IPL 2022: धोनी के नए अवतार का वीडियो हुआ वायरल, मैच से पहले ये करते आए नजर

आईपीएल 15 (IPL 15)  में आज चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings)  का समाना गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans)  से हुआ. ये मुकाबला पुणे के MCA इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच से पहले महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एक बार फिर से चर्चा में आ गए. इस बार धोनी अपने किसी रिकॉर्ड या बल्लेबाज़ी के लिए नहीं बल्कि किसी और वजह से ख़बरों का हिस्सा बने हैं.  इस नए अवतार में नजर आए धोनी  गुजरात के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने गेंदबाज़ी में भी हाथ अजमाए. इस दौरान उनका वीडियो CSK ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया. जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर धोनी के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. फैंस उन्हें रविचंद्रन धोनी भी बुला रहे हैं.              View this post on Instagram                       A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) चेन्नई के पास था जीत हासिल करने का मौका  आईपीएल 15 में अभी तक चेन्नई का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. टीम को अपने शुरूआती पांच मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई ने बंगलौर के खिलाफ मुकाबले में जीत दर्ज की थी. उस मुकाबले के बाद एक बार फिर से चेन्नई के पास अपनी लय को बरकरार रखने की कोशिश में थी, लेकिन मैच हार गई.  यह भी पढ़ेंः  DC vs RCB: आज दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच होगी भिड़ंत, जानें किसका पलड़ा भारी MI vs LSG: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी का फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2022: धोनी के नए अवतार का वीडियो हुआ वायरल, मैच से पहले ये करते आए नजर

आईपीएल 15 (IPL 15)  में आज चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings)  का समाना गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans)  से हुआ. ये मुकाबला पुणे के MCA इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच से पहले महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एक बार फिर से चर्चा में आ गए. इस बार धोनी अपने किसी रिकॉर्ड या बल्लेबाज़ी के लिए नहीं बल्कि किसी और वजह से ख़बरों का हिस्सा बने हैं. 

इस नए अवतार में नजर आए धोनी 

गुजरात के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने गेंदबाज़ी में भी हाथ अजमाए. इस दौरान उनका वीडियो CSK ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया. जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर धोनी के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. फैंस उन्हें रविचंद्रन धोनी भी बुला रहे हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

चेन्नई के पास था जीत हासिल करने का मौका 

आईपीएल 15 में अभी तक चेन्नई का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. टीम को अपने शुरूआती पांच मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई ने बंगलौर के खिलाफ मुकाबले में जीत दर्ज की थी. उस मुकाबले के बाद एक बार फिर से चेन्नई के पास अपनी लय को बरकरार रखने की कोशिश में थी, लेकिन मैच हार गई. 

यह भी पढ़ेंः 

DC vs RCB: आज दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच होगी भिड़ंत, जानें किसका पलड़ा भारी

MI vs LSG: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी का फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन