशल डांस, देखें मजेदार वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर रियान पराग के साथ डांस करते नजर आ रही हैं. असम के बिहू त्यौहार के इस खास दिन पर ये दोनों असम का ट्रेडिशनल डांस करते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि धनश्री वर्मा भी राजस्थान रॉयल्स के बायो-बबल से जुड़ चुकी है.

इस वीडियो की शुरुआत में रियान पराग कहते हुए दिखाई देते हैं, 'धनश्री राजस्थान के बायो-बबल में हैं और हम सभी जानते हैं कि वह बहुत अच्छी डांसर हैं. ऐसे में आज बोहाग बिहू के इस खास मौके पर मैं उनके लिए कुछ लेकर आया हूं.' इसके बाद रियान धनश्री को आसामी गमछा देते हैं. दोनों यह गमछा पहन कर बिहू नृत्य करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

बता दें कि रियान पराग असम के ही रहने वाले हैं. 'बोहाग बिहू' असम का एक खास पर्व होता है. यह असम में साल के पहले दिन के रूप में मनाया जाता है. इसे सेलिब्रेट करते हुए असम के लोग पारम्परिक डांस करते हैं. इसी डांस के कुछ स्टेप रियान पराग ने चहल की पत्नी धनश्री वर्मा से करवाए हैं. रियान पराग पहले भी इस पारंपरिक नृत्य को कई बार करते देखे जा चुके हैं. खासकर जब वह मैच विनर शॉट लगाते हैं तो वह इस नृत्य को जरूर करते हैं.

यह भी पढ़ें..

IPL 2022: लखनऊ के खिलाफ मैच में अश्विन हुए थे रिटायर्ड आउट, अब खुद ने बताया क्यों लिया था ऐसा फैसला

IPL 2022: घरेलू क्रिकेट में गोवा के लिए खेलते हैं सुयश प्रभुदेसाई, ऐसे मिला IPL में डेब्यू का मौका