Delhi Violence: जहांगीरपुरी हिंसा मामले में बड़ी सफलता, बवाल के वक्त फायरिंग करने वाला सोनू चिकना गिरफ्तार

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. वीडियो में फायरिंग करते दिखाई देने वाले शख्स सोनू चिकना को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसे स्पेशल स्टाफ/एनडब्ल्यूडी ने दबोचा है. दरअसल 17 अप्रैल को एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक शख्स नीले कुर्ते में दिखाई दे रहा था. शख्स पर आरोप है कि उसने 16 अप्रैल को जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के दौरान फायरिंग की थी.  हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस लगातार गिरफ्तारियां कर रही है, इसमें सोनू चिकना की गिरफ्तारी बेहद अहम मानी जा रही है. सोनू चिकना की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच की टीम सोमवार दोपहर को उसके घर पर दबिश देने गई थी, जिसके बाद टीम के ऊपर पथराव की कोशिश हुई, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. हालांकि पुलिस ने इस पथराव को एक मामूली घटना करार दिया है. पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा था कि सिचुएशन अंडर कंट्रोल है और ये महज एक मामूली घटना थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू चिकना हल्दिया पश्चिम बंगाल का रहने वाला बताया जा रहा है. जहांगीरपुरी हिंसा मामले में सोनी चिकना की गिरफ्तारी से पहले तक 23 लोगों को पुलिस ने अरेस्ट किया था. अब गिरफ्तार किए गए आरोपियो की संख्या बढ़कर 24 हो गई है. पुलिस ने मामले की जांच के लिए कुल 14 टीमों का गठन भी किया है.  ये भी पढ़ें Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी में फिर पथराव, मौके पर RAF तैनात, पुलिस ने कहा- ये मामूली घटना ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में धार्मिक जगहों पर इजाजत के बाद ही लगाया जा सकेगा लाउडस्पीकर, विवादों के बीच उद्धव सरकार का बड़ा फैसला  

Delhi Violence: जहांगीरपुरी हिंसा मामले में बड़ी सफलता, बवाल के वक्त फायरिंग करने वाला सोनू चिकना गिरफ्तार

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. वीडियो में फायरिंग करते दिखाई देने वाले शख्स सोनू चिकना को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसे स्पेशल स्टाफ/एनडब्ल्यूडी ने दबोचा है. दरअसल 17 अप्रैल को एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक शख्स नीले कुर्ते में दिखाई दे रहा था. शख्स पर आरोप है कि उसने 16 अप्रैल को जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के दौरान फायरिंग की थी. 

हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस लगातार गिरफ्तारियां कर रही है, इसमें सोनू चिकना की गिरफ्तारी बेहद अहम मानी जा रही है. सोनू चिकना की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच की टीम सोमवार दोपहर को उसके घर पर दबिश देने गई थी, जिसके बाद टीम के ऊपर पथराव की कोशिश हुई, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.

हालांकि पुलिस ने इस पथराव को एक मामूली घटना करार दिया है. पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा था कि सिचुएशन अंडर कंट्रोल है और ये महज एक मामूली घटना थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू चिकना हल्दिया पश्चिम बंगाल का रहने वाला बताया जा रहा है. जहांगीरपुरी हिंसा मामले में सोनी चिकना की गिरफ्तारी से पहले तक 23 लोगों को पुलिस ने अरेस्ट किया था. अब गिरफ्तार किए गए आरोपियो की संख्या बढ़कर 24 हो गई है. पुलिस ने मामले की जांच के लिए कुल 14 टीमों का गठन भी किया है. 

ये भी पढ़ें

Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी में फिर पथराव, मौके पर RAF तैनात, पुलिस ने कहा- ये मामूली घटना

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में धार्मिक जगहों पर इजाजत के बाद ही लगाया जा सकेगा लाउडस्पीकर, विवादों के बीच उद्धव सरकार का बड़ा फैसला