IPL 2022: जानें कौन हैं CSK में शामिल 'जूनियर मलिंगा', कई सालों से थी फ्रेंचाइजी की नजर

Know More about Matheesha Pathirana: आईपीएल 15 में चेन्नई सुपरकिंग्स ने एडम मिल्ने के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है. KKR के खिलाफ मुकाबले के दौरान वो चोटिल हो गए थे. जिसके बाद वो अब आईपीएल से भी बाहर हो गए हैं. उनकी जगह चेन्नई सुपरकिंग्स ने श्रीलंका के 19 साल के मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को शामिल किया गया है. मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को जूनियर मलिंगा के नाम से जाना जाता है. उनका एक्शन मलिंगा से काफी ज्यादा मिलता है. CSK काफी समय से उन पर नजर लगाए हुए थी.  जानें कौन हैं मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) ने इस साल वेस्टइंडीज में हुए अंडर-19 वर्ल्ड कप में श्रीलंका की टीम का हिस्सा रहे. इस टूर्नामेंट में उन्होंने चार मैच खेले थे और 27.28 की औसत से सात चटकाए थे. इस दौरान उनका इकॉनमी 6.16 का था. अपने करियर के शुरुआती दौर से उनकी तुलना मलिंगा से की जा रही है. उनका एक्शन मलिंगा से काफी ज्यादा मिलता है. इसके अलावा वो भी मलिंगा की तरह यॉर्कर फेंकने में माहिर हैं. सीनियर लेवल पर उन्होंने अभी तक एक लिस्ट ए मैच और दो टी20 मैच खेले हैं. CSK की नजर में थे  चेन्नई सुपरकिंग्स काफी समय से मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) पर अपनी नजर बनाए हुए थी. उन्होंने 2021 सीज़न में उन्हें और श्रीलंका के मिस्ट्री स्पिनर महेश थीक्षाना को रिजर्व खिलाड़ी के रूप में शामिल किया था. इस सीजन में चेन्नई ने श्रीलंका के मिस्ट्री स्पिनर महेश थीक्षाना को 70 लाख में खरीदा था. वहीं, अब मिल्ने के चोटिल होने के बाद उन्होंने मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को टीम में शामिल कर लिया है. यह भी पढ़ेंः IPL 2022: मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी खबर, जल्द टीम से जुड़ेगा यह धाकड़ गेंदबाज IPL 2022: वॉर्नर की बल्लेबाजी से खुश नहीं हैं उनकी बेटियां! पूछा- आप बटलर की तरह शतक क्यों नहीं लगाते 

IPL 2022: जानें कौन हैं CSK में शामिल  'जूनियर मलिंगा', कई सालों से थी फ्रेंचाइजी की नजर

Know More about Matheesha Pathirana: आईपीएल 15 में चेन्नई सुपरकिंग्स ने एडम मिल्ने के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है. KKR के खिलाफ मुकाबले के दौरान वो चोटिल हो गए थे. जिसके बाद वो अब आईपीएल से भी बाहर हो गए हैं. उनकी जगह चेन्नई सुपरकिंग्स ने श्रीलंका के 19 साल के मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को शामिल किया गया है. मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को जूनियर मलिंगा के नाम से जाना जाता है. उनका एक्शन मलिंगा से काफी ज्यादा मिलता है. CSK काफी समय से उन पर नजर लगाए हुए थी. 

जानें कौन हैं मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana)

मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) ने इस साल वेस्टइंडीज में हुए अंडर-19 वर्ल्ड कप में श्रीलंका की टीम का हिस्सा रहे. इस टूर्नामेंट में उन्होंने चार मैच खेले थे और 27.28 की औसत से सात चटकाए थे. इस दौरान उनका इकॉनमी 6.16 का था. अपने करियर के शुरुआती दौर से उनकी तुलना मलिंगा से की जा रही है. उनका एक्शन मलिंगा से काफी ज्यादा मिलता है. इसके अलावा वो भी मलिंगा की तरह यॉर्कर फेंकने में माहिर हैं. सीनियर लेवल पर उन्होंने अभी तक एक लिस्ट ए मैच और दो टी20 मैच खेले हैं.

CSK की नजर में थे 

चेन्नई सुपरकिंग्स काफी समय से मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) पर अपनी नजर बनाए हुए थी. उन्होंने 2021 सीज़न में उन्हें और श्रीलंका के मिस्ट्री स्पिनर महेश थीक्षाना को रिजर्व खिलाड़ी के रूप में शामिल किया था. इस सीजन में चेन्नई ने श्रीलंका के मिस्ट्री स्पिनर महेश थीक्षाना को 70 लाख में खरीदा था. वहीं, अब मिल्ने के चोटिल होने के बाद उन्होंने मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को टीम में शामिल कर लिया है.

यह भी पढ़ेंः IPL 2022: मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी खबर, जल्द टीम से जुड़ेगा यह धाकड़ गेंदबाज

IPL 2022: वॉर्नर की बल्लेबाजी से खुश नहीं हैं उनकी बेटियां! पूछा- आप बटलर की तरह शतक क्यों नहीं लगाते