IPL 2022: 'ना इश्क में ना प्यार में, जो मजा है मुंबई इंडियंस की हार में'.. मैच के बाद ट्विटर पर मचा घमासान

LSG vs MI, Fans Reaction: केएल राहुल की 103 रनों की शानदार पारी और क्रुणाल पांड्या (3/19) की घातक गेंदबाजी की बदौलत रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने मुंबई इंडियंस (MI) को 36 रनों से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम ने 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 168 रन बनाए थे. इसके जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर महज 132 रन ही बना सकी. यह मुंबई की इस सीजन में लगातार आठवीं हार है. आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब मुंबई को इतने मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.  मुंबई की हार के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. ट्विटर पर एक से बढ़कर एक मीम्स शेयर किए गए और फैंस ने नाराजगी जाहिर की. लंबे समय से मुंबई की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप चल रही है और यही वजह है कि टीम ना तो बड़ा स्कोर बना पा रही है और ना ही बड़े स्कोर को चेज कर पा रही है. #LSGvsMIMumbai Indians with other team in #IPL2022 pic.twitter.com/49okTjNHeg — Bajey (@worstsledger) April 24, 2022 ट्विटर पर किसी ने लिखा कि मुंबई इंडियंस तो मंदिर का घंटा बन गई है, जिसे यहां आने वाले सभी लोग बजा रहे हैं. अन्य यूजर ने लिखा, " ना इश्क में ना प्यार में जो मजा है मुंबई इंडियंस की हार में." इसी तरह हजारों की तादाद में ट्वीट किए गए जिनमें मुंबई को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिलीं. Mumbai indians creating history ????????????#MumbaiIndians #MIvsLSG #ipl #TATAIPL #IPL2022 pic.twitter.com/QpkbF6JOYm — Falak (@Falak55518) April 24, 2022 मुंबई इस सीजन में कई बदलावों के साथ मैदान पर उतरी थी यही वजह रही कि उसकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों पूरी तरह फ्लॉप रही. इसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा और लगातार हार मिली. मुंबई का प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें पूरी तरह खत्म हो गई हैं. बाकी बचे मैचों में टीम अपनी साख बचाने की कोशिश करेगी. यह भी पढ़ेंः LSG vs MI: सचिन का जन्मदिन भी नहीं बना 'गुड लक', मुंबई इंडियंस की लगातार 8वीं हार Ishan Kishan Out: बेहद अजीब तरीके से आउट हुए ईशान किशन, वीडियो हो रहा वायरल

IPL 2022: 'ना इश्क में ना प्यार में, जो मजा है मुंबई इंडियंस की हार में'.. मैच के बाद ट्विटर पर मचा घमासान

LSG vs MI, Fans Reaction: केएल राहुल की 103 रनों की शानदार पारी और क्रुणाल पांड्या (3/19) की घातक गेंदबाजी की बदौलत रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने मुंबई इंडियंस (MI) को 36 रनों से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम ने 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 168 रन बनाए थे. इसके जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर महज 132 रन ही बना सकी. यह मुंबई की इस सीजन में लगातार आठवीं हार है. आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब मुंबई को इतने मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. 

मुंबई की हार के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. ट्विटर पर एक से बढ़कर एक मीम्स शेयर किए गए और फैंस ने नाराजगी जाहिर की. लंबे समय से मुंबई की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप चल रही है और यही वजह है कि टीम ना तो बड़ा स्कोर बना पा रही है और ना ही बड़े स्कोर को चेज कर पा रही है.

ट्विटर पर किसी ने लिखा कि मुंबई इंडियंस तो मंदिर का घंटा बन गई है, जिसे यहां आने वाले सभी लोग बजा रहे हैं. अन्य यूजर ने लिखा, " ना इश्क में ना प्यार में जो मजा है मुंबई इंडियंस की हार में." इसी तरह हजारों की तादाद में ट्वीट किए गए जिनमें मुंबई को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिलीं.

मुंबई इस सीजन में कई बदलावों के साथ मैदान पर उतरी थी यही वजह रही कि उसकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों पूरी तरह फ्लॉप रही. इसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा और लगातार हार मिली. मुंबई का प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें पूरी तरह खत्म हो गई हैं. बाकी बचे मैचों में टीम अपनी साख बचाने की कोशिश करेगी.

यह भी पढ़ेंः LSG vs MI: सचिन का जन्मदिन भी नहीं बना 'गुड लक', मुंबई इंडियंस की लगातार 8वीं हार

Ishan Kishan Out: बेहद अजीब तरीके से आउट हुए ईशान किशन, वीडियो हो रहा वायरल