IPL 2022: मुंबई इंडियंस की हार के बावजूद चमके तिलक वर्मा, अपने नाम किया यह खास रिकॉर्ड

चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 3 विकेट से हरा दिया. इस मुकाबले में मुंबई ने जीत के लिए 156 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में चेन्नई ने 7 विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया. चेन्नई के लिए अंबाती रायडू ने 40 रनों की पारी खेली. जबकि मुंबई के लिए तिलक वर्मा ने अर्धशतक जड़ा. तिलक ने हाफसेंचुरी लगाकर एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. वे आईपीएल 2022 में अर्धशतक लगाने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं.  मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 155 रन बनाए. इस दौरान तिलक वर्मा ने नाबाद 51 रन बनाए. उन्होंने 43 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और 2 छक्के लगाए. तिलक आईपीएल 2022 में हाफ सेंचुरी लगाने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं. उन्होंने 19 साल 164 दिन की उम्र में यह शतक लगाया है. जबकि वे इससे पहले 19 साल और 145 दिनों की उम्र में भी अर्धशतक लगा चुके हैं. तिलक के बाद दूसरे नंबर पर अभिषेक शर्मा हैं. उन्होंने 21 साल और 217 दिन की उम्र में हाफ सेंचुरी लगाई थी.  गौरतलब है कि मुंबई के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई ने रोमांचक तरीके से मैच जीत लिया. चेन्नई के लिए अंद में धोनी ने ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने 13 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 28 रन बनाए. उन्होंने 3 चौके और एक छक्का लगाया. जबकि प्रिटोरियस ने भी अच्छी पारी खेली. उन्होंने 14 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों और एक छक्के की मदद से 22 रन बनाए. यह भी पढ़ें : CSK vs MI: मुंबई इंडियंस की लगातार 7वीं हार से निराश कोच जयवर्धने, बताया किस तरह हासिल हो सकती है जीत CSK vs MI: मुंबई इंडियंस की लगातार 7वीं हार से निराश कोच जयवर्धने, बताया किस तरह हासिल हो सकती है जीत

IPL 2022: मुंबई इंडियंस की हार के बावजूद चमके तिलक वर्मा, अपने नाम किया यह खास रिकॉर्ड

चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 3 विकेट से हरा दिया. इस मुकाबले में मुंबई ने जीत के लिए 156 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में चेन्नई ने 7 विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया. चेन्नई के लिए अंबाती रायडू ने 40 रनों की पारी खेली. जबकि मुंबई के लिए तिलक वर्मा ने अर्धशतक जड़ा. तिलक ने हाफसेंचुरी लगाकर एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. वे आईपीएल 2022 में अर्धशतक लगाने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं. 

मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 155 रन बनाए. इस दौरान तिलक वर्मा ने नाबाद 51 रन बनाए. उन्होंने 43 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और 2 छक्के लगाए. तिलक आईपीएल 2022 में हाफ सेंचुरी लगाने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं. उन्होंने 19 साल 164 दिन की उम्र में यह शतक लगाया है. जबकि वे इससे पहले 19 साल और 145 दिनों की उम्र में भी अर्धशतक लगा चुके हैं. तिलक के बाद दूसरे नंबर पर अभिषेक शर्मा हैं. उन्होंने 21 साल और 217 दिन की उम्र में हाफ सेंचुरी लगाई थी. 

गौरतलब है कि मुंबई के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई ने रोमांचक तरीके से मैच जीत लिया. चेन्नई के लिए अंद में धोनी ने ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने 13 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 28 रन बनाए. उन्होंने 3 चौके और एक छक्का लगाया. जबकि प्रिटोरियस ने भी अच्छी पारी खेली. उन्होंने 14 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों और एक छक्के की मदद से 22 रन बनाए.

यह भी पढ़ें : CSK vs MI: मुंबई इंडियंस की लगातार 7वीं हार से निराश कोच जयवर्धने, बताया किस तरह हासिल हो सकती है जीत

CSK vs MI: मुंबई इंडियंस की लगातार 7वीं हार से निराश कोच जयवर्धने, बताया किस तरह हासिल हो सकती है जीत