Deoria Road Accident: देवरिया में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो पलटने से सात स्कूली बच्चे हुए घायल, दो की हालत गंभीर

Deoria Road Accident: देवरिया जिले मे मासूम छात्रों से भरी एक आटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई जिसमें स्कूल जा रहे 07 मासूम बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज देवरिया में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी होते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया जहां डीएम, डीआईजी और बीएसए समेत जिले कई आला अधिकारी जिला अस्पताल की तरफ दौड़ पड़े और घायल मासूम छात्रों का हालचाल जाना. वहीं दो बच्चे सीरियस बताये जा रहे हैं जिन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. बता दें कि एकौना गांव से एक ऑटो में 07 मासूम बच्चे रुद्रपुर के सेंट थामस स्कूल में पढ़ने जा रहे थे. तभी मासूम बच्चों से भरी टेम्पो अचानक पलट गयी जिसमें बैठे सभी मासूम घायल हो गए जहां लोगों ने आनन फानन में बच्चों को रुद्रपुर CHC में भर्ती कराया गया. जहां बच्चों की स्थिति देख डॉ ने सभी को देवरिया जिला अस्पताल में भेज दिया. सभी मासूमों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. हालांकि मासूम बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है जिन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं इस घटना में टेंपो चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. जिलाधिकारी जेपी सिंह ने दी ये जानकारी जिलाधिकारी जेपी सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि आज सुबह रुद्रपुर कस्बे देवरिया में एक टेम्पो से बच्चे स्कूल जा रहे थे. रास्ते में टेंपो पलट गया था, जिसमें 7 बच्चे घायल हुए हैं और दो बच्चों की स्थिति थोड़ी सीरियस है. उनका सिटी स्कैन यही कराया जा रहा है, आवश्यकता होगी तो उनको हम मेडिकल कॉलेज भेजेंगे, टेंपो ड्राइवर से जानकारी में पता चला है कि वहां पर मोड़ बहुत छोटा था और टैम्पो से पहले आवाज जिसके बाद वो पलट गया, बाकी चीजें टेम्पो का एग्जामिनेशन करने के बाद पता चलेगा. जो भी बच्चे के कैरेज व्येकल है उनका फिटनेस होना चाहिए, ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट का ये दायित्व है कि वो इसको करे, उसको हम लोग इंश्योर करेंगे. ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: बैंक से पैसा लेकर निकलने वाले लोगों को शिकार बनाता था 'भातू गैंग', गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार Meerut की मीट फैक्ट्री मामले में कुरैशी परिवार को राहत, 26 अप्रैल तक HC ने ध्वस्तीकरण पर लगाई रोक

Deoria Road Accident: देवरिया में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो पलटने से सात स्कूली बच्चे हुए घायल, दो की हालत गंभीर

Deoria Road Accident: देवरिया जिले मे मासूम छात्रों से भरी एक आटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई जिसमें स्कूल जा रहे 07 मासूम बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज देवरिया में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी होते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया जहां डीएम, डीआईजी और बीएसए समेत जिले कई आला अधिकारी जिला अस्पताल की तरफ दौड़ पड़े और घायल मासूम छात्रों का हालचाल जाना. वहीं दो बच्चे सीरियस बताये जा रहे हैं जिन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.
 
बता दें कि एकौना गांव से एक ऑटो में 07 मासूम बच्चे रुद्रपुर के सेंट थामस स्कूल में पढ़ने जा रहे थे. तभी मासूम बच्चों से भरी टेम्पो अचानक पलट गयी जिसमें बैठे सभी मासूम घायल हो गए जहां लोगों ने आनन फानन में बच्चों को रुद्रपुर CHC में भर्ती कराया गया. जहां बच्चों की स्थिति देख डॉ ने सभी को देवरिया जिला अस्पताल में भेज दिया. सभी मासूमों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. हालांकि मासूम बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है जिन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं इस घटना में टेंपो चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है.

जिलाधिकारी जेपी सिंह ने दी ये जानकारी

जिलाधिकारी जेपी सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि आज सुबह रुद्रपुर कस्बे देवरिया में एक टेम्पो से बच्चे स्कूल जा रहे थे. रास्ते में टेंपो पलट गया था, जिसमें 7 बच्चे घायल हुए हैं और दो बच्चों की स्थिति थोड़ी सीरियस है. उनका सिटी स्कैन यही कराया जा रहा है, आवश्यकता होगी तो उनको हम मेडिकल कॉलेज भेजेंगे, टेंपो ड्राइवर से जानकारी में पता चला है कि वहां पर मोड़ बहुत छोटा था और टैम्पो से पहले आवाज जिसके बाद वो पलट गया, बाकी चीजें टेम्पो का एग्जामिनेशन करने के बाद पता चलेगा. जो भी बच्चे के कैरेज व्येकल है उनका फिटनेस होना चाहिए, ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट का ये दायित्व है कि वो इसको करे, उसको हम लोग इंश्योर करेंगे.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad News: बैंक से पैसा लेकर निकलने वाले लोगों को शिकार बनाता था 'भातू गैंग', गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

Meerut की मीट फैक्ट्री मामले में कुरैशी परिवार को राहत, 26 अप्रैल तक HC ने ध्वस्तीकरण पर लगाई रोक