GT vs CSK: ऐसी हो सकती है गुजरात और चेन्नई की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 29वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का सामना चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) से होगा. इस मैच में चेन्नई और गुजरात दोनों ही टीमें जीत हासिल करना चाहेगी. चेन्नई ने पिछले मैच में जीत हासिल की थी, ऐसे में उनके पास अपनी लय को बरकरार रखने का मौका है. ऐसे में आइए जनते हैं कि इस मैच में दोनों टीम किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती है. चेन्नई नहीं करेगी कोई भी बदलाव  चेन्नई ने पिछले मैच में जीत हासिल की थी. इस दौरान उथप्पा और शिवम दुबे ने शानदार बल्लेबाज़ी की थी. हालांकि अभी भी टीम के लिए रुतुराज की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है. ऐसे में वो भी इस मैच में धमाल मचाना चाहेंगे.  संभावित XI:  ऋतुराज गायकवाड़, रोबिन उथप्पा, मोईन अली, अंबाती रायूडु, रवींद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, महीस थीक्षना, क्रिस जोर्डन, मुकेश चौधरी  गुजरात कर सकती है बदलाव  गुजरात के लिए अभी तक वेड का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. ऐसे में टीम उनकी जगह पर गुरबाज को जगह दे सकती है. उनके आने से टीम को एक अच्छा सलामी बल्लेबाज़ भी मिल जाएगा.  संभावित XI : गुरबाज, शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, लोकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, यश दयाल  पिच रिपोर्ट  पुणे में आईपीएल 2022 के पांच में से तीन मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं. दूसरी पारी में गेंदबाजों के लिए इतनी ज्यादा समस्या नहीं रही है. ओस न होने की वजह से यहां गेंदबाज इसका फायदा उठा सकते हैं.  गुजरात है मजबूत  चेन्नई के पास भले ही अनुभव हो लेकिन गुजरात ने पिछले कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है. उनके गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की है. ऐसे में गुजरात के पास जीत हासिल करने का मौका है.  यह भी पढ़ें- IPL 2022: दिल्ली और कोलकाता के मैच में एक खूबसूरत लड़की ने लूट ली महफिल, दीवाने हुए लोग Watch: कोलकाता के खिलाफ 'सुपरमैन' बने कुलदीप यादव, लंबी दौड़ लगाकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच

GT vs CSK: ऐसी हो सकती है गुजरात और चेन्नई की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 29वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का सामना चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) से होगा. इस मैच में चेन्नई और गुजरात दोनों ही टीमें जीत हासिल करना चाहेगी. चेन्नई ने पिछले मैच में जीत हासिल की थी, ऐसे में उनके पास अपनी लय को बरकरार रखने का मौका है. ऐसे में आइए जनते हैं कि इस मैच में दोनों टीम किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती है.

चेन्नई नहीं करेगी कोई भी बदलाव 

चेन्नई ने पिछले मैच में जीत हासिल की थी. इस दौरान उथप्पा और शिवम दुबे ने शानदार बल्लेबाज़ी की थी. हालांकि अभी भी टीम के लिए रुतुराज की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है. ऐसे में वो भी इस मैच में धमाल मचाना चाहेंगे. 

संभावित XI:  ऋतुराज गायकवाड़, रोबिन उथप्पा, मोईन अली, अंबाती रायूडु, रवींद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, महीस थीक्षना, क्रिस जोर्डन, मुकेश चौधरी 

गुजरात कर सकती है बदलाव 

गुजरात के लिए अभी तक वेड का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. ऐसे में टीम उनकी जगह पर गुरबाज को जगह दे सकती है. उनके आने से टीम को एक अच्छा सलामी बल्लेबाज़ भी मिल जाएगा. 

संभावित XI :

गुरबाज, शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, लोकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, यश दयाल 

पिच रिपोर्ट 

पुणे में आईपीएल 2022 के पांच में से तीन मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं. दूसरी पारी में गेंदबाजों के लिए इतनी ज्यादा समस्या नहीं रही है. ओस न होने की वजह से यहां गेंदबाज इसका फायदा उठा सकते हैं. 

गुजरात है मजबूत 

चेन्नई के पास भले ही अनुभव हो लेकिन गुजरात ने पिछले कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है. उनके गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की है. ऐसे में गुजरात के पास जीत हासिल करने का मौका है. 

यह भी पढ़ें-

IPL 2022: दिल्ली और कोलकाता के मैच में एक खूबसूरत लड़की ने लूट ली महफिल, दीवाने हुए लोग

Watch: कोलकाता के खिलाफ 'सुपरमैन' बने कुलदीप यादव, लंबी दौड़ लगाकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच