Durg News: सीएम बघेल की सभा में पहुंचीं छह महिलाओं के गले से मंगलसूत्र गायब, पुलिस पर लगाया ये आरोप

Durg: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक दिवसीय दौरे पर दुर्ग पहुंचे हुए थे. उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया और उसके बाद दुर्ग के गंज मंडी में उन्होंने आम सभा को संबोधित भी किया. मुख्यमंत्री की सभा में शामिल होने पहुंची छह महिलाओं के साथ मुख्यमंत्री की सभा स्थल में ही लूट की वारदात हुई है. छह महिलाओं से लूट दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दुर्ग जिले के गंज मंडी में आम सभा को संबोधित कर रहे थे. इस सभा में कई लोग पहुंचे हुए थे. इसी दरमियान दुर्ग के पुलगांव और आसपास से मुख्यमंत्री के सभा में पहुंची छह महिलाओं से लूट की वारदात हुई है. महिलाओं ने बताया कि ग्रुप में कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और महिलाओं के गले से सोने के मंगलसूत्र खींच कर फरार हो गए. महिलाओं ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस को हमने तुरंत इस घटना की शिकायत भी की लेकिन पुलिस ने तत्काल कार्रवाई नहीं की. अगर पुलिस जल्दी से गेट पर नाकेबंदी कर देती और लोगों को चेक करती तो लुटेरे पकड़े जाते. Rajnandgaon News: कार में जलकर एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक, सीएम ने जताया दुख पीड़ित महिलाओं ने की लूट की शिकायत  मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंची छह महिलाओं ने इस लूट की लिखित शिकायत सिटी कोतवाली थाने में की है. महिलाओं ने अपनी शिकायत में लिखा है कि वे सब मुख्यमंत्री की आमसभा में पुलगांव के आसपास से शामिल होने आए थे. जैसे ही मुख्यमंत्री का उद्बोधन समाप्त हुआ कार्यक्रम में मौजूद लोग खाना-खाने के लिए टूट पड़े जिससे हंगामा मच गया. इस हंगामे के बीच अज्ञात लोगों ने छह महिलाओं के गले से सोने के मंगलसूत्र लूट कर फरार हो गए. जिसके बाद महिलाएं सभा स्थल पर ही रोने लग गई और जमकर पुलिस पर भड़क गई. जिसके बाद महिलाओं ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की है. ये भी पढ़ें- Chhattisgarh News: सीएम भूपेश बघेल की सभा में मची अफरा-तफरी, इलेक्ट्रिक वायर से निकलने लगा धुंआ

Durg News: सीएम बघेल की सभा में पहुंचीं छह महिलाओं के गले से मंगलसूत्र गायब, पुलिस पर लगाया ये आरोप

Durg: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक दिवसीय दौरे पर दुर्ग पहुंचे हुए थे. उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया और उसके बाद दुर्ग के गंज मंडी में उन्होंने आम सभा को संबोधित भी किया. मुख्यमंत्री की सभा में शामिल होने पहुंची छह महिलाओं के साथ मुख्यमंत्री की सभा स्थल में ही लूट की वारदात हुई है.

छह महिलाओं से लूट

दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दुर्ग जिले के गंज मंडी में आम सभा को संबोधित कर रहे थे. इस सभा में कई लोग पहुंचे हुए थे. इसी दरमियान दुर्ग के पुलगांव और आसपास से मुख्यमंत्री के सभा में पहुंची छह महिलाओं से लूट की वारदात हुई है. महिलाओं ने बताया कि ग्रुप में कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और महिलाओं के गले से सोने के मंगलसूत्र खींच कर फरार हो गए.

महिलाओं ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस को हमने तुरंत इस घटना की शिकायत भी की लेकिन पुलिस ने तत्काल कार्रवाई नहीं की. अगर पुलिस जल्दी से गेट पर नाकेबंदी कर देती और लोगों को चेक करती तो लुटेरे पकड़े जाते.

Rajnandgaon News: कार में जलकर एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक, सीएम ने जताया दुख

पीड़ित महिलाओं ने की लूट की शिकायत 

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंची छह महिलाओं ने इस लूट की लिखित शिकायत सिटी कोतवाली थाने में की है. महिलाओं ने अपनी शिकायत में लिखा है कि वे सब मुख्यमंत्री की आमसभा में पुलगांव के आसपास से शामिल होने आए थे. जैसे ही मुख्यमंत्री का उद्बोधन समाप्त हुआ कार्यक्रम में मौजूद लोग खाना-खाने के लिए टूट पड़े जिससे हंगामा मच गया. इस हंगामे के बीच अज्ञात लोगों ने छह महिलाओं के गले से सोने के मंगलसूत्र लूट कर फरार हो गए. जिसके बाद महिलाएं सभा स्थल पर ही रोने लग गई और जमकर पुलिस पर भड़क गई. जिसके बाद महिलाओं ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की है.

ये भी पढ़ें-

Chhattisgarh News: सीएम भूपेश बघेल की सभा में मची अफरा-तफरी, इलेक्ट्रिक वायर से निकलने लगा धुंआ