GT vs SRH: शुभमन गिल के लिए मुश्किल बढ़ा सकते हैं भुवनेश्वर कुमार, आंकड़े दे रहे गवाही

Shubman Gill Bhuvneshwar Kumar Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad IPL 2022: गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 40वां मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले गुजरात और हैदराबाद की टीमों ने अपने पिछले मुकाबलों में लगातार जीत हासिल की है. लिहाजा यह मुकाबला टक्कर का हो सकता है. हालांकि इसमें भुवनेश्वर कुमार, शुभमन गिल के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं. भुवनेश्वर के खिलाफ शुभमन का अब तक का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है. वे ज्यादा रन नहीं बना सके हैं.  गुजरात के यंग बैट्समैन शुभमन ने इस सीजन में अब तक 7 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने कुल 207 रन बनाए हैं. शुभमन ने दो अर्धशतक भी लगाए हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 96 रन रहा है. लेकिन शुभमन, हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के सामने कुछ खास नहीं कर पाए हैं. उन्होंने भुवी की 37 गेंदों का सामना करते हुए महज 32 रन बनाए हैं. जबकि वे दो बार आउट भी हुए हैं. इस दौरान शुभमन का स्ट्राइक रेट 86.48 का रहा है. गौरतलब है कि भुवनेश्वर कुमार ने इस सीजन में अब तक 7 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 9 विकेट झटके हैं. भुवनेश्वर का इस सीजन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 22 रन देकर 3 विकेट लेना रहा है. उन्होंने कई मुकाबलों में टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी की है. अगर भुवी के ओवर ऑल परफॉर्मेंस को देखें तो वह प्रभावी रहा है. उन्होंने अब तक खेले 139 मैचों में 151 विकेट झटके हैं. वे इस टूर्नामेंट में दो बार 4 विकेट ले चुके हैं. जबकि एक बार पांच विकेट भी लिए हैं. यह भी पढ़ें : IPL 2022: टीम इंडिया में वापसी का मौका गंवा रहा है राजस्थान रॉयल्स का दिग्गज खिलाड़ी, इयान बिशप ने किया दावा Watch: कार्तिक को रन आउट करने में चहल की हालत हुई खराब, वीडियो में देखें हाथ से फिसली गेंद और फिर...

GT vs SRH: शुभमन गिल के लिए मुश्किल बढ़ा सकते हैं भुवनेश्वर कुमार, आंकड़े दे रहे गवाही

Shubman Gill Bhuvneshwar Kumar Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad IPL 2022: गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 40वां मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले गुजरात और हैदराबाद की टीमों ने अपने पिछले मुकाबलों में लगातार जीत हासिल की है. लिहाजा यह मुकाबला टक्कर का हो सकता है. हालांकि इसमें भुवनेश्वर कुमार, शुभमन गिल के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं. भुवनेश्वर के खिलाफ शुभमन का अब तक का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है. वे ज्यादा रन नहीं बना सके हैं. 

गुजरात के यंग बैट्समैन शुभमन ने इस सीजन में अब तक 7 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने कुल 207 रन बनाए हैं. शुभमन ने दो अर्धशतक भी लगाए हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 96 रन रहा है. लेकिन शुभमन, हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के सामने कुछ खास नहीं कर पाए हैं. उन्होंने भुवी की 37 गेंदों का सामना करते हुए महज 32 रन बनाए हैं. जबकि वे दो बार आउट भी हुए हैं. इस दौरान शुभमन का स्ट्राइक रेट 86.48 का रहा है.

गौरतलब है कि भुवनेश्वर कुमार ने इस सीजन में अब तक 7 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 9 विकेट झटके हैं. भुवनेश्वर का इस सीजन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 22 रन देकर 3 विकेट लेना रहा है. उन्होंने कई मुकाबलों में टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी की है. अगर भुवी के ओवर ऑल परफॉर्मेंस को देखें तो वह प्रभावी रहा है. उन्होंने अब तक खेले 139 मैचों में 151 विकेट झटके हैं. वे इस टूर्नामेंट में दो बार 4 विकेट ले चुके हैं. जबकि एक बार पांच विकेट भी लिए हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: टीम इंडिया में वापसी का मौका गंवा रहा है राजस्थान रॉयल्स का दिग्गज खिलाड़ी, इयान बिशप ने किया दावा

Watch: कार्तिक को रन आउट करने में चहल की हालत हुई खराब, वीडियो में देखें हाथ से फिसली गेंद और फिर...