IPL 2022: रवि शास्त्री ने फाफ डु प्लेसिस की टीम पर जताया भरोसा, बोले- आरसीबी प्लेऑफ में बनाएगी जगह

भारत के पूर्व कप्तान रवि शास्त्री का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर हर मैच के साथ बेहतर हो रही है और आईपीएल 2022 में प्लेऑफ में जगह बनाने में सक्षम है. आरसीबी ने अपने पांच में से तीन मैच जीते हैं और भारत के पूर्व मुख्य कोच का मानना है कि फाफ डु प्लेसिस के नेतृत्व में टीम बेहतर स्थिति में है. शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर कहा, "मुझे विश्वास है कि हम इस सीजन में एक नया चैंपियन देखेंगे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस आईपीएल में एक रोल पर है और वे निश्चित रूप से प्लेऑफ में जगह बनाने जा रही है. जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है, वे और बेहतर होते जा रहे हैं. वे एक अच्छी जगह देख रहे हैं." इस सीजन में आरसीबी के प्रमुख खिलाड़ियों के बारे में शास्त्री ने दावा किया कि टीम के नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस, पूर्व कप्तान विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल इस साल अहम भूमिका निभाएंगे. उन्होंने कहा, "विराट अच्छा कर रहे हैं, ग्लेन मैक्सवेल टीम के साथ वापस आ गए हैं और हम सभी जानते हैं कि वह बल्ले से कितने खतरनाक हो सकते हैं और टूर्नामेंट के आगे बढ़ने के साथ आरसीबी के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण होंगे." गौरतलब है कि आरसीबी का इस सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है. टीम ने 6 मैच खेलते हुए 4 मुकाबलों में जीत हासिल की है. जबकि 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. आरसीबी ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन में कई अच्छे खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया था और कप्तान भी बदला था.  यह भी पढ़ें : IPL 2022: दिनेश कार्तिक ने खेला शानदार शॉट, लोग एबी डिविलियर्स से करने लगे तुलना IPL 2022: विराट कोहली ने एक हाथ से हवा में उछलकर पकड़ा कैच, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ

IPL 2022: रवि शास्त्री ने फाफ डु प्लेसिस की टीम पर जताया भरोसा, बोले- आरसीबी प्लेऑफ में बनाएगी जगह

भारत के पूर्व कप्तान रवि शास्त्री का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर हर मैच के साथ बेहतर हो रही है और आईपीएल 2022 में प्लेऑफ में जगह बनाने में सक्षम है. आरसीबी ने अपने पांच में से तीन मैच जीते हैं और भारत के पूर्व मुख्य कोच का मानना है कि फाफ डु प्लेसिस के नेतृत्व में टीम बेहतर स्थिति में है.

शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर कहा, "मुझे विश्वास है कि हम इस सीजन में एक नया चैंपियन देखेंगे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस आईपीएल में एक रोल पर है और वे निश्चित रूप से प्लेऑफ में जगह बनाने जा रही है. जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है, वे और बेहतर होते जा रहे हैं. वे एक अच्छी जगह देख रहे हैं."

इस सीजन में आरसीबी के प्रमुख खिलाड़ियों के बारे में शास्त्री ने दावा किया कि टीम के नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस, पूर्व कप्तान विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल इस साल अहम भूमिका निभाएंगे. उन्होंने कहा, "विराट अच्छा कर रहे हैं, ग्लेन मैक्सवेल टीम के साथ वापस आ गए हैं और हम सभी जानते हैं कि वह बल्ले से कितने खतरनाक हो सकते हैं और टूर्नामेंट के आगे बढ़ने के साथ आरसीबी के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण होंगे."

गौरतलब है कि आरसीबी का इस सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है. टीम ने 6 मैच खेलते हुए 4 मुकाबलों में जीत हासिल की है. जबकि 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. आरसीबी ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन में कई अच्छे खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया था और कप्तान भी बदला था. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022: दिनेश कार्तिक ने खेला शानदार शॉट, लोग एबी डिविलियर्स से करने लगे तुलना

IPL 2022: विराट कोहली ने एक हाथ से हवा में उछलकर पकड़ा कैच, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ