IPL 2022 में बेहद शर्मनाक रहा है वेंकटेश अय्यर का प्रदर्शन, वर्ल्ड कप टीम से पत्ता कटना तय!

IPL 15 Venkatesh Iyer's performance: आईपीएल 2021 के दूसरे लेग में अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से चर्चा में आए वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का प्रदर्शन इस सत्र में लगातार गिरता जा रहा है. उन्होंने इस सत्र में सिर्फ एक ही अर्धशतक बनाया है. इसके अलावा उन्होने इस सीजन में सिर्फ 2 ओवर ही गेंदबाज़ी की है. जिसके बाद उनके टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने के उम्मीदों को झटका लगा सकता है.  बेहद ख़राब रहा है प्रदर्शन  अगर इस सत्र में उनके प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने बेहद ख़राब प्रदर्शन किया है. उन्होंने 8 मैचों में सिर्फ 126 रन ही बनाए हैं. इस दौरान उनका औसत 18.00 का रहा है. इस सीजन में उनका स्ट्राइक भी गिरा है. इस सीजन उनका स्ट्राइक सिर्फ 102.44 का रहा है.  वहीं, पॉवरप्ले में तेज़ी से रन बनाने के लिए मशहूर वेंकटेश इस सीजन में यहां भी कुछ ख़ास नहीं कर पाए हैं. वो इस सीजन की 7 पारियों में सिर्फ 77 रन ही पॉवरप्ले में बना सकते हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट  88.50 का रहा है. इसके अलावा उनका औसत 15.40 का रहा है. जबकि इस 7 पारियों में वो 5 बार आउट हुए हैं.  हार्दिक के बल्ले से निकल रहे हैं रन  हार्दिक ने इस सीजन में 305 रन बनाए हैं, जबकि उनके नाम 4 विकेट भी है. उनकी फॉर्म और फिटनेस को देखते हुए ये कयास लगाए जा रहे है कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में जगह मिल सकती है. ऐसे में अगर वेंकटेश को टीम में जगह बनानी हैं तो उन्हें एक बार फिर से अच्छा प्रदर्शन करना होगा.   यह भी पढ़ें : IPL 2022: आईपीएल के इतिहास में इन भारतीय गेंदबाजों ने फेंके हैं सबसे ज्यादा मेडन ओवर, देखें कौन है टॉप पर Watch: ग्लेन मैक्सवेल की वेडिंग पार्टी में विराट कोहली ने जमकर किया डांस, वायरल हो रहा दिलचस्प वीडियो

IPL 2022 में बेहद शर्मनाक रहा है वेंकटेश अय्यर का प्रदर्शन, वर्ल्ड कप टीम से पत्ता कटना तय!

IPL 15 Venkatesh Iyer's performance: आईपीएल 2021 के दूसरे लेग में अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से चर्चा में आए वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का प्रदर्शन इस सत्र में लगातार गिरता जा रहा है. उन्होंने इस सत्र में सिर्फ एक ही अर्धशतक बनाया है. इसके अलावा उन्होने इस सीजन में सिर्फ 2 ओवर ही गेंदबाज़ी की है. जिसके बाद उनके टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने के उम्मीदों को झटका लगा सकता है. 

बेहद ख़राब रहा है प्रदर्शन 

अगर इस सत्र में उनके प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने बेहद ख़राब प्रदर्शन किया है. उन्होंने 8 मैचों में सिर्फ 126 रन ही बनाए हैं. इस दौरान उनका औसत 18.00 का रहा है. इस सीजन में उनका स्ट्राइक भी गिरा है. इस सीजन उनका स्ट्राइक सिर्फ 102.44 का रहा है. 

वहीं, पॉवरप्ले में तेज़ी से रन बनाने के लिए मशहूर वेंकटेश इस सीजन में यहां भी कुछ ख़ास नहीं कर पाए हैं. वो इस सीजन की 7 पारियों में सिर्फ 77 रन ही पॉवरप्ले में बना सकते हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट  88.50 का रहा है. इसके अलावा उनका औसत 15.40 का रहा है. जबकि इस 7 पारियों में वो 5 बार आउट हुए हैं. 

हार्दिक के बल्ले से निकल रहे हैं रन 

हार्दिक ने इस सीजन में 305 रन बनाए हैं, जबकि उनके नाम 4 विकेट भी है. उनकी फॉर्म और फिटनेस को देखते हुए ये कयास लगाए जा रहे है कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में जगह मिल सकती है. ऐसे में अगर वेंकटेश को टीम में जगह बनानी हैं तो उन्हें एक बार फिर से अच्छा प्रदर्शन करना होगा.  

यह भी पढ़ें : IPL 2022: आईपीएल के इतिहास में इन भारतीय गेंदबाजों ने फेंके हैं सबसे ज्यादा मेडन ओवर, देखें कौन है टॉप पर