IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स में वापसी को लेकर डेविड वॉर्नर ने कही दिल जीत लेने वाली बात, कोच पोंटिंग को लेकर दी प्रतिक्रिया

विश्व कप विजेता खिलाड़ी और इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पांचवें खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने कहा कि वह एक बार फिर दिल्ली फ्रेंचाइजी में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं. ऑस्ट्रेलियाई ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत 2009 में दिल्ली फ्रेंचाइजी से की थी. इसके बाद में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए लंबे समय तक खेले. वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन में 6.25 करोड़ रुपये में खरीदा. वॉर्नर ने दिल्ली कैपिटल्स का जिक्र करते हुए कहा, "फ्रेंचाइजी में वापस आना रोमांचक है, जिसने मेरे आईपीएल करियर की शुरुआत में एक बड़ी भूमिका निभाई थी. आसपास कुछ परिचित चेहरे हैं और कुछ नए चेहरे हैं, इसलिए मैं इसमें शामिल होने के लिए उत्साहित हूं." उन्होंने मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के साथ काम करने के अवसर के बारे में भी बात की, "रिकी को डीसी के साथ काफी सफलता मिली है. वह ऑस्ट्रेलिया के लिए एक महान लीडर थे और अब एक कोच के रूप में उनका बहुत सम्मान है. मैं उनके साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं." लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के अगले मैच के बारे में बोलते हुए सलामी बल्लेबाज ने कहा, "हमें बस अपना सर्वश्रेष्ठ करना और एक पूरा खेल खेलने की जरूरत है. फिल्डिंग खेल का सबसे बड़ा कारक है और अगर हम अपने कैच और फिल्डिंग अच्छी करें तो हम इस टूर्नामेंट में बहुत आगे बढ़ सकते हैं." गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला 7 अप्रैल को मुंबई में लखनऊ सुपर जाएंट्स से होगा. इस मैच के लिए वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है.  यह भी पढ़ें : IPL 2022: मुंबई इंडियंस बन गई है आईपीएल की 'इंडियाज गॉट टैलेंट', अमित मिश्रा ने बताया दिलचस्प कारण KKR vs MI: मुश्किल में फंसे जसप्रीत बुमराह और नीतीश राणा, भारी जुर्माने के साथ लगाई गई फटकार  

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स में वापसी को लेकर डेविड वॉर्नर ने कही दिल जीत लेने वाली बात, कोच पोंटिंग को लेकर दी प्रतिक्रिया

विश्व कप विजेता खिलाड़ी और इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पांचवें खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने कहा कि वह एक बार फिर दिल्ली फ्रेंचाइजी में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं. ऑस्ट्रेलियाई ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत 2009 में दिल्ली फ्रेंचाइजी से की थी. इसके बाद में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए लंबे समय तक खेले. वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन में 6.25 करोड़ रुपये में खरीदा.

वॉर्नर ने दिल्ली कैपिटल्स का जिक्र करते हुए कहा, "फ्रेंचाइजी में वापस आना रोमांचक है, जिसने मेरे आईपीएल करियर की शुरुआत में एक बड़ी भूमिका निभाई थी. आसपास कुछ परिचित चेहरे हैं और कुछ नए चेहरे हैं, इसलिए मैं इसमें शामिल होने के लिए उत्साहित हूं."

उन्होंने मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के साथ काम करने के अवसर के बारे में भी बात की, "रिकी को डीसी के साथ काफी सफलता मिली है. वह ऑस्ट्रेलिया के लिए एक महान लीडर थे और अब एक कोच के रूप में उनका बहुत सम्मान है. मैं उनके साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं."

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के अगले मैच के बारे में बोलते हुए सलामी बल्लेबाज ने कहा, "हमें बस अपना सर्वश्रेष्ठ करना और एक पूरा खेल खेलने की जरूरत है. फिल्डिंग खेल का सबसे बड़ा कारक है और अगर हम अपने कैच और फिल्डिंग अच्छी करें तो हम इस टूर्नामेंट में बहुत आगे बढ़ सकते हैं."

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला 7 अप्रैल को मुंबई में लखनऊ सुपर जाएंट्स से होगा. इस मैच के लिए वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022: मुंबई इंडियंस बन गई है आईपीएल की 'इंडियाज गॉट टैलेंट', अमित मिश्रा ने बताया दिलचस्प कारण

KKR vs MI: मुश्किल में फंसे जसप्रीत बुमराह और नीतीश राणा, भारी जुर्माने के साथ लगाई गई फटकार