IPL 2022: दिनेश कार्तिक ने विराट कोहली को दिया इंटरव्यू, बोले- भारत को टी20 विश्व कप जिताने की ख्वाहिश

IPL News: आरसीबी के सीनियर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का बल्ला इस सीजन में आग उगल रहा है. लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे दिनेश कार्तिक ने इस सीजन में ऐसा तहलका मचाया है कि हर कोई उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में चुने जाने का हकदार बता रहा है. फैंस के अलावा दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डूल भी दिनेश कार्तिक की तारीफ कर चुके हैं. कार्तिक ने इस सीजन में 200 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बनाकर सभी को हैरानी में डाल दिया है. आईपीएल के बेस्ट फिनिशर डीके दिनेश कार्तिक मैदान पर उतरते ही तूफान मचा देते हैं और टीम को जिताने में अहम भूमिका निभा रहे हैं. उनके प्रदर्शन की बात करें तो कार्तिक ने अब तक 6 मुकाबलों में 209.57 के बेहतरीन स्ट्राइक रेट से 197 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका एवरेज 197 का रहा है. डीके के बल्ले से 14 छक्के और 18 चौके निकले हैं. वे इस वक्त आईपीएल के बेस्ट फिनिशर माने जा सकते हैं. दिल्ली के खिलाफ उन्होंने 34 गेंदों में 66 रनों की तूफानी पारी खेली. मैच के बाद विराट कोहली ने उनका इंटरव्यू लिया, जिसमें कार्तिक ने बड़ा खुलासा किया. दिनेश कार्तिक की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए जब कोहली ने उनसे इस प्रदर्शन के बारे में सवाल पूछा, तो कार्तिक ने कहा कि यह उनका शॉर्ट टर्म गोल है. उनका लॉन्ग टर्म गोल टीम इंडिया की तरफ से खेलना है. दिनेश कार्तिक ने कहा कि आईपीएल के बाद टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और वे उस टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उनकी ख्वाहिश है कि वह टीम इंडिया को टी20 विश्व कप जिताएं. कार्तिक ने यह भी कहा कि टीम ने लंबे समय से आईसीसी का खिताब नहीं जीता है. इसकी कसक उनके मन में भी दिखी. देखने वाली बात होगी कि उन्हें विश्व कप की टीम में जगह मिलेगी या नहीं. यह भी पढ़ेंः PBKS vs SRH: विलियमसन ने जीता टॉस, मयंक अग्रवाल के बिना उतरी पंजाब, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन GT vs CSK: गुजरात और चेन्नई के मुकाबले में हो सकती है रिकॉर्ड्स की बारिश, देखें आंकड़े

IPL 2022: दिनेश कार्तिक ने विराट कोहली को दिया इंटरव्यू, बोले- भारत को टी20 विश्व कप जिताने की ख्वाहिश

IPL News: आरसीबी के सीनियर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का बल्ला इस सीजन में आग उगल रहा है. लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे दिनेश कार्तिक ने इस सीजन में ऐसा तहलका मचाया है कि हर कोई उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में चुने जाने का हकदार बता रहा है. फैंस के अलावा दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डूल भी दिनेश कार्तिक की तारीफ कर चुके हैं. कार्तिक ने इस सीजन में 200 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बनाकर सभी को हैरानी में डाल दिया है.

आईपीएल के बेस्ट फिनिशर डीके

दिनेश कार्तिक मैदान पर उतरते ही तूफान मचा देते हैं और टीम को जिताने में अहम भूमिका निभा रहे हैं. उनके प्रदर्शन की बात करें तो कार्तिक ने अब तक 6 मुकाबलों में 209.57 के बेहतरीन स्ट्राइक रेट से 197 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका एवरेज 197 का रहा है. डीके के बल्ले से 14 छक्के और 18 चौके निकले हैं. वे इस वक्त आईपीएल के बेस्ट फिनिशर माने जा सकते हैं. दिल्ली के खिलाफ उन्होंने 34 गेंदों में 66 रनों की तूफानी पारी खेली. मैच के बाद विराट कोहली ने उनका इंटरव्यू लिया, जिसमें कार्तिक ने बड़ा खुलासा किया.

दिनेश कार्तिक की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए जब कोहली ने उनसे इस प्रदर्शन के बारे में सवाल पूछा, तो कार्तिक ने कहा कि यह उनका शॉर्ट टर्म गोल है. उनका लॉन्ग टर्म गोल टीम इंडिया की तरफ से खेलना है. दिनेश कार्तिक ने कहा कि आईपीएल के बाद टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और वे उस टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उनकी ख्वाहिश है कि वह टीम इंडिया को टी20 विश्व कप जिताएं. कार्तिक ने यह भी कहा कि टीम ने लंबे समय से आईसीसी का खिताब नहीं जीता है. इसकी कसक उनके मन में भी दिखी. देखने वाली बात होगी कि उन्हें विश्व कप की टीम में जगह मिलेगी या नहीं.

यह भी पढ़ेंः PBKS vs SRH: विलियमसन ने जीता टॉस, मयंक अग्रवाल के बिना उतरी पंजाब, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

GT vs CSK: गुजरात और चेन्नई के मुकाबले में हो सकती है रिकॉर्ड्स की बारिश, देखें आंकड़े