IPL 2022: तिलक वर्मा से लेकर आयुष बदोनी तक, इस सीज़न ये अनकैप्ड खिलाड़ी मचा रहे हैं धमाल

आईपीएल में अभी तक युवा खिलाड़ियों का बोलबाला देखने को मिला है. हर टीम से युवा खिलाड़ी मिल रहे मौका का फायदा उठा रहे हैं. तो आइये जानते हैं कि उन पांच खिलाड़ियों के बारे में, जिन्होंने अपने प्रदर्शन सबको हैरान कर दिया है.  आयुष बदोनी  आईपीएल 15 में जिस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा हैं, वो आयुष बदोनी ही हैं. उनके स्ट्रोक प्ले की तुलना एबी डिविलियर्स से हो रही है. खुद टीम के कप्तान राहुल भी उन्हें बेबी एबी बोल चुके हैं. उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही 54 रन की पारी खेली थी. इसके अलावा वो टीम में फिनिशर को शानदार भूमिका अदा कर रहे हैं.  अभिनव मनोहर  गुजरात के लिए खेल रहे अभिनव मनोहर ने अभी तक कोई भी बड़ी पारी नहीं खेली है. लेकिन टीम में एक फिनिशर की भूमिका को अच्छी तरह से निभा रहे हैं. इन्होने आईपीएल में अभी तक 170 के स्ट्राइक से रन बनाए हैं. ऐसे में साफ़ है कि अभिनव आने वाले समय में एक अच्छे फिनिशर बन सकते हैं.  उमरान मलिक  हैदराबाद के इस खिलाड़ी ने अपनी रफ़्तार से सबका ध्यान खींचा है. खुद रवि शास्त्री भी उन्हें फ्यूचर का स्टार कह चुके हैं. वो लगातर 145 KM/H से ज्यादा की रफ़्तार में गेंदबाज़ी कर रहे हैं.  तिलक वर्मा  मुंबई के इस बल्लेबाज़ ने अपने स्ट्रोक प्ले से सबका ध्यान खींचा है. उन्होंने अपने दुसरे ही मैच में ही शानदार फिफ्टी बनाई थी. इसके अलावा वो लगातार मैच दर मैच बेहतर होते जा रहे हैं.  वैभव अरोड़ा  पंजाब के इस गेंदबाज ने भी अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है. चेन्नई के खिलाफ मैच में उन्होंने दो विकेट लिए थे. धवन भी उनकी तारीफ कर चुके हैं. धवन ने उनको लेकर कहा था कि वो नेट में लगातार सबको परेशान कर रहे हैं. जितेश शर्मा  चेन्नई के खिलाफ मैच में उन्होंने अपनी बल्लेबाज़ी और विकेटकीपिंग दोनों से सभी को प्रभावित किया था. इस मैच में उन्होंने 17 गेंद में 26 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी.  यह भी पढ़ें- IPL 2022: दिल्ली और कोलकाता के मैच में एक खूबसूरत लड़की ने लूट ली महफिल, दीवाने हुए लोग Watch: कोलकाता के खिलाफ 'सुपरमैन' बने कुलदीप यादव, लंबी दौड़ लगाकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच

IPL 2022: तिलक वर्मा से लेकर आयुष बदोनी तक, इस सीज़न ये अनकैप्ड खिलाड़ी मचा रहे हैं धमाल

आईपीएल में अभी तक युवा खिलाड़ियों का बोलबाला देखने को मिला है. हर टीम से युवा खिलाड़ी मिल रहे मौका का फायदा उठा रहे हैं. तो आइये जानते हैं कि उन पांच खिलाड़ियों के बारे में, जिन्होंने अपने प्रदर्शन सबको हैरान कर दिया है. 

आयुष बदोनी 

आईपीएल 15 में जिस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा हैं, वो आयुष बदोनी ही हैं. उनके स्ट्रोक प्ले की तुलना एबी डिविलियर्स से हो रही है. खुद टीम के कप्तान राहुल भी उन्हें बेबी एबी बोल चुके हैं. उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही 54 रन की पारी खेली थी. इसके अलावा वो टीम में फिनिशर को शानदार भूमिका अदा कर रहे हैं. 

अभिनव मनोहर 

गुजरात के लिए खेल रहे अभिनव मनोहर ने अभी तक कोई भी बड़ी पारी नहीं खेली है. लेकिन टीम में एक फिनिशर की भूमिका को अच्छी तरह से निभा रहे हैं. इन्होने आईपीएल में अभी तक 170 के स्ट्राइक से रन बनाए हैं. ऐसे में साफ़ है कि अभिनव आने वाले समय में एक अच्छे फिनिशर बन सकते हैं. 

उमरान मलिक 

हैदराबाद के इस खिलाड़ी ने अपनी रफ़्तार से सबका ध्यान खींचा है. खुद रवि शास्त्री भी उन्हें फ्यूचर का स्टार कह चुके हैं. वो लगातर 145 KM/H से ज्यादा की रफ़्तार में गेंदबाज़ी कर रहे हैं. 

तिलक वर्मा 

मुंबई के इस बल्लेबाज़ ने अपने स्ट्रोक प्ले से सबका ध्यान खींचा है. उन्होंने अपने दुसरे ही मैच में ही शानदार फिफ्टी बनाई थी. इसके अलावा वो लगातार मैच दर मैच बेहतर होते जा रहे हैं. 

वैभव अरोड़ा 

पंजाब के इस गेंदबाज ने भी अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है. चेन्नई के खिलाफ मैच में उन्होंने दो विकेट लिए थे. धवन भी उनकी तारीफ कर चुके हैं. धवन ने उनको लेकर कहा था कि वो नेट में लगातार सबको परेशान कर रहे हैं.

जितेश शर्मा 

चेन्नई के खिलाफ मैच में उन्होंने अपनी बल्लेबाज़ी और विकेटकीपिंग दोनों से सभी को प्रभावित किया था. इस मैच में उन्होंने 17 गेंद में 26 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी. 

यह भी पढ़ें-

IPL 2022: दिल्ली और कोलकाता के मैच में एक खूबसूरत लड़की ने लूट ली महफिल, दीवाने हुए लोग

Watch: कोलकाता के खिलाफ 'सुपरमैन' बने कुलदीप यादव, लंबी दौड़ लगाकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच