Delhi News: कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, 50 हजार रुपये का था इनाम

इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की जालंधर के नकोदर में 14 मार्च को हत्या हुई थी. इस हत्या को करने वाले कौशल गिरोह के शार्प शूटर विकास दहिया उर्फ माहले को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है. कबड्डी खिलाड़ी की हत्या करने वाले इस आरोपी विकास पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था. इस आरोपी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने शनिवार को डीएनडी फ्लाइओवर से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से हथियार और कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी विकास मूलरूप से गुरुग्राम जिले के धनवापुर का रहने वाला है और इसके उपर हत्या के प्रयास सहित 11 संगीन मामले दर्ज हैं. यह मामले उस पर साल 2019 से चल रहे हैं और इन हत्याओं और अपराधों के चलते विकास उत्तर प्रदेश, हरियाणा और पंजाब का वांटेड बदमाश है. इस आरोपी को लेकर दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि यह बदमाश लकी पिटयाल-बंबिहा-कौशल गिरोह के आपराधिक गठबंधन का यह अंतिम प्रमुख बदमाश है.  Delhi Crime News: मोबाइल की दुकान में काम करने वाला ही निकला चोर, दिल्ली पुलिस ने सहानरपुर से धरा, 29 फोन बरामद दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम को इस आरोपी की कई महीनों से तलाश थी और आखिरकार फिर यह शनिवार को पुलिस के हत्थे चढ़ा. स्पेशल सेल के डीसीपी मनीषी चंद्रा ने बताया कि इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगर अंबिया की हत्या करने वाले इस गिरोह के अन्य सभी बदमाशों पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी विकास की गिरफ्तारी पहले पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ के आधार पर निकाने गए इनपुट से हुई है. इस पूछताछ में पता चला था कि विकास 23 अप्रैल को दिल्ली आ रहा है और पुलिस ने डीएनडी फ्लाईओवर पर जाल बिछाकर इस आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Delhi News: कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, 50 हजार रुपये का था इनाम

इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की जालंधर के नकोदर में 14 मार्च को हत्या हुई थी. इस हत्या को करने वाले कौशल गिरोह के शार्प शूटर विकास दहिया उर्फ माहले को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है. कबड्डी खिलाड़ी की हत्या करने वाले इस आरोपी विकास पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था. इस आरोपी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने शनिवार को डीएनडी फ्लाइओवर से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से हथियार और कारतूस बरामद किए हैं.

आरोपी विकास मूलरूप से गुरुग्राम जिले के धनवापुर का रहने वाला है और इसके उपर हत्या के प्रयास सहित 11 संगीन मामले दर्ज हैं. यह मामले उस पर साल 2019 से चल रहे हैं और इन हत्याओं और अपराधों के चलते विकास उत्तर प्रदेश, हरियाणा और पंजाब का वांटेड बदमाश है. इस आरोपी को लेकर दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि यह बदमाश लकी पिटयाल-बंबिहा-कौशल गिरोह के आपराधिक गठबंधन का यह अंतिम प्रमुख बदमाश है. 

Delhi Crime News: मोबाइल की दुकान में काम करने वाला ही निकला चोर, दिल्ली पुलिस ने सहानरपुर से धरा, 29 फोन बरामद

दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम को इस आरोपी की कई महीनों से तलाश थी और आखिरकार फिर यह शनिवार को पुलिस के हत्थे चढ़ा. स्पेशल सेल के डीसीपी मनीषी चंद्रा ने बताया कि इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगर अंबिया की हत्या करने वाले इस गिरोह के अन्य सभी बदमाशों पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी विकास की गिरफ्तारी पहले पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ के आधार पर निकाने गए इनपुट से हुई है. इस पूछताछ में पता चला था कि विकास 23 अप्रैल को दिल्ली आ रहा है और पुलिस ने डीएनडी फ्लाईओवर पर जाल बिछाकर इस आरोपी को गिरफ्तार किया है.