Hanuman Jayanti 2022: दिल्ली के जहांगीरपुरी में शोभायात्रा के दौरान विवाद, पत्थरबाजी और तोड़फोड़

Hanuman Jayanti 2022: दिल्ली के जहांगीरपुरी में शोभायात्रा के दौरान बवाल हो गया. बवाल के दौरान पुलिसकर्मियों को चोट आयी है. पुलिस ने वेरिफाई करने की बात कही है. घटना आज शाम कुशल सिनेमा के पास लगभग पांच साढ़े पांच बजे की है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक शोभायात्रा में चल रहे लोगों के ऊपर पत्थरबाजी और छिटपुट आगजनी की बात सामने आई है. घटना के बाद पुलिस के सभी आला अधिकारी मौके पर हैं और स्थिति काबू में होने की बात कही है. आशंका को देखते हुए अतिरिक्त फोर्स को तैनात कर दिया गया है. इलाके के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है. पुलिस माहौल बिगाड़नेवाले उपद्रवियों को पहचानने की कोशिश कर रही है. जहांगीरपुरी की स्थिति नियंत्रित-पुलिस दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने बयान जारी कर कहा है कि हालात अभी नियंत्रण में हैं. उन्होंने उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी है. कमिश्नर ने दिल्ली के अन्य इलाकों में भी सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने का आश्वासन दिया है. जहांगीरपुरी में हुए बवाल पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से शांति और आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जहांगीरपुरी बवाल पर पुलिस कनिश्र और विशेष पुलिस आयुक्त से फोन पर बात की है. Delhi News: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा बवाल के बाद पूरी दिल्ली में अलर्ट जारी केंद्रीय गृहमंत्री ने दोनों अधिकारियों को निर्देश दिया कि दिल्ली की कानून व्यवस्था को पूरी तरह सुचारू बनाए रखने के लिए पर्याप्त इंतजाम किए जाएं. पुलिस ने घटना के बाद पूरी दिल्ली में अलर्ट जारी किया है. संवेदनशील स्थानों पर पुलिसकर्मियों की तादाद बढ़ा दी गई है. शांति बनाए रखने के लिए पुलिस ने नागरिक सुरक्षा बैठक भी बुलाई है. जहांगीरपुरी में हुए बवाल का असर उत्तर प्रदेश में भी देखा गया है. उत्तर प्रदेश में सभी जिलों के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को विशेष चौकसी बरतने को कहा गया है.  Delhi News: खुद को पीएम का निजी सचिव बताकर शख्स ने किया ठगी का प्रयास, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

Hanuman Jayanti 2022: दिल्ली के जहांगीरपुरी में शोभायात्रा के दौरान विवाद, पत्थरबाजी और तोड़फोड़

Hanuman Jayanti 2022: दिल्ली के जहांगीरपुरी में शोभायात्रा के दौरान बवाल हो गया. बवाल के दौरान पुलिसकर्मियों को चोट आयी है. पुलिस ने वेरिफाई करने की बात कही है. घटना आज शाम कुशल सिनेमा के पास लगभग पांच साढ़े पांच बजे की है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक शोभायात्रा में चल रहे लोगों के ऊपर पत्थरबाजी और छिटपुट आगजनी की बात सामने आई है. घटना के बाद पुलिस के सभी आला अधिकारी मौके पर हैं और स्थिति काबू में होने की बात कही है. आशंका को देखते हुए अतिरिक्त फोर्स को तैनात कर दिया गया है. इलाके के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है. पुलिस माहौल बिगाड़नेवाले उपद्रवियों को पहचानने की कोशिश कर रही है.

जहांगीरपुरी की स्थिति नियंत्रित-पुलिस

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने बयान जारी कर कहा है कि हालात अभी नियंत्रण में हैं. उन्होंने उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी है. कमिश्नर ने दिल्ली के अन्य इलाकों में भी सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने का आश्वासन दिया है. जहांगीरपुरी में हुए बवाल पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से शांति और आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जहांगीरपुरी बवाल पर पुलिस कनिश्र और विशेष पुलिस आयुक्त से फोन पर बात की है.

Delhi News: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

बवाल के बाद पूरी दिल्ली में अलर्ट जारी

केंद्रीय गृहमंत्री ने दोनों अधिकारियों को निर्देश दिया कि दिल्ली की कानून व्यवस्था को पूरी तरह सुचारू बनाए रखने के लिए पर्याप्त इंतजाम किए जाएं. पुलिस ने घटना के बाद पूरी दिल्ली में अलर्ट जारी किया है. संवेदनशील स्थानों पर पुलिसकर्मियों की तादाद बढ़ा दी गई है. शांति बनाए रखने के लिए पुलिस ने नागरिक सुरक्षा बैठक भी बुलाई है. जहांगीरपुरी में हुए बवाल का असर उत्तर प्रदेश में भी देखा गया है. उत्तर प्रदेश में सभी जिलों के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को विशेष चौकसी बरतने को कहा गया है. 

Delhi News: खुद को पीएम का निजी सचिव बताकर शख्स ने किया ठगी का प्रयास, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR