Ghaziabad: गाजियाबाद में अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े शख्स को मारी गोली, पुलिस ने दी वारदात की जानकारी

Ghaziabad  News: उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े जिम करके आ रहे एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. इसके बाद हमलावर  फरार हो गए. युवक का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें उसे गोली लगी है. वीडियो में वह घायल अवस्था में हिम्मत दिखाते हुए देखा जा रहा है. लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. एसएसपी ने क्या बतायागाजियाबाद के एसएसपी मुनिराज ने बताया कि, अज्ञात हमलावरों ने जिम करके लौट रहे युवक अमित शर्मा को गोली मारकर जख्मी कर दिया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस टीम को एक्टिव कर दिया गया है. पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है. यह भी पता लगाया जा रहा है कि युवक से इन बदमाशों की किसी प्रकार की रंजिश तो नही थी. जल्द ही इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया जाएगा. UP News: अब और तेज दौड़ेगी प्रयागराज की एथलीट काजल निषाद, CM योगी ने सम्मानित कर दिया मदद का भरोसा एसएसपी ने और क्या कहाएसएसपी ने बताया, गाजियाबाद पुलिस लगातार अपराध पर अंकुश लगाने के लिए सक्रिय है. सघन चेकिंग की जा रही है. कल ही एक शार्प शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अपराधियों पर लगाम लगाई जा रही है. पुराने हिस्ट्रीशीटर अपराधियों की कुंडलियां भी खंगाली जा रही हैं. गाजियाबाद पुलिस अपराध नियंत्रण पर लगातार काम कर रही है. मेरे द्वारा भी निर्देश दिए जा रहे हैं और जल्द से जल्द अपराधियों पर लगाम लगाई जाएगी. Banda: प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही घर में कराई चोरी, गिरफ्तार होने पर बताए ये हैरान करने वाला प्लान

Ghaziabad: गाजियाबाद में अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े शख्स को मारी गोली, पुलिस ने दी वारदात की जानकारी

Ghaziabad  News: उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े जिम करके आ रहे एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. इसके बाद हमलावर  फरार हो गए. युवक का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें उसे गोली लगी है. वीडियो में वह घायल अवस्था में हिम्मत दिखाते हुए देखा जा रहा है. लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.

एसएसपी ने क्या बताया
गाजियाबाद के एसएसपी मुनिराज ने बताया कि, अज्ञात हमलावरों ने जिम करके लौट रहे युवक अमित शर्मा को गोली मारकर जख्मी कर दिया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस टीम को एक्टिव कर दिया गया है. पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है. यह भी पता लगाया जा रहा है कि युवक से इन बदमाशों की किसी प्रकार की रंजिश तो नही थी. जल्द ही इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया जाएगा.

UP News: अब और तेज दौड़ेगी प्रयागराज की एथलीट काजल निषाद, CM योगी ने सम्मानित कर दिया मदद का भरोसा

एसएसपी ने और क्या कहा
एसएसपी ने बताया, गाजियाबाद पुलिस लगातार अपराध पर अंकुश लगाने के लिए सक्रिय है. सघन चेकिंग की जा रही है. कल ही एक शार्प शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अपराधियों पर लगाम लगाई जा रही है. पुराने हिस्ट्रीशीटर अपराधियों की कुंडलियां भी खंगाली जा रही हैं. गाजियाबाद पुलिस अपराध नियंत्रण पर लगातार काम कर रही है. मेरे द्वारा भी निर्देश दिए जा रहे हैं और जल्द से जल्द अपराधियों पर लगाम लगाई जाएगी.

Banda: प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही घर में कराई चोरी, गिरफ्तार होने पर बताए ये हैरान करने वाला प्लान